Next morning......
Sun shine brighter than usual, here! there is beginning of new chapter for two broken soul.
.
.
.
Luthra house....
Roo sameer kritika in kitchen.
Kritika is preparing lemonade for karan .
Sameer : yaar kal bhai ko dekh kar yakeen ho gaya ki woh preeta ko pyaar karte hai.
Kritika: par ego ka bhandar hai unke andar upar se unka gussa uff.....
Roo : toh realize karate hai .....
Karan garam hai hathoda marte hai.....
She smirked......😏😏😏😏
Kritika sameer🙄🙄🙄🤔🤔🤔🤔
Sameer: tu pagal hai , bhai ko hathoda mare gi.😱😱😱
Kritika : roo mana bhai stubborn hai par unhe marna not good plan... Unhe lag jaegi..... 😣
Roo : aap dono pagal ho kya mera matlab hai ...
loha garam hai , hathoda marte hai .
Yani karan bhai jealous hai unhe aur jealous karwake confession karwate hai, woh bhi sober state mai.Let's begins the game of jealousy😁😁😁😏😏😏😏
Aur aap dono pata nahi kya soch rahe hai the... Chiiii ..... Mai apne karan bhai ko marugi aapne socha bhi kaise......... U guys are just brainless creatures..
Kritika and sameer passed embarrassing smile....
Rishabh rakhi enters
Rishabh: Kya chal raha subha subha ......Roo sameer kritika: (excitedly)
Karan garam hai hathoda marte hai
Rakhi : hayeee oye rabba ! Mere bacche pagal ho gye hai apne bhai ko marne ki planning kar rahe hai....😭😭😭
Rishabh samjha inhe, karan ko lag jaegi.....
Rishabh: tum log mere paglu ke saath aisa kuch nahi karne wale .... Use dard hoga (karan ki dusri maa boli)Roo sameer kritika slapped their forehead........
Mom/chachi/ mamiji humara matlab hai
loha garam hai , hathoda marte hai .
Yani karan bhai jealous hai unhe aur jealous karwake confession karwate hai, woh bhi sober state mai.Let's begins the game of jealousy😁😁😁😏😏😏.....
Rishabh: wooow sahi hai I'm in.....
Planning karni padegi acchi khasi.....But guys dhayaan rahe yeh baat humare ilawa kisi ko pata na chale......
Specially Sherlyn, mahira , remona aunty and kareena bua.....All nooded their head in acceptance......
Roo toh chale plan ki starting karte hai......
Kritika sameer:. Haaa shubh kaam mei deri kaisi.......
Rishabh: toh let's start plan karan jalaoIn karan's room
Abhi abhi bechara utha hi tha ......
Aur uske kamre par hamla ho gaya
(Matlab rishab kritika roo sameer aagye ........)
Karan : yaar sir mai dard ho raha h.....
Lemonade peeta hu ... Grish ko bulata hu....
Kritika: bhai grish ko bulane ki jarurat nahi hai mai le aayi hu yeh lo....
Roo : sameer bhai aapko pata hai mai so nahi payi kal raat mai.
Sameer worriedly : kyu?
Kritika : (annoyingly) khud toh sooyi nahi rishab bhai mujhe bhi sone nahi diya 😣😣😣😣 upar se saari raat ladhti (fighting) rahi.....
Rishabh: kyu ..... Kuch batao bhi paheliya na bhujaoo tum dono.Kritika : hum fight kar rahe the kyuki yeh roo bol rahi adi preeta ke saath accha lagega par mai isse bol rahi hu aru jayada best lagega preeta ke saath......
Karan till now was not interested in their talks.. but kritika ko sun ke he splits lemonade......
Bechare karan ke hosh udh gye.....
While other smirked and giggle in mind.
Roo: iss kritika ko chodo
Mere pyaare bhaiyo aap hi batao.....
Rishab: i think aru better hai
Kritika give winning smile to roo
Sameer : but rishabh bhai mujhe lagta hai adi best hai.....
Roo give winning smile to kritika.
आप पढ़ रहे हैं
Kundali Bhagya : path of destiny
Fanfictioncurrent track..... in my way😁😁😁 Some secrets to reveal🤨🤨🤨 .... Peep to know😌😌😌 my first story please support...🙏🙏🙏🙏 Here presenting My story with characters from show kb. Hope u will shower ur love and time on this story. Using hindi a...