Chapter 11

415 61 11
                                    

(Evening)

(Ketan ka ghar)

(Avni ka room)

Ria: I feel sorry for you di

Avni: Why?

Ria: Dekho na itne time baad apko koi pasand aya toh woh bhi dur ho gaya. Idea! Mai Mama ji se kehti hu wo yunhe chutki bajate hi use dhundh lenge

Avni: Ha aur fir usse jail me daal denge. Kya Ria itna faltu idea, and chawl ki baate na chawl me hi rehne do, waha jo kuch bhi hua, usse bhool jao.

Ria: Aap bhool skati ho?

Avni: Ha

Ria: Jhoot

Aditi: Chup aur tu taiyar ho gayi hai to hum ab niche chalte hai , party shuru ho gayi hai.

(Meanwhile Ghar ke bahar)

Ali: Bhau aapko bulaya tha, mai toh bin bulaye barati ki tarah jaa raha hu.

Neil: Aarre kahawat mat bol aur chup chap andar chal.

(Ghar ke andar)

Ketan: Neil welcome.

Neil: Happy Marriage Anniversary Sir. Yeh Ali hai, isi ne case me meri help ki thi.

Ketan: Hello Ali

Ali: Hello Sir

Ketan: Chalo andar aao tum dono
(Kuch time baad Ali food counter par busy hota hai. And Neil Avni ko dhundh raha hota hai aur tabhi Ketan aata hai waha)

Ketan: Kaha khoye ho Neil?

Neil: Nahi sir wo bas ek case kr baare me soch raha hu.

Ketan: Maine pehle hi kaha tha ki aaj no kaam sochna bhi nahi kaam ke baare me. Acha mujhe tumhe kisi se milwana hai...Avni beta yaha aao.

Avni: Ji mama ji

(Neil ki back Avni ki taraf hoti hai)

Ketan: Ye hai ACP Neil Khanna , humare department ka best officer hai.

(Neil turns)

Neil: Hello

Avni: .....

Ketan: Aur yeh hai Avni, meri bhanji. Maine kaha tha na ki Warli ka ek gunda isse pareshaan karta hai. Avni tum Neil ko uska description do, yeh jaldi hi usse sabak sikha dega. Sahi kaha na maine Neil.

Neil: Absolutely sir

Avni: Nahi mama ji chodiye na, chawl ki sab baate mai bhul chuki hu, sari ki sari.

Neil: Sab ?

Avni: Ha sab, chize, insaan, sab kuch.

Ketan: Acha mai abhi aya. Neil kuch lo bhai

Neil: Yes sir
(Ketan jata hai aur Ria aati hai)

Ria: Oh teri, ACP n all hunh..? Kya baat hai? Par hume kuch bataya kyu nahi?

Neil: Undercover mission tha, kaise batata?  Ab yeh zara apni taayi aur meri Baiko ko bhi samjhao na

Avni: Koi baiko waiko nahi mai tumhari aur iss jhoot ke baad toh kabhi nahi banungi.

(Dance ka announcement hota hai)

Neil: Dance karogi?

Avni: Bilkul nahi

Neil: Ji maine kaha, dance karogi Ria?

Ria: Ha bilkul

(Dance floor par)

(Ria & Neil and Avni & Ali)

Neil: Yaar ye tumhari di itna Hitler mood me kyu rehti hai? Gunda tha tab chidhti thi ab ACP hu toh bhi chidhti hai, kya problem hai?

Ria: Avni di ko do chizo se sakht nafrat karti hai, Gunde & jhoot se.

Neil: Lekin mai toh...

Ria: Nahi nahi apki galti nahi hai, sab galti uss Karan ki hai

Neil: Kon Karan?

Ria: Avni di aur wo childhood friends actually childhood lovers the, college me Karan ne di ko propose kia & di said yes but shaadi ke ek mahine pehle Karan ki family ne shaadi tod di.

Neil: Kyu?

Ria: Dahej, dowry, paisa aur kya. Unhe Karan ke liye ek ameer ladki mil gayi toh shaadi tod di Avni di se. Bechari Avni di bohot royi, aur tab se unhe chote se jhoot se bhi bohot gussa ata hai. But do not worry Avni di  jaldi shaant bhi ho jati hai.

Neil:  Agar mai uss Karan ko janta na toh uska sar fhod deta.

Ria: Aawww...so cute. Waise Avni di ke sath dance karna haina aapko ,ruko mai jugaad karti hu.

(Ria ke jugaad se wo and Ali & Avneil dance karne lagte hai)

(Song: Tujhe kitna chahne lage hum.....)

Neil: Tumhara gussa samjhta hu mai. Par trust me meri mazboori thi jhoot bolna,waise uss din tumhare kitchen me main tumhe yahi batana chahta tha par fir kya hua tum janti ho. Avni chali me joh hua usme sirf meri pechan jhoothi thi baki sab sach, meri baatein, masti, Pyaar sab sach tha.

(Avni uski aankho me dekhti hai aur usse sacchayi dikhti hai, sacchayi Neil ke pyaar ki)

(Baat Dil Ki Nazro Ne Ki
Sach Keh Raha Teri Kasam
Tere Bin Ab Na Lenge Ek Bhi Dum
Tujhe Kitna Chahne Lage Ham

Tere Bin Ab Na Lenge Ek Bhi Dum
Tujhe Kitna Chahne Lage Ham
Tere Sath Ho Jayenge Khatam
Tujhe Kitna Chaahne Lage Hum)

(Midnight)

(Ketan's room)

Ketan: Arre Ria soyi nahi beta abhi tak

Ria: Nahi aur acha hai ki aap bhi nahi soye

Ketan: Kyu?

Ria: Jaise bachpan meh aap mujhe story sunate the waise aaj mai apko ek story sunaungi. Ab chalo leto jaldi se

Ketan: Yes madam

Ria: Good boy

(Ria usse chote bacho ki tarah bed par leta ke usse blanket odhati hai)

Ketan: Ab kahani sunao na mummy

Ria: Heheheh...ha toh ye kahani hai ek Raja ki

Ketan: Raja Rani ki kahani nahi sunni

Ria: Ye story me Raja hai par voh ek gunda wla Raja hai aur ek  Rani bhi  hai but koi aur hai. Toh ye kahani kayi saalo puraaniii...Nahi hai recent ki hai...

(Ria Ketan ko kya sunati hai yeh to maloom hai sabko )

Ketan: Kya? You mean to say story wala Raja jo gunda hai voh mera kabil officer Neil hai.

Ria: Mamu apko Avni di ki shaadi ke liye wo Ravi kavi dikha but wo super smart and handsome Neil Khanna nahi dikha, kamaal hai. Wowww ab sab bata ke kar rahat mili gayi, ab neend aa jayegi. Good night.

Ketan: Meri neend uda ke good night keh rahi hai.

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

Hope you guys like this chapter.

Please vote and comment.

~Riddhi❤

Avneil ~ Ek Nayi DaastaWhere stories live. Discover now