Hello people.... here's the next chapter.
Next morning.
Taani does her namaz n pooja. While SneVam arrive at her place to help her confess her feelings to rey.
Sneha - wow... m so excited.
Shivam - at last mera bhai bhi halal hone wala hai.
Sneha - kya kaha tumne?
Shivam - maine..... nahi to jaan. Mai kaha kuch bolta hu.
Sneha - hmm, n bolneki zarurt bhi nahi hai.
Shivam - ha baba. Taani ki help karne aaye hai hum.... u remember right?
Sneha - hmm.They reach in her bedroom.
Taani - aagaye aap dono.... kitna waqt laga diya aap dono ne.
Shivam - mujhe kuch mat bolo, ye tumhari friend ko 2 ghante lagte hai ready hone me.
Sneha - what!!! Mai ready hone me time lagati hu.... aur maine jab 6.30 ko aane kaha tha, to yaad bhi hai tum kitne baje aaye the.
Shivam - ha to tum janti ho na jaan, meri itne subah neend nahi khulti.
Taani - aap dono yaha humare liye aaye hai ya apna jhagda continue karne aaye hai?
SneVam - tumhari help karne.
Taani - to madad karneka irada hai aj aapka.
Sneha - ha ha... sorry sorry. Let's start....Sneha hands over some best anarkali dresses of taani.
Taani tries every outfit n shivam judges it.
Shivam - perfect.
Taani now sits in front of dressing table while sneha does her makeup.
Taani - plz halka hi makeup kijiyega.
Sneha - don't worry babe. It's a no makeup look.After she gets ready....
SneVam - Perfect.
Taani - hum thik to lag rahe hai na?
Shivam - aj to rey flat hone wala hai.
Sneha - really. U look so pretty.
Shivam - ab bus 1 baat yaad rakhna... jo bhi kehna apne dil se kehna.
Sneha - n rey ko apna bana lena.
Taani - chaliye chalte hai.At college corridor.
Taani - ye Ansh kaha honge?
Sneha - RH me dekho. Waha hoga....
Taani - hmm.Taani rushes to RH but is shocked to see the scenario in front of her.
In RH....
Kriya - Rey, I really really love u. I know maine bahot badi galti kar di tumhari feelings ko na accept kar ke. But now I accept my mistake.... I love u Mr. Reyansh Singhania. Plz accept my feelings.
TaaRey were shocked. Taani was standing on the door. Her eyes were brimming with tears. She was feeling horrible... seeing this she ran from the RH, n Rey saw her. He runs after her.
Rey - Taani... Taani... Taani wait.
But Taani was just running from him. While Rey speeds up n holds her wrist.
Rey - Taani...
Taani - Ansh... aap?
Rey - mai kabse tumhe awaz de raha hu. Tum suni q nahi?
Taani - wo... wo... humara dhyan nahi tha.While Kriya comes n held reys hand.
Kriya - tum kaha chale gaye the... mai kabse tumhe dhoond rahi thi.
Taani - Aapko aapka pyaar mil gaya. Ab to aap khush hai na...
Rey - ye jaan kar kya tum khush ho?Coz he could see the pain in her eyes.
Taani - hum... hum to bahot khush hai.
Rey - to fir mai kaise khush reh sakta hu.While Shivam arrives....
Shivam - Taani, I need to talk to u.
He held her wrist n drags her to the terrace.
Shivam - what the hell was that Taani. Yy didn't u confess? Qq nahi kahi tumne apne dil ki baat?
Taani - kya karte hum Shivam? Kya karte.... aapne dekha nahi Ansh kitna khush the. Ansh Kriya se pyaar karte hai, wo bhi bahot pehle se, aur ab Kriya bhi unse pyaar karti hai...
Shivam - so what Taani? Who cares... jab wo daru pi k road pe logo ki maar kha raha tha, tum thi us ke sath, kriya nahi. Jab rey ko apne best friend ki zarurt thi, tum thi uske sath, wo nahi. Jab us ke n uske dad k beech ki misunderstanding duur karni thi, tab tum use tumne help kiya tha, us kriya ne nahi.
Taani - Ansh, kisne kiski madad ki ye maayne nahi rakhta. Aur rahi humare pyaar ki baat to Pyaar ka matlb to humare pyaar ko khush dekhna hi hai na... bhale hi wo khushi humare sath ho ya humare bina.
Sneha - taani, ye pagalpan hai. Pyaar me u have to b selfish sometimes.
Taani - lekin us selfishness k chakkar me humara pyaar dukhi ho jaye kya ye gawara hoga hume. Plz sneha aur shivam... waada kijiye k aap ye baat kabhi kisiko nahi batayenge.SneVam look at each other.
SneVam - ye galat hai taani.
Taani - plz friends. Humare liye....
SneVam - we promiseThey have a group hug....
Taani - chaliye chalte hai isse pehle hume koi yaha dekhle.
Sneha - face kar paogi use. Dekh paogi use kisi aur ke sath.
Taani - shayd nahi. Lekin agar usime unki khushi hai to aadat daal lenge.At canteen all r chilling out. Rey have taken time from kriya to answer her as he is Confused about his feelings for taani.
Rey - hey taani.
Taani - Hi.
Rey - come na, I've ordered ur fav spring roll.
Taani - shukriya Ansh. Lekin humara khane ka mn nahi hai.
Rey - qq kya hua. Fever hai kya tumhe, let me check.He was about to check her fever but she stops him.
Taani - aisi koi baat nahi hai Ansh, hume kuch kaam hai, baad me milte hai.
Rey - lekin....But before he could say anything she left....
Here, in the college it was announced that Taani is the new GS. This made taani angry.... she went directly to the AVP.
Taani - mam, aap humse bina puchhe hume GS kaise bana sakti hai?
AVP - well taani, mai is college ki AVP hu, n mujhe kisi se koi permission leneki zarurt nahi hai.
Taani - lekin agar wo baat humse judi hui hai, to aapko hume 1 baar to batana chahiye tha.
AVP - aapka promotion hogaya hai, aap khush nahi hai.
Taani - nahi. Qki hum GS ki position ke liye interested nahi hai. Hum ye position accept nahi kar sakte.
AVP - well then agar aapne ye position accept nahi kia, to jin friends ko aap aj tak bachate aayi hai, jinke attendance and marks average se bhi low hai, unhe mujhe majbooran suspend karna hoga aur fir wo is saal ke semis nahi de payenge.
Taani - aap aisa nahi kar sakti!!
AVP - aap mujhe bahot achhe se janti hai taani. Mai kya kar sakti hu kya nahi, u know it very well.She becomes silent hearing that.
AVP - to 1 last time puchh rahi hu. Do u accept this position.
Taani - ji, hum ye GS ki position accept karte hai.Saying so she leaves.
In FE she'd called Shivam to talk.
Shivam - ha taani, bolo na itna urgently qq bulaya tumne.
Taani - Vishesh ke baad AVP mam ne hume naya GS banaya hai.
Shivam - OK.... to isme itna serious hone wali kya baat hai
Taani - baat ye hai ke hum unke against nahi ja payenge, na hi niyam tod payenge. Ab hum Authority ka hissa hai, hume unka har 1 kaha manna hoga.
Shivam - to boldo na that u can't accept this position.
Taani - humne koshish ki shivam, lekin unhone hume blackmail kia, ke agar hum ye position accept nahi kiye, to wo aap sabko suspend kar dengi aur exam bhi nahi de payenge aap sab.
Shivam - agar wo tumhe itna force kar rahi hai, matlb she is upto something. Kuch to karne wali hai wo...
Taani - right. Yahi soch soch ke dimag kharab hogaya hai humara.
Shivam - canteen chalo, wahi kuch sochte hai.
Taani - hmm.In canteen, shivam ordered spring roll for taani n she ate it.
Rey thinks - jab maine taani k liye spring roll order kiya tab usne nahi khaya, n is shivam ne diya to fatfat le liya usse. Aur subah se ignore kar rahi hai. Kahi ye mujhse naraz to nahi hai. Lekin ab maine kya kar diya ke ye aise mu fula k baithi hai.
आप पढ़ रहे हैं
TaaRey - Pyaar ki ek Kahani.
FanfictionPyaar koi dharm, mazham, unch, neech nahi dekhta Pyaar to sirf saamne wale ka dil dekhta hai. Aur Mohabbat kiya nahi jata. Wo to bus ho jata hai. Pyaar hadh nahi dekhta, qki wo beyhadh hota hai... Hello beautiful people.... in this new ff of TaaRey...