Hlo friends.....how r u..... M back with new story..... Guys purani story's ko itna support krne ke liye dil se dhnywad aap sabhi ka... Nd ab hum is story ko start krege.... Dekhiye dosto waqt kisi ko bhi dhoka desakta ha.. Time ik aesi cheez ha jo aaj humre toh Kl kisi or ka acha hosakta h... Toh waqt ka khel ek baar phir se khela jayega...... Hope Krti hu is story ko bhi uthna hi support sabhi se mil payega........so let's start......
Part 1.
Sean beauro.......as usual all busy in work... But daya busy in another world...... Thinking some thing......
Acp not present in beauro.....
Freddy abhijeet purvi pankaj.... Everyone busy in.own world......
Daya near abhijeet desk...... Boss mujhe Tumse woh jaadu shikhna h.....
Abhijeet- aain....koun.sa jaadu daya... Mein police wala hu koi magician nhi.... Jo tumne zadu shikahu....
Daya- boss utho... Utho na.... Meri desk pr aao mujhe kuch kaam h Tumse.....
Abhijeet- kya h yr daya kaam.krne de na....
Daya- na phele chlo.....
Abhijeet- acha thik h... Chlo... With daya...
Abhijeet- aby desk idhr h tu bahar kaha jarahe h...
Daya- idhr aao na boss... Please...
Abhijeet daya dono collidor mein.Aate h...
Bolo kya baat h daya...
Daya- boss mujhe batao tum itne shan't kese rehlete ho... Tumne Gussa kyu nhi aata jab Tumse koi galat baat krta h... Ha ha janta hu tum angry young man ki image h lekin ye image tab kyu shnt rehti h jb koi tum pr ya past ko lekr sawal krta h......
Abhijeet- Toh tum chahte ho ki agre koi mujhse woh sawal kre toh mein.Gussa hojau.. Daya jab koi kuch bolta h toh mostly woh Sach hi hota h....truth ko toh accept krna pdta ha na.... Lekin tum bhi jante ho ki mein wrong way mein kabhi support nhi krta... Jo Sach h woh Sach h.. Kya kr sakte h jo cheez apke saath jud gyi woh kabhi picha nhi chorti...... Or daya Wase toh naraz nhi hota pr jis din hua tum bhi mujhe nhi mna paoge....smile....
Daya- mtlb tum is pyare se bhai ki bhi nhi sunoge.....it's not fair boss....
Abhijeet- aaj achank ye baat kyu...... Kya hogya?
Daya- nhi bas Aese hi.... Socha Gussa kabu krne ka koi.magic hoga..... Toh.....
Abhijeet- daya ye magic sab bakwas hota h... Aakho ka dhoka hota h....?
Daya- ha I know pr Kbhi Kbhi acha lagta h..
Abhijeet- khawo ki duniya se baahr aajao shejade sir aagye h.....woh dekho...
Daya back to reality...... All in beauro hall....
Abhi daya back in our desk.....
Acp in hall......
Everyone - Gud morning sir.....
Acp- morning...... Sab log mere cabin mein aao kuch baat krne h....
All- ok sir......
Acp way his cabin.......
After 5min all officer in Acp sir cabin....
Acp- aao..... Sab......
Abhijeet- kya baat h sir?
Acp- Hume ek bhut badi zimedari mili h. Tum sab ko girish loknde yaad h....
Abhijeet- ha sir wahi jis pr 25 murder case chl.rahe h bahut bda history sheeter h....
Daya- iska toh case chl raha h na.. Court mein.Kl hearing bhi ha sayad...
आप पढ़ रहे हैं
WAQT kabhi pyaar Kabhi takrar.....
Fanficstory base our trio nd Cid family...... but topic bahut maniary sa h.. hum sabhi ki life mein Kbhi aesa toh hota hi hoga jab hum kisi ko zawab dena nhi chahte.... alochna...sehte h muskurate h pr kisi se toh shear krna cahate hi hoge..... bas wahi t...