Kaash....

164 8 4
                                    

Varsha's P.OV

Barish ruke bhout der ho gai thi.

Sham ke 4 baje the.

Main aur Veer park mein ghum rhe the.

He is such a darling. Just for me , he again cancelled his important meeting.

College mein bhi aisa hi hota tha. Main jab bhi Nitin ki wajah se upset hoti thi tab Veer mere saath hi rehta tha.

Jitna dard maine Nitin ki wajah se jhela, jitna humiliation main Nitin ki wajah se face kiya, vo sab bilkul paid off ho jata tha, sirf Veer ke saath khuch pal bita kar.

Sirf Veer hi nhi, all my friends, they were like pillars for me. Always there to support me. And on the other hand, me, like a certified idiot,used to hurt myself again and again, only for him.

And now , after so many years, once again I am knowingly and willingly, just hurting myself and again, Veer is by my side, just to support me, to make sure that I never hurt myself.

Somethings never change....

"Aisa lag rha hai ki khuch hone wala hai", I said. It was barely a whisper but I know Veer heard that.

"Care to explain Ms. Sinha".

I drew a deep breath and said ,"I think that soon I will meet him."

"Huh?? Feels like you want to go through that same pain again...."

"No yaar!!! Please listen , actually....", I told him about that dream . Veer ko to vaise bhi pata tha ki mujhe college days se hi Nitin se related, accurate intuitions hote the.

Ab jab itne saalon ke baad wahi intuitions dobara ho rhe hain, it means ki ek purana kissa dobara shuru hoga.

******************************

"Veer Ahmedabad mein hai?? Thats amazing!", Ruhi was very happy.

We were in the living room.

"Tum use yahan  kyun nhi lai?? Main bhi usse mil leti", Nitya boli. Vo kabhi Veer se mili to nhi thi but mere through usne Veer ke baare mein bhout khuch suna tha. Ofcourse, I consider him as my male version , to uski baatein to karungi.

"Use kisi kaam ki wajah se jana padh gya, Varna tumhe lagta hai ki main use yahan nhi lati?"

"Aaccha I guess we can talk about Veer later on , for now please continue Charlie story." Nitya is very excited.

I know this is going to be very painful, I don't want to go through that same pain again but ab jaake Nitya normal ho rhi hai....it will help her...I guess..

******************************

Ek mahine ki dosti ne mujhe kitna badal diya....

Sab khuch kitna accha lagne laga tha. Har din khas sa ban gya tha.

Nitin mujhe itna zyada affect karega, ye maine kabhi socha bhi nhi tha.

But yep I know, this is not love .

Maybe just a crush. He is just out of my league....uske baare mein sochna bhi bewakufi hai...he is my friend , nothing else.

Pta nhi he baat main Aradhya ko samjhati hoon ya apne aap ko.

Jaise maine apne aap mein changes dekhe, vaise Nitin ke behaviour mein bhi change ane laga.

Ab vo khuch zyada hi flirt karne laga tha. Mere sath to karta hi tha, sath hi dusri ladkiyon ke sath bhi full on flirt karta rehta tha.

And seriously, I hate that!!!

Because I liked him and I hate this flirting games.

Mere guy friends mere sath flirt nhi karte, and this guy...grrrr... nevermind...

*************************************

Tab Kahan pta tha mujhe ki ye aisa mere sath kyun kar rha hai....agar pta hota to jo hone wala tha, vo kabhi na hota...aaj bhi uss wakt ke baare mein sochti hoon to man mein khayal ata hai ki , kash maine usse tab ye baatein clear kar li hoti, va phir usse tabhi duriyan bana li hoti...kash....

©My Last Love ✔️Where stories live. Discover now