Chapter 21

300 26 9
                                    

Hello peoples..... here comes my next chapter.

Sneha's place.

Sneha - urgh.... y is it so tough. Kya kahu mai n more importantly kaise kahu? Is he guilty about..... but yy don't I feel the same. Do I love.... but I love swayam. How can I love him? Kya wo kiss sahi tha.... ya fir it just happened. Or it happened in the heat of that moment. Godddd..... what do I do.

By this her house door bell rings.

Sneha opened the door n it was taani.

Sneha - are taani, tum yaha is waqt. Come in.....
Taani - ji wo aapko footloose ke reports ki copy dene aaye hai. College me dena bhool gaye the....

But Sneha was in her own thoughts

Taani - Sneha.... Sneha (she shooks her)
Sneha - huh... ha... kaho taani.
Taani - aap bahot khoyi hui lag rahi hai. Koi baat hai kya?
Sneha - Haa.... nahi... nahi to. I'm good.
Taani - pakka?
Sneha - ha baba. Come sit mai tumhare liye chai banwati hu.
Taani - chai ho aur hum mana kare.... chaliye.

They smile n taani goes in the hall.

After a while Sneha handed her tea n was having her coffee.

Sneha - achha taani....
Taani - kahiye?
Sneha - 1 baat puchhu?
Taani - ye b koi puchhneki baat hai. Kahiye na?
Sneha - actually meri na 1 friend h. She is already in a relationship. But uske sath kuch ajeeb hua?
Taani - kahiye... hum sun rahe hai.
Sneha - baat ye hai ke she kissed a guy. It was a mistake or not use wo samjh hi nahi aa raha. Matlb wo already 1 relationship me hai n dusre ladke ko usne kiss kar diya. Lekin u know use kuch alg feel hua, usne us ldke ko kiss karne se roka nahi, balki she liked it. So what do u think kya hai ye, aur kyu use aisa feel ho raha hai.

Taani smiled listening her story.

Taani - iska matlb wo us ladke se pyaar karti hai.
Sneha - Lekin mai to.... I mean meri friend apne bf se pyaar karti hai.
Taani - Sneha, humari age aisi hai na ke hum attraction aur love ke beech confuse ho jaate hai. Kabhi kabhi hume lagta hai jinke sath hum hai hum unse pyaar karte hai. Lekin jab hum sach me pyaar ko sachi mohabbat ko mehsoos karte hai tab hume lagta hai ke ye kya ho raha hai hume. Hum unke khushi me khush hone lagte hai. Aur unke dukh me hume lagta ke hum kya kare ke us insaan ko achha mehsoos ho. Aur agar tab bhi samjh na aaye na to apni aakhe band kar ke apne dil par hath rakhiye. Aapko aapka jawab mil jayega.

Sneha smiles at her advice.

Taani - chaliye ab hum chalte hai.

Sneha went near door to leave taani.

Taani - all the best.
Sneha - kisliye?
Taani - aapko nahi. Aapki friend ko. Hum dua karenge unhe unki sachi mohabbat mil jaye.

Taani leaves.

Back to Sneha's place.

Sneha does as taani said. She closed her eyes, placed her hand near her heart. But she couldn't see anything except darkness. After a while she could see a smile, those pair of eyes, that cute little nose. She smiled looking at that face. The voice which was calling her, "Sneha"..... she said....

Sneha - Shivam.... I LOVE HIM. Yes... yes... yes. I love him. I'm in love with u Shivam. I love u... I love u... I love u...

She was flying, she was jumping, she was singing, she was dancing n what not.

Then she came back to reality.

Sneha - swayam.... what about him. Kya kahungi mai usse. Us bechare ka to dil toot jayega. Mai apne selfishness ke wajah se swayam ka dil kaise tod sakti hu. No.... no... no.... mai aisa kuch nahi karungi. Mai Shivam ko bol dungi ke jo bhi hua wo.... wo.... galat tha.

TaaRey - Pyaar ki ek Kahani.जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें