Hello friends... New update... Hope you will like it....
And please Shower ur love for story in form of vote and comments....
Happy reading 🤗🤗🤗---------////--------////------////---------////-------////--
Karan pov : yaar preeta aayi kyu nahi abhi tak kab ki nikal gyi hai arora house se.
Call karta huPerson preeta ko hospital lekar ja raha hota hai par karan ka phone aa jata hai.
He informed him the same.
He was numb listening abt it.
Karan rushed to hospital and on the way inform rishab abt it.Karan reached hospital.
At Reception:
Karan: ek accident case aaya hai. Dr preeta arora ka where is she.
Receptionist: icu mai hai .agge se rt.
And sir please complete formality.
Rishabh : tu ja karan mai complete kar deta hu .
ICU
Karan reached there
Karan : doc woh preeta kaisi hai?
Doc : sry to inform sir she is very critical . Unka survive karna difficult hai.
But we will try our best.
Doc left.
Karan was numb .... Tears were spilling from his eyes.
Shristy sameer rishabh also heard the same. All were shattered.
But luthra family was also pst there for mahira.
Kareena and remona see karan
Kareena: karan beta tu aa gaya mahira ka kitna bada accident ho gaya . She is unconscious beta .
U should be with her.
Karan ignored her.
Remona : karan yeh kaisa attitude hai she is ur would be wife. Tumhe koi fark hi nahi padta kya ?
Karan was abt to shout
But police enter
Police inspector: we r here for accident case ,woh dr. Preeta arora.....
Kareena : issi larki ne kiya hai accident humari mahira ka . Middle class preeta manhoos hai . Jab se humare ghar m aayi jai sab barbaad kar rakha hai.
Inspector : sry but preeta ji ne accident kiya nahi unka accident hua hai.
Karan talk to inspector.
Inspector left.
Karan was abt to leave.
Kareena : beta jake mahira se milo usse accha lagega.
She is conscious now.
Karan's anger reached to peak:
Bua aapko pata nahi chalta waha preeta itni critical condition mai hai aur aapne mahira mahira ki ratt laga rakhi hai.
Kareena: karan yeh kya tareeka hai? Aur mahira tumhari hone wali biwi hai toh tumhe uski care karni cahiye .
Uss middle class preeta ki nahi , jisse koi rishta hi nahi hai.
Karan (irritated+ angry): kya sabne hone wali biwi laga rakha hai. Nahi karni mujhe usse shaadi understand u all ab koi rishta nahi hai na ab care karne ki zarurat bhi nahi hai. Aur preeta se kya rishta hai aap jante hai ... Mujhe baar baar batane ki jarurat nahi hai....
(Guys note Sherlyn is not there ussne kuch nahi sunna).
Karan left....
After some time luthra siblings, shristy,adi ,aru are standing outside ICU operation is going.
Doc come...
Karan: doctor, preeta kaisi hai . Boliye na kuch?
Shristy: meri di thik hai na boliye na doctor.
Rishabh: tum dono chup karo unhe bolne doge.
Doc : patient is very critical, survive rate kafi low hai. I don't think ki woh bach paayegi. But we are trying.
Aur blood loss bahut ho gaya hai unka blood grp AB- hai jo humare blood bank mai present nahi hai aur baki blood bank mai bhi present nahi hai.
Agar aap half an hour mai arrange kar sake toh ... Warna I'm sorry we will loose her.
Doc left .
Nurse : aapme se hai kisi ka same blood grp.
Shristy : mera
Nurse: aapne last time donate kab kiya ?
Shristy: two days ago.
Nurse : sry aapka blood nahi le sakte.
Min 7 days gap hona cahiye.
Aur koi hai family mai?
Adi : mera hai aap mera lelo .
Nurse : come to lab
Doc ki baat sunn kar sabki aankho mai aansu h.
Par mahira Sherlyn kush hai.
Kareena and remona : it's gud yeh middle class preeta na hi rahe .
Sab problems hi khatam.
Everyone listen them feel disgust.
Karan: shouts* bua..... It's enough
Leave
Aru : how dare u mrs luthra himmat kaise hui meri behen ke baare mai bolne ki.
Everyone was shocked....
Aru :if u can't be her well wisher it's better to stay away from her.
Kareena: Mr. Khanna behen apna status dekhiye aur uss preeta ka behen kaise ho sakti hai woh aapki?
She is a greedy girl... It's better ki woh....
Aru: stop it mrs luthra otherwise I will forget about your age.
Aur pray kariye usse kuch ho na .... Agar aapke yeh words sach ho gye na toh u will face the worse of me .... And leave....mahira Sherlyn Kareena and remona leave spot fearfully.
After some time preeta survived and everyone was relieved. But still unconscious.
Luthra siblings and shristy talk unaware of that adi and aru are there and listening to them.Karan (cry) : kitna helpless hu mai ki apni wife ke liye stand nahi le paya sirf us Sherlyn ko show karne ke liye.... Ki mai usse nafrat karta hu....
Rishabh usne meri preeta ko maarne ki kosis ki aur woh mahira uske saath mil gyi proof hai phir bhi kuch nahi kar sakta.
(Guys Sherlyn ka phone hospital mai reh gaya tha aur nurse ne rishabh ko de diya as he is her husband aur phone vedio mode par tha issiliye no password was needed.)
Karan : kya kuch nahi kiya usse protect karne ke liye usse itna pain diya ,hurt kiya yaha tak dhokhe se shaadi bhi.....
Adi / aru: kya? Shaadi.....
Everyone see them...
Aru holds karan collar
Dangerously* why? Kyu kiya tumne meri jaan ke saath aisa ...
Everyone try to control situation but no one succeed.
Shristy: di ki jaan bachane ke liye....
Adi and aru *shocked*and see shristy.
Shristy: believe me bhai mai bhi jiju se gussa thi but kal raat ko jab unki side ki story sunni toh mujhe unka decision sahi laga.
Aur aapko sab batayege but it is not rt place...
Woh Sherlyn kabhi bhi aati hogi aapna phone lene ke liye agar usse pata chal gaya toh....
She saw Sherlyn and starts to actShristy: Mr karan luthra u can leave aapki fiance aapka wait kar rahi hogi.
U should leave aur aapke ehsaan ke liye shukriya ki aapne hume inform kar diya . Meri di ka khayaal mai khud rakh lugi.
Karan : off course I'm leaving I'm not even intrested to take care a backstabber.
He left *fake*
Sherlyn *smirked* - Rishabh ji woh preeta kaisi hai..
Rishabh : not much better
Par tum ab yaha kya kar rahi ho.
Sherlyn : woh mera phone reh gaya shayad yaha....
Rishabh: gives her a broken phone of same model.....
Yeh yaha gir gaya tha aur iss par se stretcher gujar gaya toh pura toot gaya on bhi nahi ho raha... Sab destroy ho gaya .. go and buy a new phone....
She nooded and left.
Karan come back.
Karan: thank shristy...
Adi aru believe me I was..
Adi : it's aditya and arav till then we are not ensured ur stand was rt. And pray mr.luthra ki aapki galti na ho warna aap humara worst version dekhege ... Kyuki hum apni behen ke aankho mei ek aansu bardasht nahi kar sakte....Precap: 5 days leap
Preeta discharge and some more secrets to reveal.....
A person except luthra siblings , shristy , adi, aru came to know karan 's behavior towards preeta is a act.
Who is he/ she ? A well-wisher or an enemy?To know stay tuned
With lots of love
Word_ink♥️♥️♥️_khusiyaan_ ashpat3 Dhoopian khushi081 Doraemon_creations IqraToor preeranoxo Jennifershraddha MeherJadhav preeranxcreations kritikaaaaaaaa kritimishra08 kruti_446 mehaksahu MeherJadhav Preeran__forever Preeranlover riya1233 saratazeen shraddha_my_love solemnly_sarcastic
आप पढ़ रहे हैं
Kundali Bhagya : path of destiny
Fanfictioncurrent track..... in my way😁😁😁 Some secrets to reveal🤨🤨🤨 .... Peep to know😌😌😌 my first story please support...🙏🙏🙏🙏 Here presenting My story with characters from show kb. Hope u will shower ur love and time on this story. Using hindi a...