Hlo friends m back with new updeat... 10 part mein.Mujhe bhut Acha respond mila h uske liye aap sabhi ka dil se sukriya... Bahut bahut... Dhnywaad....... Let's start this part.
Part 11.
ACP- daya..... Chlo upper chle.....!
Daya- ji sir......
Dono upper Jane ke liye lift mein jate h or Dusre hi pal front of beauro entries.....
ACP phone ring....... Daya tum ander chlo mein aata hu.......
Daya - ji sir.....nd daya enter the beauro.
ACP received call.....yes sir.......
DIG- pradyumn..... Humare helicopter waps aagye h or ankur.... Ins ankur is mission mein... Lekin officer abhijeet ka koi pata nhi chla h.... Mujhe lagta h woh dusman ke jaal mein fas gya h.......!! Uska koi pata nhi chla.
ACP- ji sir..... Nd call cut......! Very sad.. Nd remember.... ( wada Krta hu sir sabko sahi salamat waps bhejuga) .... Kyu kha tumne mujhe ye baat... Mujhe sab waps cahiye the abhijeet.... Tum bhi.... Kha ho tum?
Daya inside the beauro......... Daya feeling missing... Something...
Freddie - daya sir..... Aap aagye sir.... Kese h aap sir......
Daya- silent.....
Purvi pankaj - sir...... Aayiye aap bethiye....abhijeet sir or ACP sir kha h....
Daya - sir bahar h......... tears in daya eyes.......
ACP in beauro... Everyone see ACP sir....
Freddie - kya hua sir aap Kuch pareshan lag rahe h..... Abhijeet sir kha h?
ACP- abhijeet ka Kuch pata nhi chl raha h woh kha h kesa... Rescue helicopters bhi wapas aagye h unhe waha ankur ki body mili h mission mein woh saheed hogya... Hq ko lagta h abhijeet ko Kisi ne kaie ker liya h..
Daya- meine mna kiya tha use waha rukne ke liye pr Usne Kisi ki nhi suni..... Nd cry..
ACP- daya.. Isme tumhre kya galti h... Aese mat kro beta.... Dekho Hume positive sochna cahiye humara abhijeet jldi wapas aajayega..
Freddy- ha sir... Abhi sir Aese Hume nhi Chor kr jasakte.. Dekhiyega woh jldi hi wapas aajayege...
Pankaj - ji sir Dekhiyega.....
ACP- hmm... Ab chlo daya tum ghar chlo or thodi der aram kro..mein tumhe turant join nhi krne desakta... Freddy daya ko ghar drop kr do....
Daya- mein chla jauga sir.....
ACP- thik.h Lekin sidha,ghar jana or mein saam ko ghar aauga...thik h...
Daya- ji.... Sorry ye sir abhi ki watch hi h mere pass,....Usne mujhe Di thi... Abhijeet..table pr rakh deta b...
Daya waha se,chla jata h.....
ACP - table se,watch Uthate ..... Bina Kuch. Kahe apne cabin mein chle jate h..
Freddy... Sir.. Sir bahut pareshan LG rahe h.. Or daya sir to bilkul Akele hogye h.
Freddy- ha,pankaj... Sir or daya,sir ki sabse kimti cheez aaj Lapata h...
Purvi- hum dua krte h abhiijeet sir jld se jld wapas. Aajaye....
Here some other place......
In hospital..... Voice - kya. Woh thik h Dr?
Dr - humne. Oppression kr diya h kabir pr bahut sari injury h or goli bhi nikli h.... Wase ye admi tumhe mila kha? Or kese..
Kabir- Dr sahab mein tod roz ki trah hi medical shop kholne ke liye ghar se nikla,tha.... Mein jungle ke rashte se... Aaraha tha... Waha,pata nhi kha se ye admi Achank mere samne aagya.... Meine bike roki or.. Isse Kuch puch pata use Phele ye behosh hogya. Mein Bina,der kiye Isko yha leaaya....woh thik to hojayega......
आप पढ़ रहे हैं
WAQT kabhi pyaar Kabhi takrar.....
Fanfictionstory base our trio nd Cid family...... but topic bahut maniary sa h.. hum sabhi ki life mein Kbhi aesa toh hota hi hoga jab hum kisi ko zawab dena nhi chahte.... alochna...sehte h muskurate h pr kisi se toh shear krna cahate hi hoge..... bas wahi t...