Chapter 4

388 57 15
                                    

(Avni ka ghar)

Avni: Lafanga kahin ka....

Ria: Avu apne hubby ka I mean apne naure ke bare meh aisa nahi bolte,galat baat,kya yahi sanskaar diye hai maine aapko?

Avni: Chup kar nautanki,aur woh tapori koi mera hubby ya naura nahi hai.

Ria: Toh kya jaanu hai?

Avni: Ria

Ria: Aacha baba sorry, but banda mast hai mai toh kehti hu ke aap na usse pat(set) jao.

Avni: Hawww, us mawali ke sath bilkul nahi. Tujhe kitni baar kaha hai aise gunde mawaliyo par bharosa nahi karte.

Ria: Wo Karan to mawali nahi tha but fir bhi aapka bharosa toda na usne.

Avni: Ria kitni baar kaha hai ke mujhe uss ke baare meh koi baat nahi karni.

Ria: Sorry di, pata nahi kaise muh se nikal gaya.

Avni: Koi nahi, waise bhi Mama ji ek ladka dekha hai,unhe aur papa dono ko pasand hai toh wapas jake uske liye ha kar dungi.

Ria: What? Are you nuts Avu? Aap ek stranger se shaadi ke liye ha bologi,woh bhi mile bina?

Avni: Mama ji ne acha ladka hi chuna hoga.

Ria: Ya but still, I mean you...

Avni: Dekh Ria woh jaisa bhi hoga iss Neil se toh acha hi hoga.

Ria: You mean Neil se jada handsome, sexy, loving, funny...

Avni: Ria mujhe samajh aa raha hai ki tu indirectly Neil ki tarif kar rahi hai toh chup kar.

Ria: Oh saali ne jija ki tareef ki toh jiji ko jalan ho rahi hai, hunh??

Avni: Ji nahi uss tapori meh tareef layak koi baat nahi hai.

Kamla: Aisa akkhi chaali meh sirf tujhe ich lagta hai, Avni....

Avni: Aare Kamla tai aap, aap kab ayi?

Kamla: Tabhi ich jab tu boli ki apna Neil  tareef ke layak nahi. Arre Avni aakhi chaali ki ladkiyan marti hai Neil par aur chahti hai ke jaise wo tujhe bhaav deta hai,unhe bhi de, par Neil to kisi ko bhi bhaav ich nahi deta hai,ek bas tujhe hi dia hai.

Ria: Toh kya aap ko bhi?

Kamla: Aarre hat,apna to set hai wo recharge shop wala Munna. Wo apna hone wala naura hai,aare ye card dene ke waste hi toh ayi thi, ye lo, agle mahine hai lagan(marriage )

Avni: Congrats

Ria: Congrats, love marriage?

Kamla: Ha, aarre mera baap to maan hi nahi raha tha, phir Neil ne aapna jadu chalaya aur kaam ho gaya.

Avni & Ria: Neil ? Kaise?

Kamla: Aarre woh pehle Munna nalla(Useless) tha, kuch kaam nahi tha toh mera baap uske liye mana kar diya. Jab Neil ko pata chala toh usne Munna ki naukari lagwayi wo dukaan par aur phir mere baap ko bhi manaya. Avni ji mai aap jitni padhi likhi nahi par insaan ko pehchaanti hu aur Neil hai na wo bohot acha insan hai, jab se yaha aya hai, kayi ache kaam kiye hai. Meri shaadi fix karwayi, Ali ki drugs ki laat chudwayi, wo chanda ka mardh(husband ) usko marta tha toh usko bhi samjhaya, aur bhi kayi ki maddad kia woh aur aapse bohot hi pyaar karta hai. Usko ha bol do woh apko raani bana ke rakhega,aai shapth(mother promise ).

Avni: Aisa thodi hota hai, yunhi aisa faisla nahi lete na, sochungi lekin.

Neil: Kya sochungi? Oh ha apun bhi kya, baiko toh apne naure ke bare meh hi sochegi na,vaur kya sochegi? Haina meri baiko? Mere hone wale bacho ki ayi(mother)?

Avni:  Hawww? Ayi? Tum urghhh... Tum dafa ho yha se.

Neil: Aarre mehmaan ko aise thode bhagaate hai,vkyu saali sahiba?

Ria: Ha bilkul, jiju chai lau?

Avni: Ria bohot pitegi tu, chup kar aur tum Neil
(Avni Neil  ki aor finger point out karti hai but Neil uski finger ko hi kiss kar leta hai)

Avni: Cheee...gande kahin ke

Neil: Aarre baba mai toh aapke liye ye laya hu

Avni: Ye kya hai?

Ria: Awww...pehle pyaar ka pehla tohfa(gift).

Avni: What?

Neil: Nahi nahi,ye toh woh guru..gur...gurudkhina hai.

Avni: Kya?

Neil: Aarre woh jo bacha apne guru ko deta hai,gurudhakinaa.

Ria: Oh samjh gayi,wo gurudakshina.

Neil: Ha wahich to bola apun.

Avni: Gurudakshina kyu?

Neil: Woh kal apne apun ko itna pakaya nahi matlab itna gyaan dia uske liye, kholo na.

Avni (wo gift kholti hai): chudiya (bangles)

Ria: Oh just like that song,Chudi Nahi Yeh..

Neil: Yeh Mera Dil Hai

Neil & Ria: Dekho dekho tute na

Avni: Chup karo dono,aur tum Neil,gurudakshina tab di jati hai jab Shishya(student) Guru se kuch sikhe naki jab Shishya Guru ko nihare aur chala jaye. Toh ye tum hi rakho mujhe nahi chahiye. Aur niklo yaha se. Abhiii

Neil: Thik hai, par aaj nahi toh kal yeh chudiya toh mai tumhe pehna ke hi rahunga.

(Neil chala jata hai & kuch time baad Kamla bhi. Avni balcony me akeli khadi ho ke soch rahi hai

Avni POV:
Kya sach me Neil waisa hi hai jaisa Kamla aur Ria keh rahi hai ya waisa jaisa woh dikha raha hai. Uff ye kya ho raha hai mujhe, mai iss waqt apne kaam ke bare meh nahi balki uss Neil ke baare meh soch rahi hu. Bappa help karo meri.

(NEXT DAY)

(Shiksha NGO Camp)

Ali: Excuse me,mai andar aa jau?

Ria: Aao
(Ria POV: Wah kya mast launda hai,maal dikhta hai bilkul)

Ali: Ji woh mere ko aage padhne ka hai,toh kya apun idhar aa sakta hai? Apun 12 vi tak padha hai,par aage nahi padha hai.

Ria: Aarre koi nahi tumhe padhna yeh bohot achi baat hai,yaha sabko padhne ki ijazat hai, chahe woh chotu cutu bache ho, bade bujurg ho ya jawan mast looking bande

Aji: Ji?

Ria: Ji nahi Ria,Ria naam hai mera, aur tum kal se subah 8 baje aa jana tumhe mai khud padhaungi.

Ali: Thank you.

Ria: Thanks nahi naam batao apna?

Ali : Oh ha, mai Ali, Ali Khan

Ria: Wah kya naam hai! Mast bande ka mast naam
(Ali  blushes)

Ria: Awww...tum toh sharma gye,jabki sharma toh mai hu. Sharma Ria Sharma.

Alu: Toh mai kal ata hu, bye.

(Bechara waha se bhaag hi jata hai)

Ria: Hayyy...kitna mast hai,isko toh pata ke rahungi.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Happy International Friendship Day❤❤

Hope you guys like the chapter.

Please vote and comment.

~Riddhi❤

Avneil ~ Ek Nayi DaastaWhere stories live. Discover now