20. BONDITA STANDS FOR HERSELF..

1K 51 3
                                    

Bonditaa woke up and she found herself lying on the bed ....
BONDITA:ahhh meraa sarr ...
Yehh main kha huu ...main to kal partyy mein ...
Kuch yaad q nahii aa raha mujhe ...kal party mein to maine bas juice piya tha ...
Ye kyaa ho rahaa haiii ...
Daniel was in the other room talking to saudamini ..
DANIEL:Ye bahar shor kaisa haii ..minii..
SAUDAMINI:Ab aayega aslii mzaaa ...bechariii bonditaaa..kaun bachayegaa aaj use ...
DANIEL:Kyaa mtlb ..
SAUDAMINI:Ye samaj aisi aurton chain se jeene kaha deta haii with a evill smile ...
This is india ...where still thinking for women in society has not changed....
DANIEL:what are uh saying...why is the crowd here ..
Ohoo dammnn it how couldn't i understand ur intentions ....how could u stoop so low minii ...being a women how could you do this to her ...don't you feel ashamed doing this...
I was withh uhh i thought u lost ur love u are hurt ..
Tumhe annirudh se bdla lena haii ...but in all this how is bonditaaa at falt ...
SAUDAMINI:Ye achanak tumhe kya ho gyaaa..
DANIEL:liesten minii ...i respect women and i can't let this happen withh her ..
SAUDAMINI:ohh really butt jo hona tha wo to ho gyaa...kaise bachaoge tum use is bheed se ..inke sawalon se ...chaloo main chltiiii hu ...
DANIEL:where are uhh ...haven't u understood her yet ...i don't need to take a stand for...she is herself capable of doins soo ..
SAUDAMINI:Dekhti hu main bhiii ...evil smile on her face...
DANIEL:anjane mein itnii bariii galtiii kar dii maine ..kaise sudharunga main ise ...kya karu ..
Han pehle bonditaa se baat krni hogii ...
He went to her room bonditaaa saw Daniel..
BONDITA:Daniel tum ....yhaa main yaha kaise ...
Aur ye bahar shor kaisaa ...
DANIEL:main tumhe sab smjhata hu pehle chalo yaha se ...
BONDITA:Rukoo bataooo pehle baat kya haii ...
DANIEL:Dekhoo main..
And suddenly there is a knock at the door and people shouting to open the door ..
BONDITA:Ye kyaa haii aur kyu ..
Daniel pulled her hand and took her to the backyard ...
DANIEL:batata hu ...tumhare sathh dhokha hua haii ...ek saazish hua haii tumhare sth ..
Main bhii ek hissa tha uska ..
BONDITA:Ye sab kyaa keh rahe ho tum mere kuchh samajhh me nahi aa raha....dhokha saazishh ..
DANIEL:main Daniel saudaminiii ka dost hu ...
Main tumhe behosh karke yaha leke aaya thaa..
BONDITA:tears rolling down her eyess ...
Ohh smjh gayiii main ...q kiya tumne ye ...kya mila tumhe ye krke ....
DANIEL:Dekhoo bonditaa saudaminii itna niche soch skti haii mujhe nahii pta thaa ...mujhe lga main tumhe annirudh se dur rakhne mein uski madad kar raha hu ...mujhe nahii pta tha wo itna niche bhii soch skti haiii ....
Meanwhile everyone searched for the duo in the entire house ...but they couldn't find them there ..
ANNIRUDH: angrilyyy ...Kyaa huaa milii bondita..
aap sab ko ..
Aap sab me kisi ko bhii dikhaii de rahi haii kya qki mujhe to nahii dikhaii de rhaii haii ...
DANEIL:Main janta hu main maafi ke kabil to nahii ...magar please hathh jorkar tumse maafi mangta hu ...gltii ho gayii mujhse .....
Everyone was leaving after being satisfied that bonditaaa was not there but then what happened shocked everyone present there ..
Bonditaaa wipied her tearss and she was going out ..
DANIEL:Ye kyaa kar rahi ho tum ....bahar bheed haii
Log galat sumjhenge tumhe ....
BONDITA:jantii hu main ....magar main kis baat keliye daru ....kya maine koii gltii ki haiii ...nahii n
Bas ab bahut ho gya ....
Everyone there was just about to leave but one of the lady from the crowd saw her standing....
LADY:Areyyyy yehh to yahiii haiii...
ANNIRUDH:with a shock yahiii haiiii ...kaun yahii haii mtlb ...he turned around...shocked ....
Bonditaaa......tum yhaa ...yhaa kya kar rahii ho ..
ONE OF THEM FROM THE CROWD: Hume to pehle hi pta thaa ...laughingg ...
Dekh liya n annirudh babuu ...galt hum nahii the ..
LADY:Kya hua chup q ho sharam nahii aati tumhe ...
Annirudh moved towarddss herr with a shock . ...
ANNIRUDH:Ye sab kya haii bondita ...mujhe kuch smj me nahii aa rhaa ....
Aaj chup mat rahooo ..zawabb do ..na jane kitne sawal uth rahe haii mere man me ...kuch smjh me nahii aa rhaa boloo ..bondita ..
ONE OF THEM FROM CROWD: Areyy ye kya bolegii ...zawab hoga to zawaab degii n ...
Iskii chuppii hi bta rahii haii ...
Chalooo sab yahaa ....hume apna waqt barbaad nahii krna chahye. ..
BONDITA:aapko bharosa haii n ....main kab kuch galt nahii kar sktiii ...
ANNIRUDH:sawal ke badlw sawal zawaab nahii hota ...zawabb do bondita ...
BONDITA:kya smjhu main aapki is chuppi ko ...
Annirudh was left in shock after what he saw he was not able to understand the thingsss and he left the place angrily.....without liestening anything else...
Everyone else started leaving...
BONDITA:Areyyy areyyyyy kya hua yahaa aakar tamasha bnane ka samy tha aap sab ke pass ....magar abhiii meri baat sunne ka samay nahii haiii ...kyuu ...
ONE OF THEM FROM THE CROWD:Hum kyu sune ..jo sunna tha dekhna tha sun bhi liya dekh bhii liya ...
Aurton ki pksh bhi sune ...hume pta haii wo glt hai..
BONDITA: wahhh wahhh ...kyuu ..meri paksh rakhne ka hak nahii hai mujhe ....Han main thiii yahaa ...magar kisi ne aakar janne ki kosiss ki main kyu thi yaha pucha mujhse..bass pure gao ka bheed ikattha kar liya kisike aatmsamman ko theshh pahuchanekeliye ...koii karan bhii ho skta haiii n ...magar nahiii...agar aaj inka muhh band nahii kiya to phir se ye kisi aur aurat ke aatmsamman ko theshh pahuchayene..isliye aaj main bolungi.....
Ek samaj sirf admiyon ke hone se nahii bnata balkii aurton ki bhii yogdaan hotiii haiii ...ek samaj ko bnane me ....ek aurat ko wo samman kyu Nahii diya jata ....har baar kuchh galt hua nahiii ....ki aurton ko gunehgaar bnakar khara kar diya jata haiii ...
Kyuu ...kya sirf isliye qki wo chup hokar seh leti haii ...
Kakii kya kha aapne mujhe sharam nahii aatii ....
Q aayegii mujhe sharamm kyaa glttt kiya haiii maine .....aaj aap sab ke wajah se gltii naa hote hue bhiii badnami ke darr se na jane kitni hi aurton ne apna ghar chor diya hoga gaoo chor diya hoga ...
pariwaar choot gya hogaa ....na jane kitni aurton ne jaan bhii dedi hoga ....
Kya aap sab ko sharam aati haiiii aaj se pehle na jane kitnii hi aurton ke aatmsamman ko theshh pahuchaya hoga ....aatii haiii sharam. ...
Hum aurte hi agar ek dusre ka sathh nahiii dengii sahara nahii banegiiii .....to hum kisi dusre se ummid kaisse kar skte haiii .....
Mujhe pata haii aaj aap sab yaha q haiii aur kiski wajahh se haii .....
Ek aurat keliye jab baat uske pati par aaye bachee par aaye ya pariwaar par aaye ...tab wo itnii himmat se uska samna krtii haiii ....lartii haiii ..aur jeettii haii ....magar jab baat uske uske khud pe aaye ...to wo kamjor q pad jatii haii ..usiii himmat se uska samna q nahiii kar patii ....q kamjor pad jati haii ..
Ek aurat ki zindagi ka faisla q ye samj ya phir uska pati karre ...wo apniii zindagi ke faisle khud kyu nahii kar sktii ..
Har baar ye samajj samaj jaise shabdon se kyu darayaa jata haiii kyuu zeene aazadi nahii miltii..
Agar yahii samaj sahii mayne me sathh de aurton ke tarrakii me ...to na sirf is smaj me tarraki hogii balkii hamara desh bhii taraki karega ...
Kyuu nahiii smjhte aap sab ...
Mujhe fasane ki kosis ki gayiiii ...main nahii sahungii kisii bhii tarahh ka annayyy tears rollingdown her eyes ...kya kisine bataya najii jitna annyaya krna glt haii utna annyayy sehna bhii glat haii ......
main to aapsab ki himmat bnnna chahtii hu apki awaz bnna chahtii hu magar mujhe kya pta tha ...
Kya hua chup kyuu haiii aapsab sawal nahi puchengee ...
Agarr aaj mere jagahh aap sab ki betiyaan yaha hotii to kya tab bhii aap isii tarahh bheed ikattha karke khare hote ..tamasha bna rahe hote ..nahii n..
ONE OF THEM FROM THE CROWD:Hume lga ...
BONDITA:Kyaa lgaa magarr in sab mein bhiii hamesha ek larkii koo hi doshiii kyuu tehraya jata haii ...kya dosh sirf larkiyon ka hota haii larko ka nahiiii ...badnamii akele larkiyon ki hii q ....is samaj ke niyam larkiyo keliye hi itne shakt kyuu ..larko keliye kyu nahiiii ...
Aapki in harkaton se kitni theshh pahuchti haii ek aurat kitna toot jaatii haiii ...kam se kam is baat ki samjhh to honii chhaye aap sab ko ....qkii ek aurat bhii insaan haiii ...
There was entire silence...nobodayyy daredd to speak a word ...they didn't have the answers to the questions of bonditaaa...
Haiiii koiii zawabb ..chup kyuu haiii aap sab ...wiping her tears ...
DANIEL:bonditaaa sahii keh rahii haii . ..
Koiii gltii nahii haii bonditaaa ki in sab me ....
Aap sab ko sawall bonditaaa se nahii jisne aap sab ko bewkoof bnayaa haii ..ap sabki bhawnao ke sath khela haii unse puchna chahye ....
BONDITA:Hum sahi hai ya galt hume inhe safaii dene ki zaroorat nahii haiii ...hum sahii haiii hume pta haii...to ye kaun hote haiii humse safaiiii mangne waale ...
Saying this she leaves ....
ONE OF THEM FROM THE CROWD: Kya aap sab ko nahii lgta humse gltii huii haiii ....
Hume is tarahhh kisi bhi aurat ke aatmsamman ko theshh pahuchane ka koii hakk nahii haiii ...
Kya aap sab ko nahii lgta hume maafii mangnii chahye ....
Alll of them were ashamed for what they did ..and decided to ask for forgiveness from her ....
BONDITA[in her mind]: pta nhii kaise baat karu aapse ....kya kahu ...main jantii hu jo kuchh bhii hua haiii usse aapko chot pahuchhiii haii ..magar main kaise bataati aapkoo mujhe to khud hi nahii pta tha ....mujhe patibabu se baat krnii hogiii....
KAKA:Annirudh bina puri baat sune wapis kaise aa gyaa ...use to wha hona chahye...wo aisii gltiii kaise kar skta haiii ....
BINOY:Sahii kha aapne da kahin bondita ise...
KAKA:Baat krnii hogii hume annirudh se ..samjhana hoga use ...
Annirudh was lying on his couchh and thinking about the things that had happened and meanwhile he heard someone coming in his study and he pretendedto sleep ...
KAKA:areyy annirudh yehh to soo gya ...kaise baat karu ab ..
Bonditaa comes back home finding annirudh ....
BONDITA:Kaka sasur ji patibabu kha haii ..mujhe unse baat krnii haiii ...wo bina puri baat sune wapis aa gye ...
KAKA:bahuu wo apne studyy me haiii ..main ab ab wahii se aa raha hu ..wo to so rha haiii ....
BONDITA:Soo rahe haiiii ..
She went running towads the studyy...
BONDITA:Aap so rahe haiii kya ...

YOU ARE THE WING OF MY DREAMSजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें