Hi
Guys please comment and like it.....
Aur agar story continue cahte ho ki ff continue rakhu toh plot advice kardo......Happy reading🤗🤗🤗🤗🤗
Rakhi: yeh sab kya hai puttar?
Karan : mom sab batate hai.
Rishabh: iss mastermind ki story puri tarah se batayege. *Glaring all 4 of them* puri kahani suru se.
Preeta: first of all let me introduce myself preeta arora CEO and 25% share holder of MA.PA enterprises.
Everyone are in shock.
Kareena: what ?
Dadi: phir puttar tu meri physiotherapist banke kyu aayi.
Preeta: dadi iska ans bhi dugi.
Isska sole reason hai yeh akshay malhotra aur uska bhai prithvi malhotra *with pure hate*
This akshay malhotra killed our friend's mom and dad while tried to kill her too.
Akshay: woh zinda hai.
Adi: haa zinda hai humari behen ko humare hote huae koi haat bhi nahi laga sakta.
Then aru narrated each and every part of their past till end.
Rakhi: karan toh preeta par gussa hona usse dhokhe se shaadi sab tera plan tha?
Sarla: tumne sab preeta ke liye kiya...?
Sry puttar ji mai aapko galat samajhti rahi aur aap toh meri preeta ko iss rakshas se bacha rahe the.
Kareena: sry preeta mai pata nahi paiso ki patti bandh rakhi thi aur humesha galat ko sahi kaheti rahi.
Ho sake toh mujhe maaf kar dena beta.
Prithvi: ohh please stop this drama.
Kya kar loge tum log...... Haa kar kya loge?
Jo vedio tumne dikhai na abhi woh court m sabit nahi kar sakti ki humne kuch kiya hai .
Kaha hai koi confession bolo.
Haa mai the grt prithvi malhotra tum logo ke saamne batata hu mai Sherlyn ka husband hu usske hone wale bacche ka baap.
Haa maine iss karan luthra ko manisha rape case m phasaya tha.
Karan luthra woh tapsee toh yaad hogi na tujhe usse maine mara.
Last but not least tere baap ko coma m maine pahunchaya.
Akshay: *start laughing* sahi kaha bhai aapne kyu darr rahe hai hum kya sabut hai inke paas aur kar kya lege yeh luthra's and arora's jinhe apne baccho par hi vishvas nahi hai.
Sherlyn: sahi kaha akshay
Akshay: ofcourse bhabhi aap aaj tak inhe ullu banati rahi aur yeh sab bante rahe.
Mahira: akshay banae ki jarurat nahi hai bane banae ullu hai sab yaha sabse badi toh yeh kareena luthra.....
Apne aap ko pata nahi kya samajhti hai.
Akshay: haa mai confess karta hu maine mallika ke saath pyaar ka natak kiya uske parents ko mara attempt to rape yaha tak usse bhi maar diya tha pata nahi kaise bach gyi woh...... Waise aacha hai bach gyi abhi usse us thappad ka badla lena baki hai jo usne mujhe mara tha jab maine uske dad ko mara tha jaan se....
Kaha hai woh ..Adi *hold his collar *: khabardar jo uska naam bhi liya......
Prithvi : kya kar loge tum..... Haa.....
Uski iss halat ke zimmedar yeh luthra's hi hai....
Pata hai tumhe.....
Inhi luthra's aur uske baap ki wajah se humne use mohra banaya tha.
Sherlyn: iss rishabh luthra ne uss mallika ke dad mr harsh choudhary ne humare buisness mai loss karwae the... Upar se prithvi ko jail karwai.
Toh yeh sab toh jhelna hi tha na..
Haa jo kuch bhi huna na tum logo ki life mei usska reason hum teeno the
Mahira: tab tak jab tak iss kareena ne meri shaadi mere karan se nahi tay kari thi..... Aur jab mere hote huae karan iss do koudi ki preeta ke pass jata tha toh mai bhi mil gyi inn teeno ke saath humari mehndi function ke baad jitne bhi attack hue na iss preeta par maine aur Sherlyn ne kiye...
Prithvi and clan started laughing
Prithvi: kya kar loge tum log haa....
Kaise proove karoge meri aur Sherlyn baby ki shaadi.... Iss bache ka baap mei hu .... Aur baki sab....
Bolo na kaise *shouted* mai barbaad kar duga tumhe mera badla pura hoke rahega....Rishabh: chilla Mat ..... Kya bola teri aur Sherlyn ki shaadi proof kare....
Yeh le phir .....
*Throw a paper on his face*
Tera aur Sherlyn ka marriage certificate....
Kya hua..... Raang kyu udh gya chere ka... Asli hai... Tere hi ghar se laya hu.... *Smirking* jab tu humare ghar mei holi mana raha tha rang laga ke mai uss waqt tere chere ke raang utarne ki tayaari kar raha tha....Sameer: yeh bhi dekh..... DNA report ki yeh baccha tera hai .....
Sherlyn: yeh kaise....
Aru : woh kya hai na servents ko paise de kar sirf tum hi logo ke glass mei slow poison milwa sakti.... Don't worry hum tumhari tarah mudrers nahi hai bus utni si dose di thi jisse tum dizzy feel karo aur hospital jao...
Baki kaam doctor ne kar diya....
Adi: har koi bikta nahi hai Sherlyn but kuch doctors apne imaan ke pakke aur sach ka saath dene wale hote hai.
Shristy: aur prithvi tum toh khud hi trap ho gye bhaang pee kar talli pade the ..... Tumhara hair sample lena easy tha.....
Smart na.... Areey na huae jiju tareef toh kar hi sakte ho.....
Roo: tum bhul gyi so called Sherlyn bhabhi ki luthra house mai cctv cameras hai....
Kritika: jo last time jhum se preeta ko marne ka plan tha na woh recording hai humare paas.
Roo: preeta bhabhi ko marne ki planning aachi thi but unhone kabhi woh thandaai pee hi nahi woh humara plan tha tume distract karne ka.....
Tareef nahi karegi Sherlyn bhabhi....
Karan: preeta ka accident tum ne kiya tha usse truck ke aage dhakka diya tha woh vedio tumne hi shoot ki thi na Sherlyn.....
Kyu.....
Itna kafi hai ya....
Rishabh: kafi hi hoga...
Shristy: tabhi toh chere ki hawaaiya udh gyi hai....
Preeta: na shristy abhi bomb baki hai....
Jo inka confessions itna bhari bharkam.. usse kaise bhool jaye....
Uska recorded version suna cahoge....
And she played the vedio.....
Preeta: *forwarded her phone to prithvi * caho toh delete kar do..... Yeh report certificate phad do but sry to say yeh sab photocopies hai aur original abhi bhi safe hai humare paas....
Yeh vedio automatically safe ho gyi hai hum sabke phone mei even ek phone locker mei hai.... But konse locker mei pata nahi.....
Ab kaise bachaoge.....
Areey dekho na karan inhee....
Yeh chup ho gye .....
Inhe bolo ab hase.....
Haso....
Karan : ab has na has dari wale bakre
Shristy: kya hua mahira please dikhao na apne daant
Kritika: kya hua akshay ab attitude kaha gaya..... Mujhe chup karate waqt toh attitude aur ego dono thi ab kya hua kaha gyi woh akad.... Bolo ab haso na....
Roo: arey Sherlyn baby ke liye itna stress accha nahi hota
And luthra siblings and shristy adi aru glared them and smirkedPrecap: end 2
With lots of love♥️♥️♥️
Desired_moments ♥️♥️♥️♥️To know stay tuned.
_preeranlove_ CHMIII Doraemon_creations Jennifershraddha kritikaaaaaaaa kritimishra08 mehaksahu Mysteriousfairy18 Preeran__forever riya1233 saratazeen shraddha_my_love MeherJadhav IqraToor Dhoopian __TheLazyAatma _khusiyaan_ ashpat3 khushi081 kruti_446 preeranoxo preeranxcreations Anamika_anu AnuradhaMishra466 Cherryy_blosssom harsharyan4 KamleshNagotra Fatemasweet Hemab061 LeelaJat LoveAngel867 Manisha02022000 PriyankaChinki RajjoKumari Sanjana_7 Ayushikaranluthra Ayushi45678 Sanjana_7 SravyaChinta solemnly_sarcastic umeerapasha0730 SuchitraPrasad
आप पढ़ रहे हैं
Kundali Bhagya : path of destiny
Fanfictioncurrent track..... in my way😁😁😁 Some secrets to reveal🤨🤨🤨 .... Peep to know😌😌😌 my first story please support...🙏🙏🙏🙏 Here presenting My story with characters from show kb. Hope u will shower ur love and time on this story. Using hindi a...