Chapter 12

465 65 10
                                    

(Next Morning)

(Ketan's house)

Neil: Jab pehli baar police ki wardi pehni thi tab bhi itni khushi nahi hui thi jitni aaj ho rahi, Avni ke saamne pehli baar wardi me jaunga. But yeh Ketansir ne subah subah kyu bula lia? Kal bada chipak ke Avni ke sath dance kia tha kahin uske liye toh nahi ya kahin Ria ne Koch unhe bataya toh nahi?

Ketan: Bahar kya kar rahe ho Neil ? Aao andar.

Neil: Yes sir

(Drawing room)

Neil: Sir aapne bulaya?

Ketan: Han mujhe uss gunde ke bare meh bat karni hai jisne Ravi ki insult ki thi ?

Neil: Ummm...woh sir

Hetal: Yeh lo Neil chai

Neil: Thank you ma'am

Ketan: Hetal nashta lagao zara

Hetal: Ji

Ketan: Tum bhi ussi chali meh undercover the na.... tumhe pata hoga na? Neil

Neil: Woh toh matlab wo

Ketan: Tum Avni se sach me pyaar karte ho?

(Neil ke muh se chai bahar nikal jati hai)

Neil: Sorry sir

Ketan: Pyaar ke liye?

Neil: Nahi chai ke liye and yes sir sach me bohot pyaar karta hu. And trust me sir mai uska bohot khyaal rakhunga, humesha khush rakhunga. Please sir ha bol dijiye.

Ketan: Mera sabse kaabil officer and meri laadli bhaanji sath me khush rahe isse achi baat aur kya hogi. And I do trust you Neil, but mai chahta hu ki Avni khud apne papa se iss baare me baat kare. Lekin abhi wo ruthi hui hai tumse aur usse manane ke liye tumhe zara mehnat karni hogi.

Neil: Arre uski problem nahi hai, naura baiko ko mana hi lega.

Ketan: Naura and baiko?? Wah!!!

Neil: Sorry sir woh zara...

Ketan: Hahhhaahahah...koi nahi

Neil: Sir Ria upar haina? Usse kuch kaam tha toh....

Ketan: Ha wo upar hai aur ussi se milna.

Neil (blushed): Yes sir and thanks sir

(Avni ka room)

Neil: Baiko

Avni: Tum?

(Avni Neil ko uniform me dekhti hai aur dekhti hi reh jaati hai. Akhir Neil ke muscles and fit body uski tight fitted uniform me dikh jo rahi thi)

Neil (uske kareeb jaake): Mast lag raha hu na?

Avni: Nahi mai bas aise hi.....

Neil: Aise hi nahi, ye nazar wahi hai jisse mai tumhe dekhta hu. Bas tumhari nazar zara shareef hai aur meri...

Avni: Hawww...besharam. Door hato ab

Neil: Arre puri kaynaat hume pass la rahi hai aur tum door kar rahi ho, zaalima.....

(Ria enters)

Ria: Oye hoye, romantic hone se pehle darwaza toh band kar lete.

(Avni Ria ko sar par tapli maar ke chali jaati hai)

Ria: Jiju chalo mujhe library and Avni di ko mandir chod do.

Neil: Yes ma'am

(In car)

Ria: Toh congrats, mamu maan gaye na

Neil: Tumne baat ki na?

Ria: Yup. Ab aapne Meri & Ali ki setting me help ki toh mera bhi toh kuch farz banta hai na??

Avni: Tum ne sab bata dia Mama ji ko?

Ria: Nahi sab nahi, kissi wala part chod dia. Kya woh bhi batana tha?

Avni: Ji nahi kabhi nahi.

Neil: Ha Ria yeh choti moti baat nahi batate, sidhe khush khabari denge unhe, hai na mere baache ki aayi.

Ria: Hahaahaahahaa...

Avni: Uff you are disgusting.

Neil: Aawle meli baiko ruth gayi, olelelele...

Avni: Not funny. By the way yeh batao agar tumhe pata hota ki mai commissioner ki bhanji hu, toh tum mujhe itna pareshaan nahi karte na?

Neil: Nahi itna nahi balki aur jada karta, waise bhi kissi ke time toh mai janta hi tha

Avni: What???!!!!

Ria: Wah! Kon kehta hai ki policewale funny nahi ho shakte arre koi mere jiju se mile zara, kya gazab ka sense of humor hai, hi five jiju

(Ria & Neil hi five karte hai)

Avni: Ria yeh tumhara jiju nahi hai.

Ria: Toh kya aapke hai ye jiju

Avni (irritated): Jija hoga tera (oops)

Ria: Yahi toh bola, haina Jiju?

Neil: Absolutely Ria

Avni: Dekho

Ria: Offo Avni di, bechare ne flirting se lekar maar pitayi tak kar di ab kya karwa chauth ka vrat kare ya phir khoon se apki maang bhar de? Tab manogi kya app?

Neil: Mai yeh dono bhi kar shakta hu.

Ria: Wow, Avni di set ho jao inse, banda top class hai.

Avni: Road library aa gayi hai utar ab.

Ria: Ha, mai jake apne wale ko set krti hu ab.

(Ria car se utar ke)

Ria: Bye di & jiju. Waise jiju agar yeh maane nahi na, toh utha ke le jana, mera full support hai aapko.

Avni: RIAAA...

(Ria bhaag jati hai turant)

Neil: Hahahhahaaahh I love her, she is the best saali. Waise I love you the most.

Avni: Drive

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Hope you guys like this chapter.

Please vote and comment.

~Riddhi ❤




Avneil ~ Ek Nayi DaastaWhere stories live. Discover now