Chapter 25

305 26 5
                                    

Hello readers.... here's my next chapter.

Next day.

Taani - Ansh, humari baat to suniye.

But again he ignored.

Taani think - urgh.... 2 din se mana rahe hai inhe. Lekin inhe to.... ab bus bahot hua. Ab hum bhi nahi manayenge inhe. Bhaad me jaiye. Huh!

After they all attend their class they reach canteen.

Taani enters n greet everyone except rey.

Rey thinks - isne mujhe qq hii nahi kaha...

Sharon - are Taani.... y r u not eating anything.

Taani was about to say when shivam says...

Shivam - are Sharon, ramzan start hogaya hai. Taani ka roza hai.
Sneha - Ohh...

Rey thinks - what!!! Taani ka roza. Matlb usne na kuch khaya hoga na piya hoga.

Taani - vaise shivam hume aapke lal gaal pasand hai, lekin ye zaruri to nahi hai na ke aap lal lal gaal le kr pure college me ghume.

By this Sneha's juice chokes her neck n she start coughing.

Sharon - babe.... aram se.

While shivam was rubbing his cheeks as it was Sneha's lipstick shade. While all starts laughing out loud.

Shivam - someone's gonna be dead now.

By this he gets up n runs towards taani n taani starts running.

Rey - shiv, ye kya kar raha hai tu. Taani ka roza hai, tu use aise bhagayega to use pyaas lag jayegi.
Shivam - Ohh no. I'm sorry taani partner. Mai to bhool hi gaya tha.
Taani - koi baat nahi shivam, aapko kisi ke bhi baat pe dhyan dene ki zarurt nahi hai.
Rey - kisi ke.... mai kisi ke hu.
Taani - ji ha.

D3 - ye dono fir se shuru hogaye.
Vicky - nil zara pop-corn pass kar... fight shuru hone wala hai dude.

Rey - what is ur problem ha.... mai to tumhare liye hi soch raha tha na
Taani - qq soch rahe the aap humare liye.... humne kaha ke humare baare me sochiye... humara khayal rakhiye.
Rey - ajeeb hai, care karo to prblm na karo to prblm.
Taani - ha.... koi zarurt nahi humara khayal rakhne ki hum khud kafi hai apna khayal rakhne ke liye.
Rey - ha.... janta hu mai. Khud ka dupatta to sambhal nahi paati tum, khud ka khayal rakhne chali ho.
Taani - dekhiye.... aap humare zindagi me dakhal na de to behtar hoga. Khud ko kabhi dekha hai aapne... aajate hai... I'm the Reyansh singhania bolte hue to lagta hai koi chamgadad (bat) bol raha hai.
Rey - Oh... look who's talking. Khud ko dekha hai kabhi.... junglee billi kahi ki. Pehle thappad maarti ho fir kaat ke bhaag jaati ho.
Taani - Ulta latakne wale chamgadad se to achha hi hai. Aap sab ladke 1 hi jaise hote hai. Confused.... aur bewakoof.
Shivam - are isme hum ladke kaha se aagye. Tum dono ke jhagde me tum hume mat ghaseeto.
Sneha - qq nahi. She is right. Tum sab ladke 1 jaise hote ho.... idiots... jise samjh hi nahi aata ke chahte kya hai. Bolte kuch aur hai n karte kuch aur....
Swayam - 1 min 1 min. Tum to kuch bolo hi mat.... 1000 lipstick ka stock hai... usime decide nahi kar paati ke lagana kaunsa hai.
Sharon - swayam.... kam se kam hume dressing sense to hai... just look at u guys... subah uthe... brush karneka mood hua to kiye... n without bath deo laga ke raat ke kapde pehen ke aa jate ho. So tum to rehne hi do....

They all start their quarrel one by one....

Taani - 1 MIN!!!!

All becomes silent.

Taani - 1 kaam karte hai.... 1 hafte me college ka annual day hai. Usi din dekh lenge... ke ladke behtar hai ya ladkiya....
Rey - You're on.

The girls n boys exchange tashan looks n leave.

TaaRey - Pyaar ki ek Kahani.जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें