All the preparations are done and all are eagerly waiting for bondita...
KAKA: Arey annirudh tum ab tak gaye nahi bahu ko lene ..
Are jaoo jldii warna der ho jayegii ..
ANNIRUDH: ji kaka bas ja hi raha hu [with an unsual spark on his face for meeting bondita after these many years ]
BONDITA: Aaj to bonditaaa bahut khush hai pati babu ..
Aur khush q na hoo ..itne saalon baad jo milne wali hu main apne pati babu se..
Kya aap abhi bhi waise hi honge pati babu..
Kya aap ab bhi waise hi sab par gussa krte honge ..
Bondita ko to beshabri se intezaar haiii aapse milne ka aur phir aapse kitniiii saari baatein bhi to krni haiii..
Aap mujhe lene to aaoge n pati babu..
Mujhe pkaa yakin haii aap zaroor aaoge mujhe lene ..Annirudh went on towards his car and was just about to leave when he heard a usual sound his calling out his name .
ANNIRUDH: Areyy miniii... tum yaha ..
Kya hua koi baat hai ..Saudamini was about to say but he interrupted in between saying ..
ANNIRUDH: Achaa chalo main tumse baad me baat krta hu wooo.. ab mujhe bondita ko lene station jana haii ..
SAUDAMINI: Achaa.. jao tum mujhe pta tha lekin
ANNIRUDH: Lekinn ..lekin kya minii ..
Kya hua haii miniiii batao ..bataoo n miniii
Bataogi nahi to mujhe pta chalega kya ..
SAUDAMINI: Wo annirudh kya hai n aaj baba bhi ghr pe nahi hai aur deda bhi mandil gayi hai aur pta nahi kyu achanak se meri tabyat kharab ho gyi hai ..
Main doctor ke pas ja rahi thi lekin maine socha agar tum sath aa skte ..
ANNIRUDH: Par minii ...main kaise ..
Mera mtlb mujhe to bondita ko lene station jana hai ..main kaise aa skta hu abhii..
SAUDAMINI: Acha koi baat nahi annirudh tum jaoo main chli jaungi akele ..
ANNIRUDH: Tum chlii jaogi n miniii ..Saudamini [in her mind]mini ke yaha hote hue tum bondita to lene ja skte ho kya annirudh..
Minii aisa hone de skti hai kya ..And suddenly she fainted down..
ANIRUDHH: Miniiiiiiiii..areyyyy miniiiii ..kya ho gya tumhe ....
Mini aankhen kholo minii..Annirudh [in his mind] :Mujhe maaf kar do bonditaaa main tumhe lene nahi aa paya ..par mujhe pkaa yakeen hai tum mera wajh jan kar tum samjhogi mujhe..
Lgta hai mujhe mini ko doctor ke pas leke jaana hi hoga..
Par bonditaaaa..
Main batuk ko bol deta hu wo chla jayega.. main aake baat karlunga bondita wo smjh jayegi.ANNIRUDH: Batukkk.. Batukkkk..
BATUK: Ji dadaa..
ANNIRUDH: Batuk muje wo ek zaroori kaam aa gya to main ab bondita ko lene nahi ja skta ..
Too bondita to lene tum chle jaoo ..
BATUK: Par dadaaa..
ANNIRUDH: Maine bola n
BATUK: thik hai dada main chala jauna..Saying this batuk left for the station ..
BATUK: Samay to ho gya hai par baudi ab tak aayi q nahiiii..
Kha reh gayiiii hai baudii ..[Searching for her alll around and then suddenly he heard an unusual call for him and he turned back to see who's that but was not able to recogniz her obviously she was none other than bondita..]
BONDITA: Areyyy chote zameendar..tummm..
Tumm itne bade kaise ho gayee..
Saying this she started giggling..
BATUK[in his mind ]: ye kaun haii..Aur mujhe kaise janti haiiii
And suddenly his mind strikes and he says ...
BATUK: Baudiiiiiiiiiii. .tummmmm....
BONDITA: Pehchaan liyaa aakhir tumneee ..
Chote zameendaaar..
BATUK:Tum kitni sundar lag rahi hoooo...
Dadaa ke to hosshhh hi udd jayenge ...
BONDITA: Tumne kuch khaaa kyaaa..
BATUK: Nhiii kuchhh nahiii...
Bondita was eagerly waiting to see her patibabu ..and was searching for him ...
BATUK: Dadaaa nahi aa paye baudii unko kuch zaroori kaam aa gya ...
BONDITA: Areyyyy niiii ..main too ..
Bondita [in her mind]Mujhe lga tha aap aayenge patibabu .. with tears in her eyes.[Meanwhile kaka eagerly waiting for them to arrive soon]
KAKA:Pta nahi kha reh gayee abhi tak aaye q nahiii..
BATUK:Achaa baudii chaloo chlte haiii sab ghar pe intezaar kar rahe haiii hamaraa ...
BONDITA: Ha ha chalo chlte haiii bondita bhi ab aur intezaar nahi kar skti ...The car honks outside the RC mansion ...
BIHARI: Bade malikk bade malik aa gyi choti malkin ..
KAKA: koyeli jldi aarti ki thali laooo ..
Kaka and all of them went outside to see bonditaa...While kaka was shocked to see batuk instead of annirudh..
BONDITA: Kakasasuri ji aashirwaad dijiye ..mujhee..[Kaka was stunned to see bonditaa..she was looking so beautiful in her traditional outfit..to which kaka was proud of ..]
KAKA:Bahuuu ..tumne to hamara sar garv se uchaaa kar diyaa ..
Hume fakr hai tum par ..
Par batuk maine to annirudh ko bheja tha bahu ko lane who kha haii..
BATUK: kaka wo dadaaa ne kha unko kuch zaroori kaam aa gya tha to main le aauu boudi ko station se.
KAKA[in his mind]:Zaroori kaam aisa bhi kya kaam aaa gya annirudh ko ki wo bahu ko lene bhi nahi ja ska ..
And in the mean time he saw saudamini and annirudh coming..
KAKA: Ye annirudh saudamini ke sath kha se aa rha haii ..
Saudamini was sooo stunneddd to see bonditaaa ..and she thought how could she look sooooo beautiful..
SAUDAMINI: Areyyy bonditaaaa ..tum. wapis aa gyiii ..
Bahut khushh hu aaj mainn
BONDITA: Haa pari didi main bhi bahut khush hu main wapais aa gayiii ..[Meanwhile annirudh was sooo lost in bonditaaa and he just kept on looking her and her actions but after liestening to saudamini said annirudh says]
ANNIRUDH[proudly]:Nahi miniiii ab bondita sirf bondita nahiiii ab wo BARRISTER BONDITA ANNIRUDH ROY CHOUDARY ho gaii haii ..
Before saudamini could react ..
Kaka interrupts in between and asks saudamini..
KAKA: Tum annirudh ke sath kha se aa rhi ho
SAUDAMINI:Wo darasal meri tabyat achanak kaharab ho gyii aur baba aur deda ghar pe nahi the too bass..
KAKA: Bas bas chaloo jaooo abhi ab to tabyat bhi kharab hai tumhari to isi bahane apne ghar me aram karlo ..
Thoda apne ghar me bhi samay bita liya karoo..
BONDITA: Koii baat nahi pari didii aap maafi q maang rahi hai aap to pati babu ki bachpan ki dost hai n to kya pati babu ka farz nahi banta ki wo apne dost ka khayaall rakhe ...
Saudamini being irritated with all of what happened left the place ..
Annirudh surprised to what bondita said thinks in his mind tum aaj bhi nahi badli n bonditaaa ..aaj bhi tumhe sab ki utni hi fikr haiiii n..
Tum kitni samajhhdaar aurrr sunda...he stopped and thought ye main kya bol raha hu bondita tooo bas meri ek ...
And meanwhile kaka said:
KAKA: Areyyyy ab sab andarrr bhi challooo kya purii raat yahi khara rehna hai kyaaa ..
Bahuuu jaooo tum apne kamre mein aur aram krloo..
In alll this there was something that stuck bondita for whichh she was feeling really bad .
आप पढ़ रहे हैं
YOU ARE THE WING OF MY DREAMS
FanfictionThis story is totally a fiction inspired from the stories of ancient india, where women in India had to face a lot more difficulties and had also had to follow certain rules that were set up by the society like sati Paratha. The story is continuatio...