Hlo friends main.ek.bar phir hazir Hu aage ka part lekr.... Or pichle part ko.itna support krne ke liye bahut bahut dhnywaad... Hosakta h ki ab hum yha se ending ki traf bdege..... But aap sabhi ko baht maza aayega I promised.... So let's see a little recap.... Abhi tak rakka ke dono war nakaam rhae h jisse uske dimaag main aag lgi hui h dekhte h uska kya plan hoga or story main kya kya baki h... Or pichle part main.rakka. Ne kisi ko.dhudne ko.kaha tha who bhi is part main pta chl jayega..... Let's go....
Part 14.
Kabir ki call aane. Ke baad acp more tensed nd who salukay ko saath chlne Ke liye bolte h....
Acp - freddy tum.daya Ke saath hi rehna or jese hi use hosh aaye mujhe call krna... Acha or main 2ghnte main wapas aata hu.. Salukay tu mere saath chl.....
Freddy- thik ha sir......
Acp fastly with salukay out of hospital....
Take a taxi.... 🚖 vasayi mandi chlo
Acp- jldi beth salukay...
Salukay- kya hogya yr hum kha jarahe h? Kya hua kuch to batao..
Acp- tu saath chl raha h na dekh lena....
To driver - jldi chloSalukay confused.......
After faster in 25 min.in vasayi mandi gate..... Acp payment kr Ke jldi se ander ki traf jate. H salukay follow him...
Both cross mndi it's sea side... Only one house,...acp ghar ke piche wale door se ander aate ha.. Kabir waiting...
Acp- Kabir kha have woh?
Kabir - sir room main mine shift kiya ha..
Acp- chlo...
Kabir- aayiye sir..
Acp- aaja salukay....
Teeno room main jate ha... Nd salukay great shocked to see injurd abhi..
Salukay - abhijeet....... Pradyumn ye !!!
Acp-(sto. Him) salukay jldi suru hoja sari baate baad main... Kabir sara saman Le aaye ho.
Kabir- jisir!
Acp- salukay dekh Le yaar..
Salukay- boss main krta Hu... Kabir jao bowl mein pani Le aao.
Acp- salukay globes ha mujhe. De mein bhi krta hu...
Salukay - thik h. boss...
Dr salukay acp in Dr avtaar Kabir helper..
After 1hour... Teeno room se bahar aajate ha...
Salukay - Pradyumn ye baht galt ha is trah se careless hojayega to kitna nuksaan hoga tum jante ho..
Kabir - sorry sir lekin abhijeet sir hospital se hi bhaag aaye mujhe saath lekr...
Salukay - dekha boss....!!
Acp- Kabir usne kuch khaya tha kl?
Kabir- pata nhi sir.. Kl meri hospital mein night shift thi to.. Sorry sir.
Acp- koi baat nhi jao abhi tum sabke liye kuch leaao khane ke liye... Thik h
Kabir- ji sir...
Kabir out of house.......
Salukay - boss sab kya chl raha ha... By don't tell main.ki tumhe sab pata tha abhijeet ka?
Acp- silent....
Salukay- tum bolte kyu nhi?
Acp- tune hi to bola ki don't tell me?
Salukay - mtlb tumhe pata tha... Boss.... Tumne daya ki halat dekhi h na kitna chupchap renta h woh kitna sad or phir bhi tum....
आप पढ़ रहे हैं
WAQT kabhi pyaar Kabhi takrar.....
Fanfictionstory base our trio nd Cid family...... but topic bahut maniary sa h.. hum sabhi ki life mein Kbhi aesa toh hota hi hoga jab hum kisi ko zawab dena nhi chahte.... alochna...sehte h muskurate h pr kisi se toh shear krna cahate hi hoge..... bas wahi t...