A secret revealed!

2.4K 99 12
                                    

Hi everyone..... Kaise ho aap sab ? Zayada nahi bolugi aage chup chap story read karo aur hope u will like..... Aachi lage toh plzzzzz vote karna and comment bhi....

She called......
.
.
.
.
.
.
.
.
.

.
.
.
.
.
Her Sammy.....
But youngsters were still talking in karan's room as roo had come after a long time. They r having a gala time.
But suddenly sameer's phone ring.
He had a shocked rxn ....
Because it is 1:30 am.
Sameer: itni raat ko call .sab thik hoga na.*panick*
Rishabh: kiska call hai Sammy?
Sameer: shristy ka
Karan: jaldi utha Sammy usse puch woh thik hai na.
Sammy picked up call
Shristy:Sammy di 😭😭😭😭
Sameer: kya hua preeta di ko?.
Everyone in karan's room panicked
Aur sabse zayada karan...
Shristy: di mil nahi rahi.... Tum aa jao Sammy di ko dhundo ..... Ghar par koi nahi hai ... Di mujhe bhi kuch bata ke nahi gyi mujhe tension ho rahi hai ...
Meri di...... Sammy tum aa rahe ho na?
Sameer : shristy tum rona band karo mai abhi aa raha hu. Hum dhundh lege di ko.
Call hang up*
Sameer tell everyone .
Youngsters rushed to arora house.

Arora house
Shristy was crying uncontrollable....
Tabhi bell ring hui......
And luthra's was standing on the door.
Shristy : Sammy di *hug him*
Sameer: chup ho ja shristy.
Rishabh: hum aagye hai na hum dhundte hai preeta ji ko.
Shristy*nodded*
Kritika bring glass of water for shristy.
Roo and kritika console shristy....
Karan enters and shristy glares him and shouts* : mr karan luthra how dare u to come here ?
Leave from here rt. now...
(Yaar har protective sister ka yahi rxn hoga )
Karan : shri..
Shristy: don't dare to , i dont want to hear ur lame excuse.
Rishabh: hum iss baare mai baad mai baat karte hai. Abhi preeta ji ka pata lagae.
Shristy nodded.
Rishabh: karan watchman se kuch pata chala ya kisi ne kuch dekha ho?
Karan : nahi rishabh *angerly* woh watchman soo gaya tha.
CCTV camera bhi kharab hai. Aur 1 baje kon hota hai bahar.
While on other side adi and aru ki meeting khatam hoti hai, aur apne cabin mai aate hai.
Adi check his phone and shocked,panicked, afraid teary eyed after reading pari's msg .
Adi : aru we have to rush pari need us.
Aru bhi apna phone check karta hai.
Shristy ke calls dekhta hai and msg
Shristy msg: bhai di nahi mil rahi . Pata nahi kaha chali gyi hai woh raat mai

Aru tells adi abt msg .
Adi call shristy
Adi: shristy
She starts sobbing again
Adi : shri chup kar preeta kahi nahi gyi she is fyn. Emergency aa gyi hai bus hum lekar aate hai usse tu tension mat le aur so jaa.
Phone cut*
Shristy tells everyone
Everyone was relieved.....
But.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.

.
.
Karan (angry😠😠😠)
Yeh larki pagal hai itni raat ko akele bina bole chali gyi . Aur emergency like seriously woh academy mai kaam kar rahi hai abhi mana kar sakti thi aane se . Yeh larki samajhti kyu nahi it's not at all safe to go out at this hour of time .
Rishabh tries to calm down but tabhi shrishti's anger burst out....
Shristy: yeh aap bol rahe hai mr. Karan luthra. Like seriously woh insaan jisne khud meri di ko apni shaadi ki raat sunsaan sadak par chod diya . Ab care kyu kar rahe ho meri di ki? Maine Sammy ko call kiya tha kyuki he trust my sister he believes that she is innocent . But aapke liye toh woh dhokebaaz hai nai , jo aapki so called bhabhi Sherlyn ke haatho se bik gyi hai.
Aap kyu aaye yaha jaiye aapki would be wife mahira aapka intezaar kar rahi hogi. Aur kiss rishte se care ka naatak kar rahe ho ?
Bolo mr karan luthra....
Aapne mera ,di ka sirf trust nahi toda .u broke my sister ,u broke her heart . Roz roti hai aapke karn but kahti kuch nahi abhi bhi chain nahi aaya ab kya baki reh gaya hai .
Kyu yeh fakeness dikha rahe ho aap ?kyu? *She screamed*

Karan turned his face and quickly wipe his tears .
Shristy: kya hua the karan luthra ab kuch bolne ko bacha nahi bolo na ans me .
Karan : I'm not going to ans you anything.
Karan was abt to leave but rishabh hold his hand

Kundali Bhagya : path of destinyजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें