Chapter 30

317 26 4
                                    

Hello readers.... Happy Diwali. Here's the next chapter.

By midnight T'D enters taani's room to have a check on her. Taani had slept but her laptop with rey's pic was displaying on home page, while tear strains were clearly visible on her face.

He came, sat beside her. Looked at rey's pic n understood the reason behind her tears. Caressed her hair, kissed on her temples n left.

Next morning.

Taani - As-salamu alaykum abbu
T'D - Wa alaikum Assalam beta. Aaiye nashta kijiye.

Taani starts hee breakfast.

T'D - Taani beta, hume aapse kuch... baat karni hai.
Taani - ji abbu kahiye na.
T'D - kya aapke.... um... aapke aur Reyansh k beech kuch hai. Humara matlb hai koi jhagda hua hai, ya kaha suni, ya fir...
Taani - abbu, aap aise qq puchh rahe hai. Sab kuch thik hai humare aur Ansh ke beech.
T'D - taani beta, abhi aap bachi nahi rahi. Badi ho rahi hai. Apna bhala bura achhe se janti hai. Aur jaha tak humne Reyansh ko dekha hai, wo aj kal ke ladko se alg hai. Achhe hai.... kya unhone aapka dil dukhaya hai. Kal aapke laptop me humne unka photo dekha, to bus isliye puchh liye.
Taani - aisa kuch nahi hai abbu. Ansh bahot achhe hai, humara bahot khayal rakhte hai. Aur wo humare bahot achhe dost hai.
T'D - dost hi hai. Pakka?
Taani - ha abbu. Aisa kuch bhi hua to hum aapko aa ke zarur batayenge.
T'D - hume aap par yakeen hai.

By this rey arrived n started honking.

Taani - lagta hai Ansh aagaye.
T'D - rukiye hum unhe andar bulate hai.
Taani - ji.

Rey enters in.

T'D - chaliye beta. Aap baithiye hum nashta lagate hai.
Rey - ji uncle. Hey taani, gud mrng. Tumhara ankle kaisa hai.
Taani - behtar hai.
Rey - let me check.
Taani - iski zarurt nahi hai Ansh.
Rey - shut up. 1 to khud kabhi apna khayal rakhti nahi, kisi ko to rakhne do.

Taani smiles while rey checks her ankle.

Rey - hmm. Swelling comparitively km hai.
Taani - hmm.

T'D was looking at this scenario from kitchen.

They have their breakfast together n leave for college.

Rey - aram se taani.

Taani nods.

Taani - abbu, hum chalte hai. Khuda-hafiz.
T'D - apna khayal rakhiyega. Khuda-hafiz. Sambhal k jaiye dono.

In college.

Taani - hum chalte hai Ansh. Bahot kaam hai.
Rey - aram se. Zyada zor mat daalna pair pe. N km kaam karna....
Taani - ha baba.

Here office boy comes to call taani.

O.B - taani, aapko AVP mam ne bulaya hai.
Taani - thik hai. Aap chaliye hum aate hai.

She some how reached her cabin.

Taani - gud mrng mam. Kahiye, kya baat hai?
AVP - taani, kal college ke authorities aane wale hai as it's our silver jubilee year. 1 function rakha gaya hai jo tumhe plan karna hoga, sath hi u have to prepare a PPT of all the courses our college offers. N career guidance ke liye kuch bade businessmen, politician, engineers, n influencers aane wale hai, unke liye alg se taiyari karni hai, with refreshments n food.
Taani - mam, itna sab kuch taiyariyo me. Aapko hume km se km 1 hafte pehle batana chahiye tha to ab tak saari taiyariya ho jati.
AVP - mujhe bhi aadhe ghante pehle hi malum pada about this, so informed u. Anything else?
Taani - ji nahi. Shukriya. Hum chalte hai.

SwaVam heard everything n were burning with fury.

Swayam - wo aisa kaise kar sakti hai yaar. Itne saare arrangements 1 din me karna impossible hai.
Taani - qq, aap sab humari madad nahi karenge kya?
Shivam - of course karenge. Wahi to hum discuss kar rahe the.
Swayam - maine apni team ko bula liya, wo jald hi aajayenge.

TaaRey - Pyaar ki ek Kahani.जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें