part 3

3.1K 113 6
                                    

Luthra house
In karan's room (after an hour)
Karan: what the hell
He was angry frustrated aaaannd most importantly jealous.......

He was punching continuously on his punching bag.....
Then he saw a vase near him........
Aur us vase ka antim din aagaya ....... Toot gaya vase tkl ke haatho se......
At same time rishabh kritika roo sameer enters....
Rishabh: karan kya hua hai itne gusse mai kyu hai tu?
Roo to kritika and sameer
Jaise bhai ko pata hi nahi ki karan bhai angry bird kyu bane huae hai.
Kritika to roo and sameer :sahi kah rahi hai tu rishabh bhai kitni achi acting karte hai anjaan banne ki....
Inhe actor hona cahiye tha..
Sameer chup ho jao dono yaar show chal raha hai dekhne do aaram se.
Karan : (angry+ irked)
Rishabh kya jarurat thi tujhe aaaaddddiiii aur aaaarrrruuuu ko ghar bulane ki.
Rishabh : karan woh aaaaddddiiii aur aaaarrrruuuu nahi h. Mr. Aditya and Mr. Arav hai.
Karan are u serious wala look.....
Other secretly giggles.....
Karan (jealous):tune dhay suna nahi niche unka naam . Unki pari and jaan ne kya kaha.
Trio (sameer kritika roo)
Humne suna na..... Pari ne kya kaha.... Aur unhone pari ko kya kya kaha....
Kitna cute adorable moment tha na......
Awwwww......
Karan (highly frustrated).....: Chup karo Awwwww ke bacche..... Pari nahi preeta hai woh.
Woh dono use kaise pari jaan love bol sakte hai.
Maine bola kabhi , nahi na toh woh kyu bol sakte hai. Woh meri babydoll hai mai kuch bhi bol sakta hu wife hai meri woh.... Par woh kyu bolege
To rishabh(cry baby): tu bol unko durr rahe usse yeh sab na bole mujhe nahi accha lagta. (Guys please note karan alcohol ke effect m hai tabhi the great tkl confess kar raha hai itni aasani se).

Scene shifted to arora house

Trio preeta adi aru are standing at door . Trio have a genuine smile on their face.
S

hristy opens the door and shocked to see two guys beside preeta . She was abt to question but preeta cut her in between
Preeta: andar aane de , batati hu kon hai.
Adi aru chale andar
Adi + aru: off course jaan
Shristy shocked adi aru rocked🤣🤣🤣🤣
Shristy pov : di ko jaan bol rahe h yeh dono , kon hai yeh log aur di bhi inhe bolne de rahi h. Shristy chod na kam se kam di smile kar rahi h aur apne dimaag ko kharab karne se accha chal andar di khud bata degi ..... Haan yahi karti hu.
Arora house hall....
Sarla: preeta aa gyi tu....
She the noticed adi and aru.
Bachcha yeh dono kon hai.
Before preeta ans
Adi +aru : touched their feet for blessings
Then reply
Adi: aunty mai aditya and yeh arav hai . Pari ke best friends.
Aru : (with smile) aunty sirf bff nahi hai jaan hai hum ek dusre ki . Clg frnds hai. Aapko koi problem nahi hogi na itni raat mai aa gye.
Sarla : nahi puttar ji . Preeta ke dost ho aap aapka hi ghar hai problem ki kya baat hai.
Mai dinner tyaar karti hu aap sab baate karo.
Shristy (excited): (screems) omggg......
Aap log woh hai ...... Di ke bffs pata hai aapko maine aap logo ke kisse sune hai sare di se ..... Par kabhi milli nahi ... But finally aaj mil rahi hu .... I'm shristy by the way di ki choti behen.
Aru : hume pata hai jaan ki choti behen ho shri....
Shristy: kitna cute name hai shri.... I like it no no I love it.... Thanx aru.....4 such cute name .
Adi sirf usse milna hai mujhse nahi .... (Pouting cutely  ) mai bhi yahi hu ...
Mai mr. India nahi hu jo dikhi na ...
Preeta pov: hogi nautanki suru ek drama queen kam thi ki do drama kings saath mai mil gye ab jhelo inhe....
Shristy : are kyu nahi adi aapse bhi milugi....
But mai aap logo se gussa hu akele akele masti kari mujhe kabhi invite nahi kiya ..... (Cry baby mode) mujhe bhi karni thi....
Aru :(funnily)shri don't cry na.... Ab karege bahut sari masti purani ka hisaab pura kar lena tu......
Adi :happy now shri.....
Shristy :super happy .....
Preeta ko kuch yaad aata hai .....
Preeta : tum log apni nautanki continue rakho mai aati hu....
Adi : koi nahi tu ja hume tujhse better company mil gyi hai (wink 2 shristy).
Shristy: jao di hume enjoy karne do....
Preeta's eyes pop out after hearing them
Aru: ab jaa kyu nahi rahi ..... Konse muhurat ka intezaar kar rahi ho jaaneman......
Preeta make a irked face and leave to her room .
After some time shristy comes to room
Shristy (screams + shocked)- diiiiiiiiiiiii......
Preeta : kya hai cheek (shout) kyu rahi hai. Pagal toh nahi ho gyi tu.....
Shristy: aisa shock dogi toh mai kya karu cheeke nikal jati hai.
Preeta : (thinking ) konsa shock?🤔🤔🤔🤔
Shristy: di aap thik ho na ?...... Aap meri preeta di hi ho na ?   Kahi change toh nahi ho gyi aap?
Preeta : khali kya bol rahi hai tu..... Mai preeta hi hu ... Waise yeh question kyu ?

Shristy: kyu na puchu ..... Dekho aapne aap ko mirror mai .... Aapne aaj tak apne gale se magalsutr nahi utara kabhi .... Buta aaj khud utar ke rakh diya.... Kyu.?
Cutely shock toh lagega na.....
Preeta :ohh yeh…! (Thinking 4 while) Agar na utara aur adi ya aru ko pata lag gaya na karan ne kya kiya hai, phir toh toofan hi aa jaega....
Toofan rok nahi sakti par taal sakti hu toh issiliye utar rahi hu ... Aur tu bhi unhe mat bolna kuch ... Ghar m bhi sabko bol de meri shaadi se related topics discuss na ho..... Thik hai ....I'm clear....
Shristy: ok di mai sab ko bol aati hu....
Par aapni beautiful si cute si behen ko ek huggi toh kar lo (in baby voice)
Shristy pov: di mai na bahut khush hu .... Adi bhai aur aru bhai se mil ke ..... Aapko itne din baad smile karte dekha hai..... Kitna accha lag raha hai unki aapke liye care aur pyaar dekh ke......

Shristy goes to sarla janki and dadi and tell them whole scenario even they all agree to it.

Sarla: beeji meri beti kitne dino baad muskurai hai ...
Dadi : sarla ab iss per mat rona .... Bhagwan uski life mai phir khushi de rahe hai ab Kismat aur uske bhagya ko uski kahaani likhne de....
Chal baacho ko dinner karwa de....
At dinning table they have a happy funny chat .... Elder goes to bed after dinner while pari shri adi aru were still talking about random stuff.....
Scene close with a smile on preeta face and on other hand tear marks on karan face.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Precap: prithvi ki balti bhar ke besati.....
Evil Sherlyn and mahira......

Excited....? 4 next update.....
Do tell me abt ur excitement, suggestions in comment box .....
Plzzz Shower ur love over this story......
Pasand aye toh plzzz vote karna and comment bhi.....
Bye guys .... Thnxs 4 reading
With lots of love♥️♥️♥️
Word_ink.

Kundali Bhagya : path of destinyजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें