(Warli,Mumbai)Boy1: Bhai badi talapp lagi hai, kuch intezaam karo na
Boy2: Bhai talapp toh mujhe bhi lagi hai, par yaha kuch nahi ho skta hai.
Boy1: Bhai kuch mahino se toh yaha Magan ka koi aadmi bhi nahi dikha.
Boy3: Salo talap lagi hai na toh mujhe raat me 11 baje milne,wo bandh jhopri ke piche.
(Shiksha NGO,Andheri)
Mrs. Poonam: Avni hi come with me
Avni: Ji ma'am
In Poonam's office
Poonam: Avni ye Warli me ek chali hai, uske bacho ko unke parents padhne nahi dete, paiso ki wajh se shayad.
Avni: Yeh toh bohot bura hai ma'am, toh ab hum kya kar skte hai?
Poonam: Avni tumhe waha do hafto ke liye jana hoga, unn bacho ko free education dene ke liye, aur ho shkta hai ye do hafte jab parents apne bacho ko padhte dekhe toh wo unhe aage padhane ke liye kuch kare & unki help ke liye humara NGO toh hai hi.
Avni: Thik hai ma'am
Poonam: Do hafte tumhe wahi rehna hoga aur maine ek ghar bhi kiraye par le liya hai for you. And If you want tum kisi ko apne sath help ke liye le ja shakti ho.
Avni: Ma'am meri ek cousin hai, social work ki student hai & holidays ke liye Mumbai ayi hai. Agar aap permission de toh mai usse le jau.
Poonam: Ok Avni tum usse le jao.
Avni: Thanks ma'am.
Poonam: But tumhe aaj hi jana hoga taki kal se kaam shuru ho.
Aditi: Ok ma'am.
(11:15 pm,Warli)
Boy3: Abe itni der kaise lagi?
Boy2: Arre dose nahi milne ki wajh se bada dard ho rha tha toh ane me der lagi.
Boy1: Ab baate chod aur maal de, bada dard ho rha hai.
Voice: Beta dard toh ab hoga
Boys: Neil bhau app.....
Neil : Ha Neil aur ab bajega tum logo ka baja, drugs hai na?
Salo tum log ki umar kanche khelne ki hai, aur tum log yaha ganja aur heroine ki baziya laga rahe ho? Ab mai lagau sab ke kaan ke niche dus bees?Boys (Neil ke pair pe padh ke ): Bhau maaf kar do,ab ni karenge...
Neil: Chal maal de
Boy3: Par bhau
Neil : Abe tum logo ko kanche khelna chahiye, mujhe ni,vchal de ab
(Boy3 usse sab packets deta hai but ek apne pass rakh li)Neil: Ab agar tum log iss ke sath dikhe to bohot marunga.
Boys: Nahi dikhenge bhau.
(Neil unhe jane ko kehta hai aur wo log thoda door nikal k jate hi hai ki boy3 drugs ka packet nikal ke inhale karne hi jaa raha hota hai but tabhi Neil usse pakad leta hai aur pitne lagta hai lekin wo Neil ko push kar ke waha se bhagne ka try karta hai aur Neil uska picha karta hai. Wo uss boy ko pakad leta hai bich road par usse marne lagta hai ki tabhi ek car aa jati hai)
Voice: Abe oye chodo bacche ko
Neil: Oh madam apna kaam karo,rasta napo apna.
Voice: Aye bakwass mat karo chodo use warna police ko phone karungi.
Neil: Abe Neil ko police ki hool dene vali tu hai kon? Chal nikal gaadi ke bahar nikal
(Ladki yani Avni car se bahar aati hai)Neil: Abe headlights off kar taki iss ka head dikhe.
(Head lights off hui aur Neil ko Avni ka khoobsurat face dikha aur dekhne ke baad bas dekhta hi reh gya)Avni: Oye chod bacche ko , sharam nahi aati chote bacche ko iss tarh se road par itni buri tarh se peet raha hai.
Boy: Tai mala vaswa
Avni: Ha, oye chod use wrna tujhe isse bhi buri tarh marungi,chod
Neil: Abe chal ja kyunki mai khoobsurat ladkiyo ki baat nahi talta
(Boy Waha se turant bhaag jata hai)
Neil : Ab khush ?
Avni: Shut up & get lost.
Neil: Arre ha woh bhi ho jayenge par apna naam toh batayiye madam ji
(Avni waha se bina jawab diye chali jati hai & Neil usse waha se jate dekhta hai)
(After two days, at Neil's place)
(9:24 pm)
Ali: Bhau andar aa jau?
Neil: Abe sale tujhe puchne ki kya jaroorat hai aur aate hue darwaja bhi bandh kar dena. Sala garmi ki wajh se adha nanga(naked) ghoom rha hu toh yeh machhar (mosquitoes) khaaye ja rhe hai. Waise kab aya tu Atya(Aunt) ke ghar se aur ye dibbe(box) meh kya tilak ki mithayi hai
Ali: Ha yeh tikal ki mithayi hai, Aayi(Mom) ne bhijwayi hai. Waise thanks
Neil: La de jaldi. Thanks kahi ko re?
Ali: Wo Aatya ke ghar par Baba (Dad) ne sabke saamne meri taareef ki aur ye sab aapki wajh se. Apne drugs ki lat chudwayi,meri help ki uske liye thanks bhau.
Neil: Abe bhau bolta hai aur thanks bhi bolta hai, pitega mujh se.
Ali : Waise udti hui khabar suni hai ki aapko kisi teacherni ji ne daat laga di hai?
Neil: Teacherni ji?
Ali: Ha wo ladki jisne aapko daata tha.
Neil : Abe wo teacher hai aur ladki ladki kya keh rha hai Waheni(S-I-L) bol re, teri hone wali waheni hai.
Ali : Yeh baat apki tarh aur bhi kayi ladke keh rhe hai chaali ke
Neil: Unki yeh himmat chal unko bhi kal dekhte hai. Waise baiko(wife) toh meri hi hogi woh. Oye or kuch janta hai.
Ali: Yahi ke woh iss chali ke akhiri wale ghar me kuch dino ke liye ayi hai, NGO meh kaam karti hai & free meh yha bacho ko padhane ayi hai.
Neil: Wah apni waheni ki kafi khabar nikal li tune, chal kal mil ke aunga teri waheni yani apni baiko se.
Ali: Hahahaha...kya bhau aap toh deewano ki tarh baat kar rahe ho.
Neil : Abe deewana hi toh ho gya hu uska. Kya dikhti hai,kya awaaz hai,teri waheni banne wale sare gunn (qualities) hai. Pehli nazar me pyaar ho gya usse.
Ali: Wah, chali meh naya majnu aa gya hai. Waise ghar chalo Aayi ne khane ke liye bulaya hai.
Raja: chal.
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
So how was the chapter?
I hope you guys like it.
Please vote and comment.
Next Update after 50 votes.
~Riddhi ❤