WAQT

344 22 5
                                    

Hlo guys m back with new.. Updeat.....becoze. I know koi bhi zada wait nhi krna chata isliye mera farz bnta h jldi se wapas aau lo mein aagyi.....let's start new.. Lekin usse Phele sabhi ko bahut sukriya support ka Ab mujhe lag raha h interest jaan gya twists milne lage h... Toh maza or badgya h........ Chlo suru kre......

Part 12.

Daya- sir kisi ki itni himmat bad gyi beauro pr target......

Acp- Daya abhi ye sure nhi h ki woh shooter beauro pe nisana laga raha tha ho sakta h jisko marne aaya tha.. Usi ne ise mar diya ho

Daya- ho sakta h sir.... Ab toh salukay sir batayege......

Acp- hmm....

Daya Apni desk pr ruk jata h or Acp apne cabin mein.chle jate h.....

Acp think about that msg.......

Chaar diwari is duniya mein hum do pal Ke mehmaan h frak ye h ki Kuch mashoor h Kuch gumnaam h.... Khoya hua Hu mein....

Acp- my god..... Abhijeet...... Ye Abhijeet ka msg h..... Tears in.eyes...... A relief breath.... Nd reply the msg.....
Kuch khamoshi tumne khai or Kuch mein samjh gya!
Sending.........

Nd salukay ka call aata h? .... Ha bol salukay... Thik h aate h......

Acp out of cabin........

Here Abhijeet nd chintu

Chintu- sahab apko kha chorna h.....

Abhijeet- ha...mein..mujhe.. Tum.aage wali trun pr chor De mein wha se chla jauga....

Chintu- Ary sahab mere pr bhrosha rakho mein apke Saath hi Hu.... Mein kisi ko nhi bolega.......

Abhijeet- pkka na......

Chintu- aai sapat......

Abhijeet - thik h chl......

Chintu- sahab Ek Baat puchu... Bura toh nhi manage......

Abhijeet- puch......

Chintu- sahab aap.. Kuch thik nhi lag rahe h aese mein apko aram krna cahiye or aap...

Abhijeet - chintu meri jaan ki jaan khatre mein.h or mein aram nhi kar sakta....

Chintu- kisi sahab?

Abhijeet - woh tu mat jaan.... Koun h meri jaan....

Thodi der mein Abhijeet apne ghar Ke samne hota h......

Abhijeet- sukriya chintu....

Chintu - kya sahab....!!

Abhijeet - thik h.... Acha tu nazar rakhne ka kaam krta reh.....!

Chintu- Ji sahab.. Chlta Hu.....

Abhijeet- thik h nikl.....

Chintu wha se chla jata h.....

Abhijeet ghar Ke ander chla jata h.... He set on sofa nd take rest....!!

Here.. Acp nd Daya dono hi fL mein aate h..

Acp- batao? Salukay?

Salukay- aao boss...... Kese ho Daya?

Daya- zinda Hu sir.. Ek baar abhi mil jaye toh fit bhi hojauga..

Salukay- Daya kesi Baat krte ho bcche dekhna Abhijeet jldi mil jayega...

Acp- bata kya batana tha lash Ke bare mein.
Salukay- ye lash sharpshooter h.. Iske haatho mein gun powder h.... Lagta sahab ko zada hi gun chelate h... Kher woh Sab choro.ye Ek sharp shooter h.. Iska criminal record bhi h.........

WAQT kabhi pyaar Kabhi takrar.....जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें