Chapter 6

436 66 12
                                    

(Ketan's house)

Ketan (on a phone call): Arre jija ji aap chinta mat kijiye, Ravi ko mai kayi saalo se janta hu, Doctor hai, khood ka ghar hai, aur mere hi pados me rehta hai,aur dikhne meh bhi acha hai. Aur maine Avni se baat ki hai, usne kaha hai ki woh aaj Ravi se milegi. Ji main samjhta hu, Karan ne jo kia usse bhoolna uske liye mushkil hai lekin kab tak woh wahin ataki rahegi, zindagi meh aage toh badhna hi hoga, chaar saal ho gaye hai ab. Ji thik hai jo hoga mai apko bata dunga. Namaste.

(Shiksha Camp) 

Ali: Mai andar aa jau ?

Ria: Ha aao na.

Ali: Ha

Ria: Yeh lo yeh question paper hai, isse solve kar do taki pata chale ki tumhe kitna aata hai aur kahan se shuru kar na hai, here take this.

Ali: Thike hai.

Ria: Aacha yeh batao ki tum ne padhai kyu chodi thi?

Ali: Wo...ummm...

Ria: Kya hua? Family problem?

Ali: Nahi nahi woh asal meh apne ko drugs ki lat lag gayi thi.

Ria: Toh ab thike hai?  Ya?

Ali: Ha Neil bhau ki wajhe se, unhone hi help ki meri ye latt chudwane meh.

Ria: Oh toh tumhare baare meh Kamla tai ne bataya hai. Waise acha kia ki tumne padhai chalu karne ka socha, very good & iss me Neil ke sath mai bhi tumhare sath hu.

Ali: Thanks

Ria: Aarre dosti me no thank you & no sorry.

Ali: Dosti?

Ria: Ha, kyu hum dost nahi hai.

Ali: Nahi aisa nahi, dost hai na.... bilkul hai.

Ria: Good.

(CCD)

Ravi: Aap Avni hai?

Avni: Ji ha, aap Ravi hai na?

Ravi: Ji, hi.

Avni: Hi

Ravi: Aapke mama ne aapki kafi tareef ki thi aur woh bilkul sahi thi.

Avni: Thanks, waise mama ji ne apke baare me kafi bataya hai, par mile bina itna important decision nahi le shkti thi na.

Ravi: Bilkul thike kaha aapne, toh batayiye kya janna hai aapko?

(Same cafe)

Neil: Dd yeh ab bata raha hai ki yaha chicken nahi milega,yaha kab se wait kar raha hu. Ha thik hai batana Tandoori chicken kaha milega.

(Neil cafe se nikalne wala hi hota hai ki uski nazar Avni par padti hai, aur wo direct uske pass chala jata hai)

Neil: Aarre baiko tum yaha? Meri bina coffee pi rahi ho, thoda ruk gayi hoti toh saath hi ek cup se dono straws se coffee pite.

Ravi: Yeh kon? Baiko matlab, yeh aapka husband hai?

Avni: Nahi

Neil: Ha abhi hua nahi hu, hone wala hu. Waise ye kon hai baiko?

Ravi: Ji mai Ravi Kumar,wo Avni ke mama ne humare rishte ki baat chalayi toh isi liye mai inse milne aaya tha.

Neil (inca sarcastic tone): Kya? Isse? Arre baiko tumhare mama ki pasand kaisi hai, ise chuna tere liye? Aur tu bhai tujhe isko dekh ke samjh nahi aya ki tera aur iska koi chance nahi. Itni mast ladki tere se set hogi? Kay hunh? Upar ka mala khali hai kya? Baiko iska toh mere saamne ek percent bhi chance nahi hai.

Ravi: Enough. Avni tumne mujhe kya yaha insult karne bulaya tha? Agar yeh gunda hi pasand tha toh bol dia hota apne mama ko,mera time kyu waste kia?

Neil (angry): Abe ayy awaz niche rakh ke baat kar aur Avni se kya puchta hai baat karni hai toh mujhse kar.
(This is the first time jab Neil ne Avni ko uske naam se bulaya, Avni surprised ho gayi but usse ek ajeeb si khushi bhi hui but kuch second meh hi Ravi ki awaaz se wo iss duniya me wapas aa gayi)

Ravi: Mai gundo ke muh nahi lagta.

Neil: Mai chilgozo ke muh nahi lagta, sidha muh todta hu.

Ravi: That's it. Mai jaa raha hu.

Neil: Rasta udhar hai.

(Ravi chala jata hai aur Avni bhi gusse meh apni car ke pass jati hai, but car meh baith ne se pehle hi Neil usse rok leta hai)

Neil: Kya hua?

Avni: Kya hua?? Tumhe nahi pata kya hua? Pehle mujhe lagta tha chalo mazak hai thik hai but aaj toh tumne hadd kar di Neil. Tum kyu mere piche pade ho, kya bigada hai maine tumhara? Koi dushmani hai? Kyu nahi chod dete mera picha? Shanti se jine kyu nahi dete mujhe?
(Now that's enough, Neil ek toh woh Ravi ki wajh se waise hi tapa hua tha aur yeh Avni ke gusse ne aag me ghee ka kaam kar dia. Neil ne Avni ko waist se pakad ke apni aur khicha, ek dum pass, ek inch ki bhi duri nahi thi)

Neil (in a low and angry voice):Mera pyaar mazak lagta hai tumhe? Picha chud wana hai mujhse? Thik hai aaj se tumhare aas paas bhi nahi aaunga, apni parchayi bhi nahi padne dunga tumpe mai. Lekin yaad rakhna ajj mujhe door kia hai lekin kal khud aaogi mere pass, aur jab tak tum khud nahi aati, Neil tum se bohit door rahega.
(Ye keh ke Neil wahan se chala jata hai)

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Waise tandoori chicken/chicken ka matlab yaha criminal se tha,code word tha.

Hope you guys like the chapter.

Please vote and comment.

~Riddhi❤

Avneil ~ Ek Nayi DaastaWhere stories live. Discover now