(Continuation of chapter-13)Neil: What? Kaise? Tumhe kaise pata?
Ria: Mujhe ek video aaya, mai apko send karti hu.
(Video me )
Voice: Neil Khanna tumhi ho na , ye dekh teri mebooh iss raakshas ke paass hai. Aaja aur le ja.
Ria: Hello Jiju dekha aapne? But ye unhone mujhe kyu bheja?
Neil: Kyun ki tumhare phone se koi usse track nahi karega, jaise kisi police wale ke. Ria mujhe ek msg aaya hai. Tum chinta mat karo, Avni jald hi humare sath hogi.
(Neil new video dekhta hai)
Voice: ACP Neil Khanna guess galat kia hai, usse bachi ko toh bas yunhi bheja tha, lekin kaam ho gaya, waise chinta mat karo mai bada focused hu aur ab mera pura dhyaan iss khubsurat si ladki par hai. (Avni ko touch karte hue) waise ek baat toh kehni padegi ki tumhari pasand hai badi hi kamaal. Iss par toh mera bhi dil aa gya.
Chalo ek deal karte hai, yeh aadhi teri aur aadhi meri...hahahhahahahah...(Neil turanta Dd ko call karta hai)
Ne: Dd dus minute me yeh pata kar ki mujhe abhi joh msg aaya wo kaha se aaya tha.
(1 ghante baad)
(Abandoned mill )
(Neil police force ke sath, mill me ghussta hai. And ...)
Vidyut: Aa gaye tum Neil
Neil: Teri himmat kaisi hui meri Avni ko chune ki?? Zinda nahi chodunga tujhe
(Gunde uski tarf badhte hai but Vidyut unhe rok leta hai)
Vidyut: Nahi yeh sirf mera shikaar hai. Tum log jao aur baaki ke mehmano ki seva karo.
(Ab uss room me sirf Avneil & Vidyut hai)
Neil: Tu hai na drugs ke dhandhe ka asli mastermind
Vidyut: Wow, good work ACP. Lekin ek buri chiz ki tumne, mera dhandha bigada.
Neil: Avni ko chod.
Vidyut: Lagta hai tum ne sharing wala part nahi dekha msg me, kyu?
Neil : Vidyut
(Ye sun ke Neil ko bohot gussa aa jata hai aur Vidyut ko woh bohot buri tarh maarta hai. Lekin Vidyut bhi kum nahi Neil ko bohot marta hai.
And jab Neil niche gir jata hai tab wo waha rakh Chico ke sariye se waar karta hai aur Neil behosh ho jata hai, lekin behosh hone se pehle Neil ko goli maar deta hai.)
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.(Next morning)
(Hospital)
Neil: Ahhh...mera sir
Avni: Neil tum thik ho? Utho mat, lete raho.
Neil: Par mai yaha? Aur tum theek ho na? Usne tumhe kuch kiya toh nahi?
Sorry main tumhe bacha nahi paya tha aur meri wajah se tumhari jaan...Avni ( Neil ke muh par hath rakh ke): shhh...khabardaar yeh sab bola hai toh. Tumne toh meri jaan bachai hai and usse gunde ki kya himmat joh mere Neil ke hote hue mujhe kuch kar de. Mera Naura uske anjar panjar na ek karde.
Neil: Naura??!!
Avni: Ha kyu? Shaadi nahi karni mujhse? Sirr par chot lagne se sara pyaar gul ho gaya kya?
Neil (Avni ko kareeb khich ke): Aye tumse kiya hua pyaar toh kabhi gul nahi hoga aur rahi baat shaadi ki toh kaho toh abhi bhaga le chalu tumhe?
Avni: Naji, mujhe bhaag ke nahi ekdum dhoom dhaam se shaadi karni hai. And pehle thik ho jao fir papa se baat karo aur fir hum karenge shaadi.
Neil: Aur fir honeymoon...
Avni: Sudhroge nahi na tum? Buddhu...
Neil: Meri baiko.
Avni: Tumhari baiko.
(Avneil kiss)
(3 saal baad)
(Avneil bedroom)
Neil (in bed): Avni waha khidki ke paass kyu khadi ho? Aur kya soch rahi ho?
Avnii: Ye teen saal me kitna kuch badal gaya na? Humari shaadi ho gayi...
Neil: Almost roz suhaagraat hoti hai
Avni: Dhat, mai yeh keh rahi thi ki sab kitna badal gaya hai, humaari shaadi ho gayi, nahi kuch mat bolna puri baat suno. Ali and Ria saath hai, arre next month unki sagai hai and waha chaali me ek school ban gaya hai. Bas ab sab kuch aise hi acha rahe.
Neil: Rahega bilkul rahega. Lekin abhi tum wapas bed me aao. Waise bhi shaam ko Kerala jana hai,You know for our next honeymoon. But pehle uski practice toh kar le.
Avni: Ji nahi mai nahi aane wali.
Neil: Acha?
(Neil bed se utar ke usse bridal style me pick krta hai and bed par leta deta hai)
Avni: Tum na bohot bure ho.
Neil: Aur tum na bohot achi ho. I love you
Avni: I love you too.
(Then *ahem*)
The End.
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~
Hope you guys like the story.
Please vote and comment.
~Riddhi ❤