MEETING YOU❤️

1.1K 70 22
                                    

Back with next chapter.....

Happy reading and yeah please drop reviews.....
😍

A person moved on deserted sea shore wearing a hoodie over head....

Person: wow this is just beautiful sea shore before sunrise... I wish I could .....
Suddenly hit by someone....
Person : ohh god , can't u see and walk... Aankhe nahi di kya bhagwan ne
Person 2: even u can see..... Tumhe di hai na toh use karo.... Tum
Person 1: removed her hoodie from head revealed to preeta...
Person 2 *wisper* Preeta yaha .... Ohh God Mai uske saamne aise kaise? I have to leave....
And turned to leave....
Preeta: ohh Mr. XYZ tumhare kaaran Mai for gyi .... Aur tum bhaag rahe ho .... Itna assan nahi Preeta arora se jaan bacha ke bhaagna..... Chalo mujhe uthao.... Ohh haath aage  badao.....

Karan *shock Mei* POV isse Meri presence se Fark nahi padh Raha... Koi adverse effects nahi ho rahe.... But for bhi durr rehuga isse Kya pata yeh momentary meet adverse effects nahi show kar Rahi ho.... Haa idhar se nikalna hi sahi rahega.... Isse uthata hu aur patli gali se nikal ja beta....

He extended his hand ..... While thinking that's why he didn't blink his eyes... And just starring at her.....

After Preeta stand up ....
Preeta : Mana Preeta arora ka charm hi aisa hai.... Logo ki nazare nahi hatati... Par isska Matab yeh nahi hai Mr XYZ ki tum shamlessly mujhe mere saamne stare karoge....
Karan: glarred her.... And abt to leave...
Preeta: ohh Mr XYZ rukko toh... Issi seher ke ho Kya....

Karan: hmm
Preeta: yaha kese aaye ho?
Karan: haan?🙄
Preeta: means of transportation? Duffer
Karan: car se....
Preeta: ohh great then drop me at a address.....
Karan: tumhara dimaag thik hai mujhe jaanti nahi ho phir bhi mere saath jaoge.....
Preeta: Kya Karu majboori hai....
Ab dekh kya rahe ho.... Chalo batao car kaha hai?

Karan *while flirting bends towards her* aur agar Mai.....
Preeta: excuse me Mr XYZ sochna bhi mat.... Mujhe touch me not (chuimui) so larki mat samajhna.... Preeta arora waise bhi 999 larko ki 206 ki 412 haddiya ki hai.... Aur agar tumne kuch Kiya toh tum 1000 hoge.....

Karan *jaw dropped* 😲😮😯
Preeta * with attitude* Socha phele hi disclaimer de du... Car?
Karan sign towards car.... : This way...

While driving
Karan POV : yrr babydoll toh split personality ki bhi shikar ho gyi.... Kitni change hai yeh.... ...

Preeta: screaming* ohhh Mr XYZ....
Karan : chilla kyu rahi ho ....
Preeta:  Mai itni der se tumhe bula rahi hu... Aur tum pata nahi konse khayaalo Mei khoye ho....

Karan: hmm bolo
Preeta: Waise Mr XYZ tumhara naam Kya hai....
Karan: the Karan luthra....
Preeta : bade aaye the Karan luthra self obsessed
Karan : tumse Kam.....

Preeta:  tumne Mera naam pucha hi nahi....
Karan : ohh haa..... Tumhara naam Kya hai Preeta arora?
Preeta: waise toh Mai anjaan logo se baat nahi karti naam toh specially batati hi nahi but tumhe Bata deti hu .... I'm Preeta arora.....

Wait a min ..... Tumne mere batane se phele Mera naam kaise liya.....
Karan *gave her like seriously Wala look*: jab se mili ho apna naam 100 baar Bata chili ho.... Ab toh Meri car ko bhi tumhara naam yaad ho Gaya hai...  .
Waise itni meherbani kaise iss stranger par aapki.... Ki pakane ke liye Mai hi Mila....

Preeta: actually Mai jiss cab se sea shore Tak aayi Mera phone aur wallet ussne reh gaya.... Ab city new hai mere liye.... Toh bus.....

Okay mujhe na luthra house chod do....

Karan : shocked* POV yeh Ghar kyu aa rahi hai....

He is starrring her and she was just looking outside ......

This is how destiny made them meet again.... Unexpectedly at unexpected time......
Once again their story is about to start......❤️

Precap: abhi mujhe bhi nahi pata😅😁
Stay tuned
With love

Desired_moments ♥️♥️♥️♥️

_preeranlove_ CHMIII Doraemon_creations Jennifershraddha kritikaaaaaaaa kritimishra08 mehaksahu Mysteriousfairy18 Preeran__forever riya1233 saratazeen shraddha_my_love MeherJadhav IqraToor Dhoopian __TheLazyAatma _khusiyaan_ ashpat3 khushi081 kruti_446 preeranoxo preeranxcreations Anamika_anu AnuradhaMishra466 Cherryy_blosssom harsharyan4 KamleshNagotra Fatemasweet Hemab061 LeelaJat LoveAngel867 Manisha02022000 PriyankaChinki RajjoKumari Sanjana_7 Ayushikaranluthra Ayushi45678 Sanjana_7 SravyaChinta solemnly_sarcastic umeerapasha0730 90s_True_Love love_samaina samainaforever SamainaMyFirstLove t_akansha lochanmahawar _yesha_jain_ AmiBhalani Doraashi YUDKBHT yudkbh_fangirl tHe_LiTtLe_mOrPhEuS yudkbh_fanfic_writer yudkbh_fanfictions_ MagicalMe207 muskansurana noorkaur90 Manisha02022000
A

nkita1608 AyushiDhoopar

Kundali Bhagya : path of destinyजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें