WAQT .

404 21 6
                                    

hlo friends m back ..with new updeat with action nd bonding .....so areyou ready for this .......ek baar last dekh lete h .....daya pr attack hoga h on baar nd chintu abhijeet sir ke kehne pr daya sir ko ghr lejata h jaha jane anjane mein sara sach daya ko pata chl jata h. ab aage .......

part 16....

daya very great shocked to listen alll.. ..

daya - oh my god ....ye kya hogya ....boss mere pass tha or mein use dhudta raha har jagah .......mujhe abhi beauro jana hoga ......mujhe ab kisi bhi trah se abhijeet ko waps lana hi hoga ......

chintu- sir abhi raat ka 2 baj raha h aap yhi ruk jayiye subha aapko mein beauro lechluga ......

daya - bas ye waqt jald se jald nikal jaye .....mujhe sir ko sab kuch batana hoga ....

chintu sliently listen all ... ..

nd after an hours .....finally its morning 6am ......nd daya chintu ko bolta h ....beajro chlne ko ......

chintu bhi bina kuch bole beauro ke liye nikal jata h ......

after 35-40 min stop in front of beauro ......

chintu- aagya sahab ....

daya out of auto .....nd pay but chintu mna kr deta h or wha se chla jata h .......

daya beauro ke ander aata h ...nobady in beauro only daya......daya beauro landline se acp sir ko or bakiyo ko bhi bulata h .......
kuch hi der mein sabhi beauro mein hote h ......

acp in tension think about last night insident .....

daya- sir abhijeet yhi h mumbai mein or woh itne dino se humre aas pass hi tha .

acp shocked- kya !!!

everyone also shocked - kya abhijeet sir mumbai mein ??

daya- ha abhijeet yhi tha sir us din jo shooter beauro ke bahr mara tha woh abhijeet ka hi trget tha ...or phir us fungsion mein bhi ...abhijeet us waqf bhi wha tha ......hum use dekh nhi paye or woh apna kaam karta raha .....

acp- hmm ab kha h abhijeet ...

daya- pata nhi sir kal raat ....kuch hua ..r mujhe thik se yaad nhi .ek auto wla mujhe uske saath legya or wha meine abhijeet ki photo dekhi toh us dr ne mujhe sab bata diya .....

acp- ooh ...ye kya kiya kabir ne ......

daya- ha kabir ..yhi naam tha lekin apko kese pata sir . ki woh kabir ? 😧

acp- abhi tumne hi toh naam liya kabir ka ....

daya- mujhe toh uska naam bhi yaad nhi tha sir abhi yad aaya jab apne bola ...
.
acp- kabir abhijeet ke saath hi tha ab mein or zda nhi chupa sakta daya .... mujhe malom tha abhijeet kha h or ...ye sab kya horaha h ..

daya - 1000 volt shocked . apko pata tha abhijeet ke bare mein sabkuch .

acp- ha mujhe pata tha ....sab kuch nhi pr kuch kuch mujhe pata tha ...ye abhijeet ka ek secreted mission tha ......

daya- sir hume kyu nhi bataya gya ?

acp- abhijeet ne mujhe uski ksam mein band diya tha ki mein kuch na batau ...tumhe bachane ke liye usne ye secreted mission ko liya or tum pr hmla koi or nhi mafiya rakka krwa raha h ..jiske bare mein abhijeet ko sab pata chl gya tha ..or na shirf tumhare blki mamta foundesion ke un baccho ko bhi target kiyA jane wala tha ..lekin abhijeet ne mission pr jane se phele hi humne milkr un bacho ko shift krwa diya ..ab woh bache bilkul safe h....

daya- or abhijeet woh kha h sir?

acp teares in eyes - mujhe nhi malom daya...woh kal raat se gayab h jab mein wha phucha toh sab kuch khtam hochuka tha koi bhi nhitha waha bas kuch khoon ke treas ...

WAQT kabhi pyaar Kabhi takrar.....जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें