Hey people.... here's the next chapter.
Taani reaches AVP's house.
AVP - tumhe... tumhe yaha ka address kaha se mila?
Taani - aapne Singhania uncle k sath aisa q kiya?
AVP - O... to ye pata karne aayi ho tum?
Taani - aap chahti kya hai? Qq hume chain se jeene nahi dena chahti? Humne kya bigada hai aapka?
AVP - tadpana chahti hu tumhe. Chot pahochana chahti hu. Aur tumhari kamzori tumhare dost hai, n unki kamzori unki family. To socha qq na...
Taani - aisa hi hai to maar dijiye hume.... lekin apna ye torture band kar dijiye.... bardasht nahi hota humse...Saying so she starts crying.
AVP - tch.. tch... tch... maarne me wo maza kaha, jo tumhe tadpane me hai, tumhe torture krne me hai...
N starts laughing like a demon.
Taani - hum aakhri baar aapse keh rahe hai, humara ya humare dosto ka peechhe chhod dijiye... warna hum bhool jayenge ki aap humari maa hai.
AVP - don't worry darling. Agle 15 min me tumhara wo pyara bhai hai na swayam... uski pyaari maa.... ka accident hone wala hai. Aur us ke Agle 15 min tumhara best friend shivam uske dad ka car.... BOOM... blast ho jayega. Ab kya karogi tum....Taani grabs her neck n drags her to the wall.
Taani - hum aapko zinda nahi chhodenge.... maar dalenge hum aj aapko.
AVP - mujhe maarne se kya hoga. Jao... itna hi hai to bacha lo apne friends ke family ko. Go.. go... go... baby.Taani rushes n calls swayam n informs about the accident n same to shivam.
Scene changes to the road where swayam's chachi is crossing the road while going to a temple.
Swayam reaches at her maa's location n saves her somehow.
Same with shivam, he calls his dad n saves him.
Here Taani is at home n is thinking about how to get rid of AVP now.
It's around 3 in the midnight
Taani - Ab humare pass yahi 1 raasta hai. Agar humne ye nahi kiya to sabki jaan khatre me pd jayegi, aur hum zindagi bhr khud ko maaf nahi kar payenge. Hume sabse duur jana hoga...
She packs her bag... his father is still asleep in his room so she writes a letter for him, places it on dining table n leaves where fate has written her destiny.
By mrng 7.
T'D - taani beta... taani beta... kaha hai aap?
But there is no response. He again calls her but again no response.
He searches in his room but doesn't find her, then finds a letter on dining table.
He picks the letter reads it n at the 2nd moment starts crying.
T'D - taani... taani... kaha chali gayi aap? Aap hume aise chhod ke kaise ja sakti hai? Dekhiye, bahar aajaiye... hume aisa mazak bilkul pasand nahi. Taani beta.... taani....
He then calls everyone but doesn't get any info about her when d3 gang hearing about her arrives at taani's place.
D3 gang is devastated to see T'D in this situation.
Reyamvam runs to him.
Rey - uncle... uncle... kya baat hai. Taani kaha hai?
But he is just crying.
Shivam - uncle, plz shaant ho jaiye. Hum aapko aise nahi dekh sakte. Aur btaiye na taani kaha hai, kya hua hai use....
He hands over the letter to him.
Letter-----
Humare pyaare abbu aur friends,
Aj tak aap sabne hume bahot pyaar kiya. Humare hr 1 nakhre uthaye. Humare har musibat me humara sath diya. Humare aasu pochhe, hume himmat di. Lekin... badle me humne aap sabko kya diya, zindagi ka khatra, Singhania uncle ko heart attack, bhai ki maa ka accident aur shivam k abbu par bomb attack. Aap sab humare jitna kareeb honge utna aap sabki zindagi khatre me pdegi. Isliye aap sab se jo himmat mili hai wo lekar ja rahe hai. Aap sab se duur..... agar humse koi galti hogayi ho, to maafi mangte hai. Aur kisi bhi baat ke liye khud ko zimmedar mat tehraiyega. Aap sabne humare liye bahot kuch kiya hai, jiska shukriya hum is janm me ada nahi kar payenge.
Hum aap sab se bahot pyaar karte hai.
Aap sabki ladli Taani. 😊
Letter ends---
All r shocked to hear that. While reyamvam r crying badly.
Rey - aisa.... aisa kaise kar sakti hai wo. Kaise mujhe chhod ke ja sakti hai.
While a msg arrives at everyone's phone.
Simmi - guys... ye dekho news me kya likha hai. Maharashtra ke deputy CM Sarfaraz Mirza ki beti Taani Mirza ka accident hogaya hai. Unki body Kasara ghat par paayi gayi.
D3 - what!!!After hearing this T'D faints.
Reyamvam - uncle.... uncle... hosh me aaiye. Uncle....
Shivam - rey, Dr ko bula.They call the Dr. After he checks T'D...
Rey - uncle kb tk thik honge, Dr.?
Dr. - unhe shock laga hai kisi baat hai. But no worries... inj de diya hai. He'll b fine soon. But environment ko jitna ho sake light rakho.
Rey - thank u Dr.Dr. leaves.
Shivam - Hume pata karna hoga k taani k sath aisa kya hua ke use aisa step lena pada.
Rey - n iska jawab sirf 1 insaan hume de sakta hai.
Swayam - Khushboo Agnihotri.Here at AVP's place.
AVP was laughing like a demon.
AVP - at last mera badla pura hua. But itna jaldi maine ye expect nahi kiya tha.
Here with d3 gang, all were upset. But more than upset they were angry.
Vicky - hume malum kaise padega wo AVP kaha rehti hai?
Reyamvam - I know.They all say at once.
Reyamvam - tum dono ko kaise?
They all ask to each other.
Reyamvam - taani ne....
They all then open their laptop run the software that taani had taught them of how to track a cell number.
Rey - got it.
Shivam - let's go.
Swayam - 1 min.
ReyVam - kya hua?
Swayam - humme se kisi 1 ko waha jana chahiye jaha taani ka....
Shivam - jaha taani ka accident hua hai.
Rey - to mai n Sam AVP k ghar jate hai. Shiv, tu kasara ghat ja, n dekh actual me waha hua kya.
Sneha - I'm also coming along.
Swayam - chalo....They all discuss their plan n leave.
Reyam n sneha reach at AVP's place while shivam reaches at the place where taani had an accident.
At kasara ghat.
Shivam goes near the tree where her car was colided.
Shivam - bhagwan ji, plzz koi clue dikha do. Taani ka accident tha, ya murder.....
At AVP's place,
AVP - tum, tum sab yaha kya kar rahe ho?
Reyam - aapne taani k sath kya kiya?
AVP - Oo... to lover boy n bhai... dono ko bahot parwah ho rahi hai taani ki. But ab kya faayda.... wo to ud gayi...N starts laughing like a devil.
Rey - don't test my patience. Warna mai aapka kya haal karunga, mai khud nahi janta.
Swayam - kya kiya aapne meri behen ke sath. Qq mar diya aapne use?
AVP - maine use nahi mara.
Sneha - dekhiye, seedhe seedhe bata dijiye. Hum taani k tarah innocent n naive nahi hai. 1 aur jhoot n I'll RIP u off.Let's c what happens. Is taani murdered, or she really met with an accident. How will they find the next clue. Keep reading to know what's next.
Toodles!!
आप पढ़ रहे हैं
TaaRey - Pyaar ki ek Kahani.
Fiksi PenggemarPyaar koi dharm, mazham, unch, neech nahi dekhta Pyaar to sirf saamne wale ka dil dekhta hai. Aur Mohabbat kiya nahi jata. Wo to bus ho jata hai. Pyaar hadh nahi dekhta, qki wo beyhadh hota hai... Hello beautiful people.... in this new ff of TaaRey...