Hello people.... Happy DIWALI in advance... 😊😊. Here's the new chapter
Taani - Ansh...
Rey - ha taani, bolo... kuch chahiye tumhe?
Taani - kya aap plzz yahi ruk jayenge Aaj ke liye...
Rey - of course taani. Tum so jao. Mai yahi hu...Rey makes her sleep n covers her with the quilt, holds her hand n makes her sleep.
Next morning.
Rey gets up n unusual to her routine taani wakes up late.
Rey makes tea for her n hands it over to her.
Rey - gud morning.
Taani - gud morning.
Rey - chai...
Taani - shukriya.After they have their respective beverages....
Rey - agar tum chaho to hum college nahi jayenge.
Taani - nahi ansh. Hum chalenge college. Kab tak aise kamzor, dare hue baithe rahenge. Ab waqt aa gaya hai sabko dikhaneka.... ke hum kamzor nahi hai.Rey smiles at her n feels proud.
Rey - good. Tum ready ho jao, mai mrng me hi ghar ja ke ready ho ke aa gaya. Mai tab tak breakfast banwata hu.
Taani nods n leaves to freshen up.
After they have breakfast they leave for college.
At corridor. TaaRey are walking when office boy comes to call taani.
O.B. - taani ji, aapko AVP mam ne bulaya hai.
Taani - ji thik hai. Aap chaliye hum aate hai.After he leaves....
Rey - ab qq bulaya hai is AVP ne?
Taani - hum dekhte hai.Rey nods n taani leaves. While Rey is following her so that she doesn't get into any sort of trouble.
Taani gets into her cabin.
Taani - mam, aapne hume bulaya?
AVP - kya kiya tumne Vishesh k sath!!!
Taani - humne.... ye aap kya keh rahi hai. Humne kuch nahi kiya.
AVP - to wo hospital me admitted qq hai?
Taani - hospital!!! Ye aap kya keh rahi hai. Hume is baare me sach me kuch nahi pata. Humara yakeen kijiye.
AVP - don't act innocent Taani.
Taani - hum koi act nahi kar rahe. Jo sach hai wo keh rahe hai. Ulta hum to unki complaint karne wale hai.While VP arrives.
VP - complaint?
Taani - Ji sir. Vishesh ki complaint. Wo GS banne ke layak nahi hai. Kal jab sab party me busy the, unhone mauka paate hi hume koi kaam karne ke liye keh diya. Aur jab hum GS k cabin me gaye, to.... to unhone humare sath.... zabardasti karneki koshish ki.VP+AVP - What!!!
Taani - Ji sir. Hum kal us condition me nahi the k aapko aake complaint kar sake... isliye aj badi himmat juta ke aap ke pass aaye hai....
AVP - koi proof hai aap ke pass ke Vishesh ne tumhe molest karne ki koshish ki.
Taani - hum bhala jhoot qq kahenge... wo bhi is mamle me... fir bhi agar aap saboot chahti hai, to GS room me jo camera hai wo dekh sakti hai aap.
VP - uski zarurt nahi hai taani. Koi bhi ladki is mamle me jhoot nahi kahegi. Lekin I'm impressed by ur courage. N don't worry about Vishesh. He is no more a GS now... mai use GS position se nikalta hu.
Taani - shukriya sir.
VP - u may leave now. N be brave as u r today.
Taani - Ji sir.While AVP was busy giving her tashan look.
Here taani was confused as what happened to vishesh.
In canteen....
Shivam - ab wo kamina kabhi bhi taani ko aakh utha ke dekhne ki bhi galti nahi karega.
Swayam - uski himmat bhi kaise hui meri behen ko chhune ki. Ab 1 mahine tak bed pe leta rahega.... tab samjh aayega ke kisi bhi ladki ko chhedne ka ya zabardasti karne se kya hota hai.
आप पढ़ रहे हैं
TaaRey - Pyaar ki ek Kahani.
Hayran KurguPyaar koi dharm, mazham, unch, neech nahi dekhta Pyaar to sirf saamne wale ka dil dekhta hai. Aur Mohabbat kiya nahi jata. Wo to bus ho jata hai. Pyaar hadh nahi dekhta, qki wo beyhadh hota hai... Hello beautiful people.... in this new ff of TaaRey...