Hello beautiful readers.... hope u had a great day. Here's my next chapter.
Next mrng.
Shivam had come through window with Rey's clothes as taani's dad was back early morning.
Taani - gud mrng.
Rey - gud mrng. (He smiled n said but then realised it was taani) tum!!!
Taani - ji janab hum.
Rey - tum mere room me kya kar rahi ho?
Taani - ji!!! Janab zara aas pass nazar daliye. Ye humara kamra hai.
Rey - achha. (Then again it clicked) what!!! Mai yaha kya kar raha hu?
Taani - kal aapne hadh se zyada sharab pi li thi. Agar hum waha na pahoche hote to aapki subah humare kamre me nahi jail me hui hoti.Then rey realises what had happened yesterday night. His rejection, then him drinking in one of the bar.
Rey - but mai yaha kya kar raha hu? Kahi tum mere nashe me hone ka faayda to nahi uthana chahti thi.
Taani - apne zaban par lagam lagaiye. Hume aapki izzat lootne me koi dilchaspi nahi hai.
Rey - achhi baat hai.
Taani - ye lijiye, nimbu pani. Nasha utar jayega.
Rey - tum mere liye nimbu pani layi ho.He takes the glass n smells it.
Rey - zeher to nahi milaya hai na isme.
Taani - waah, idea achha hai. Agli baar yahi karenge.
Rey - mai nahi piyunga ye.
Taani - aapko humpe bhrosa nahi hai kya?
Rey - bilkul nahi hai. Chalo, pehle tum pio fir mai piyunga
Taani - aap aur aapke nakhre.She takes the glass n takes the sip of it.
Taani - ab khush hai aap.
Rey - hmm. (After looking at the glass 100 times he drinks it)
Shivam - ab tera kuch to gadbad hai nimbu pani me, khatm hogaya ho to ja ke nahayega.
Rey - hmmmmm.While he was moving into the bathroom.
Rey - Kahi andar hidden camera to nahi hai na?
Taani - aap 1 kaam kijiye, nakliye humare ghar se.
Rey - achha, achha. Ja raha hu. Ja raha hu.After his bath, rey gets ready n returns to taani's bedroom.
Rey - chalo chalte hai.
By this T'D comes to call taani n intimate him that he is leaving for work.
T'D - taani beta.
Taani - Abbu!!!
ReVam - Oh shit.
T'D - taani beta. Kya kar rahi hai aap. Darwaza kholiye.
Taani - chhupiye.They run here n there n everywhere.
Taani - 1 kaam kijiye humare almari me chhup jaiye.
Rey - no. Suffocation hoga usme.
Taani - agar aap abhi andar nahi gaye na to humare Abbu aapko yahi maar denge. Chhupiye.ReVam hides in her wardrobe. While taani opens her door.
T'D - itna waqt qq lag gaya beta.
Taani - Aadab aabu.
T'D - Aadab taani beta.
Taani - wo... wo... abbu hum... hum... bathroom me the.
T'D - achha. Hum nikal rahe hai kaam ke liye. Humne socha qq na college chhod de aapko.
Taani - nahi!!!!
T'D - kya hua?
Taani - nahi. Humara matlb hai hum thoda late jayenge abbu. Aj pehla lecture nahi hai na isliye.
T'D - achha. Koi baat nahi. Fir hum nikal rahe hai. Aj safed wali gaadi aap ke liye chhod rahe hai. Thik hai.
Taani - ji abbu. Khuda haafiz.
T'D - Khud haafiz.T'D leaves.
Taani sighs with relief n forgets about ReVam. While rey starts coughing.
Taani - ya Allah. Hum to bhool hi gaye....
She opens her wardrobe.
Taani - bahar aajaiye.
They both take long breathes.
Taani - hume maaf kijiyega. Zyada waqt lag gaya.
Shivam - koi baat nahi taani partner.
Taani - chaliye naashta kar ke college ke liye nikalte hai.
ReVam - hmm.
आप पढ़ रहे हैं
TaaRey - Pyaar ki ek Kahani.
FanfictionPyaar koi dharm, mazham, unch, neech nahi dekhta Pyaar to sirf saamne wale ka dil dekhta hai. Aur Mohabbat kiya nahi jata. Wo to bus ho jata hai. Pyaar hadh nahi dekhta, qki wo beyhadh hota hai... Hello beautiful people.... in this new ff of TaaRey...