(Shiksha Camp)
Ria: Hi Neil
Neil: Hi Ria
Ria: Aaj no saali sahiba? Abhi tak gussa ho Avu se?
Neil: Tumhari Avu ne teer jaise shabad chubhaye he, toh uss se gussa toh ayega hi.
Ria: Toh kya aap mujhse bhi gussa ho?
Neil: Aarre koi itni pyaari si ladki se kaise naraz ho shakta hai? Aap se toh hum bilkul bhi naraz nahi hai.
Ria: Chalo acha hai, waise I hope ki tum aur Avu fir se jaldi se baat karne lago.
Neil: Arre kuch maangna ho toh mango ki jaldi se romance karna shuru kare hum dono.
Ria: Haww mai yeh kaise bol shakti hu, mai toh abhi bacchi hu.
Neil: Bacchi? Ali ko ched tye hue sara bachpanan chala jata hai na tera.
Ria: Saali kiski hu?
Neil: Too smart hunh?
Ria: Thanks
(Tabhi kuch gunde waha aa jate hai aur tod-fod shuru kar dete hai)
Neil: Oye yeh kya kar rahe ho tum log?
Gunda: Yeh sab tamasha bandh karo tum log.
Avni: Yaha koi tamasha nahi chal raha, yaha toh inn baccho ki padhai chal rahi hai.
Gunda: Wahi toh, arre hum apni bacchiyo ko nahi padhana chahte toh kyu piche padi hai beh tu.
Neil: Ayye tameez se baat kar inse, teacher hai teri taraha sadak chaap nahi hai.
Gunda: Hume tameez nahi atti.
(Wo log bacchiyo ko le jane lagte hai aur Ria & Avni ke samjhane par bhi nahi mante aur fir fight sequence. Neil jam ke un gundo ko todta hai but usse bhi bohot chot lag jati hai)Neil: Ab sun lo sab log kaan khol ke, yeh bacchiyan padhegi aur kuch banengi. Koi unhe rokega nahi, agar kisi ne roka toh Neil usse thokega. Ab niklo sab yaha se.
(Raat meh; Neil ka ghar)
{Avni Neil ke ghar khana le ke jaati hai}
Neil: Tum yaha?
Avni: Yeh kya ab tak dawai nahi lagayi tumne?
Neil: Aarre aisi fight ke baad thakaan ki wajh se neend badi aati hai toh aate hi so gaya tha. Ab dawayi lagane hi ja raha hu.
Avni: Tum sirf first aid box do, dawa mai laga deti hu.
Neil: Tum?
Avni: Tumne aaj acha kaam kia hai sirf isi liye aur kuch mat samjhna.
Neil: Ha bilkul....
(Neil apni shirt utarta hai but dard ki wajh se utaar nahi pata toh Avni uski help karti hai aur Neil ko shirtless dekh ke blush karti hai)
Neil: Aarre peeth par chot hai toh shirt toh utaarni hi hogi na.
Avni: Ha, baitho.
(Wo Neil ki back par dawayi lagati hai aur sath hi fookti(blow) bhi hai)Avni: Ummm...dawayi lag gayi hai tum shirt pehen lo.
Neil: Nahi, abhi aise hi thik hai. Ye kya? Khana hai? Mere liye?
Avni: Ha, baitho khila deti hu, tumhare hath meh chot jo lagi hai.
Neil: Hmm
(Avni Neil ko apne haath se khana khilati hai aur Neil shararat karta hai aur uska hath kaatta(bit) hai)
Avni: Ouch, dekho pareshaan karoge toh mai nahii khilane wali.
(Some sound)
Avni: Kuch gira, kya?
Neil: Ummm ha wo tumhare pair ke pass chipkali.
Avni: Ahhh
(Avni chipkali se dar ke Neil ke baju meh beht jati hai)(Avni yeh realize karti hai ki Neil usse dekh raha hai, woh usse dekhti hai aur dekhti hi reh jati hai. Avneil ek dusre meh itne kho jate hai ki unhe pata hi nahi chalta ki wo kab ek dusre ke aur bhi jada kareeb aa jate hai. Neil Avni ki waist se usse apne pass lata hai aur fir uski neck se kiss karte hue uske lips ko kiss karta hai. )
(Surprisingly Avni bhi respond karti hai)
(But tabhi Neil ko ek call ata hai, aur dono ko realize hota hai ki woh kya kar rahe the. Avni bina kuch kahe waha se chali jati hai).
Neil POV: Abe Neil agar yeh Gunde wale Neil ki ek fight se itni impress ho gayi toh ACP Neil Khanna ki toh yeh diwaani ho jayegi. Hayyy...aaj neend na ayegi mujhe.
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Hope you guys like the chapter.
Please vote and Comment.
~Riddhi❤