11. ANNIRUDH'S DECISION: DEFINITION OF LOVE

1.2K 49 12
                                    

BONDITA: Haezalll...
She ran down to look him ....meanwhile annirudh thought who was the guy that bonditaaa did ignore him for ...
ANNIRUDH[in his mind]: ye kaun haiii ...kya ye whii haii jisko maine us din photograph me dekh tha ...
Ho skta haiii... dekhuuu too zaraaa
HAEZAL:kaisiii ho bonditaaa..bade dinoo baad yaad kiyaaa tumnee ...dekhooo aa gyaaa main ..
BONDITA[with tears in her eyes]: tumhara bahut bahut dhanyaavaad ...
Aaoo main tumhe pehle sbse milwatii huu ...
HEAZAL:tumhe mujhe kisi se b milwane ki zaroorat nahii..in 8 saalon mein bahut suna hai maine ..
Meanwhile kaka and batuk were shockingly standing there and guessing who the person might be ..and annirudh also joins them in their discussion..
KAKA:areyyy annirudh tum yaha kaise..
Waise ek baat bataoo tum pehchante ho kya ise ..bahu ne kuch bataya tha kya..
ANNIRUDH: Ni kaka bonditaaa ne...
BATUK:Kyaaaaa dadaa aapko bhii nahiii batayaa baudiiii ne ....
KAKA: batuk tum apna muh band karlo warna machhar ghus jayenge ...with a frowned face..
Haezal comes and touches the feet of kaka ..
KAKA:tum hume kaise pehchante ho ..hum to kbhii mile hi nahiii ...
HAEZAL: ab kaise bataooo aapko kakaa ...in 8 saalon mein bass aap sab ki hi baatein ki haiii humne ...sab pata haii mujhe..
KAKA:Areyy wahhh but was not soo happy seeing their closeness ..
BATUK [whispering to him ] : kya huaa kaka ..aapko khusii nahiii hui kya haezal se milke ...
Waise kafii ache lag rahe hai dono sath mein ..
KAKA:Kab se apshagun shabd bole ja rahe ho isse pehle ki main tumhe maar ke bahar bhagauu ..
Nikl jaoo tum yaha se ..
HEZAL:Heyyy batukk ..kaise ho ...
BATUK:with a smilee...hlooo haezall main thik huu ..
Waise tum kaafi cool ho..
HAEZAL: tarifff keliye shukriyaaaa ...batuk
Annirudh was trying to avoid haezal...
HAEZAL:heyyyyy annirudh main haezall..
ANNIRUDH: han suna haii maine ..itne der se tumhe sun hi toh raha hu ..
HAEZAL:lgta haii tumhe kuch khaas khusi nahii huii mujhe dekh kar ..
ANNIRUDH [in his mind]:sahii samjha tumne ...
HAEZAL: bonditaaa ne bahutt batayaa haii tumhare baare mein ..ki tum kitne ache insaan hoo ..tumne kitna sathh diya haiii bondita ..
Main bhi dena chhata hu uska sathh bahut kiya hai usne mereliye ...
ANNIRUDH: main hu n ...tum chinta mat karoo ..
Yaha aane ka wajh jan sakta hu main ..
HAEZAL: bahut din ho gya tha n na bondita ko dekha tha n uski awaz sunii thiii ...
To sochaa mill lu usse
BATUK: tum boudiii se bas milne saat samandar paar yahaaa aaye ...
HAEZAL: Ha isme kaunsi bari baat haii wo meri itni achii dost jo haii usee milne saat samnadar to kya kuch bhii paar kar skta hu main ...
Q bondita ..
They both exchanged a smile ..
Som knew all this so he wasn't shocked with the reaction...
HAEZAL: Heyyy som ..
Kaisa chl raha haii tumhara business..
Bonditaaa bahutt baatein krtii thii tumhare baare mein ..
Mere dadaa aise haii ..mere dada waise haiii ...
Thakti nahii ye tumhari baatein krte karte ...
SOM[in his mind ]: nahiii ptaa thaa baudiii tum itnii achii ho ..sab ke baare mein itna sochtii hoo ..
Sabki khusiyoon keliye itna kuch karti hoo..
KAKA: pta nahii ye kyuu aayaa haiii ..
Pata nahiii kyu mujhe aisa kyu lag raha kuchh glt hogaa..
BATUK: Kya huaa kakaaa...
Mujhe lag rahaa haii zaroor kuchh bahutt achaa hone wala haii haezall ke aane ke baad...
KAKA:batukkkkkkkkkkkk..
BONDITA: Mainn sab keliye khana lagati huu ...
HAEZAL:tumne mera pasandida to bnayaa haii n
BONDITA: ha ha kaise bhul skti hu main ...
ANNIRUDH[in his mind]:tumhe iskii pasand napasnd baraa yaad haiiii..
Iski khabar to main leta hu ...
Areeyy haezal hum studyy me chlte haiii tab tak kuchh baatein ho jayengii hamariii ....
BATUK: Are wahhhh dadada...
Kakaaa mujhe kuchh jalne ki boo aa rahii haiii kyaa aapko bhiii ...
KAKA:looks at him angrily and sayss...
Tumhe nahii lgta kabii kabhii tumhe thoda padhaii bhi kar lena chahye ..
ANNIRUDH: sahii kahaa kakaa aapne ...
BATUK:Sorry sorry dadda ...
Main chlta huu ..
HAEZAL:Ha ha chloo chlte haiii annirudh waise bhi tumse hii to baatein karnii haii mujhe...
KAKA:bahuu mujhe zameendaari ka kuch kaam haii to main bahar ja raha hu aane mein deri ho jayegii ..
BONDITA:ji kaka ..
SOM:baudiii main bhii chlta huu..mujhe kuchh kamm haiii ..
Bonditaa went into the kitchenn preparing different dishes ...
Annirudh and haezal initially had a veryy smooth conversation goingg ..but it was turning into a conflicting one ...
HAEZAL: tumhe pata haii maine bondita ke sathh inta lamba waqt sathh gujara haii tooo mujhe usse zadaa uske baare me pata haii ...
Yaha tak ki wo baatein bhii jo sayad use bhii na pata hoo ..
ANNIRUDH: kyaa mtlb ..
HAEZAL:mtlb ye annirudh babuu ..ki aapki aur bonditaaa ki shaadi to bass aapki ek zimmedari haiii usee zadaa kuchh nahii ..
ANNIRUDH:ye hamari personal baat haiii ..to tumhe ye janne ki kooi zaroorat nahii honii chahye ..
HAEZAL:dekhoo annirudh main aise ghuma phira ke baatein nahii karna chahta ..
Mujhe jo kehnii haii wo main seedhe seedhe keh deta hu ...
Dekho annirudh kya tum nahi chahoge bondita ko tum saari khusiyaan do jiskii wo haqdaar haiii ..
ANNIRUDH: Haa magarr ..
Interrupted haezal..
HAEZAL:Wo mere sath London aana chahti haiii ..
Tum bhi jante ho jeene keliye bas saath ka nahii pyaar ki bhii zaroorat hoti haii ..wo tum use nahii de skte ..
Wo mere sathh khushh hotii haii ..
Use mera sathh psnd haiii ..
Wo tumhe kabii kahegii nahii samne se ..
Samjhna to tumhe padegaa n ..
Annirudh was shocked liestening to haezal ..
ANNIRUDH [in his mind] : minii ne sahii kha thaa..
Achaa hua jo maine bonditaaa se nahii kha tha us din..
Agar bonditaaa haezal ke sathh khushh haiii to wahiii sahiii ..
Main doongaa usee uski khusiyaaan ...
Annirudh to haezal...
Agarrr bonditaaa tumhare sathh khushh haii ...
Wo tumhara hath pakadna chahti haii to wohii sahiii ..
Main nahii rokungaa use [with tears in his eyes] ..
HAEZAL: Ek baat puchuuu tumse annirudh ...
ANNIRUDH: hmmm..
HAEZAL:kya tum sach me annirudh bonditaaa se pyaar nahii karte ..
ANNIRUDH: nahii wo bas meri zimmedari haii ..
HAEZAL: Magar tumhari aankhen kuch ar keh rahii aur zubaan kuch aur ...
ANNIRUDH: tum chinta mt karo main tum dono ki London wapsii ki tayaari kar deta hu ...
HAEZAL: Par ghar waleee ..
ANNIRUDH: Tum uski chinta mat karoo..
Meanwhile bihari comes in for inviting them for lunch ..
BIHARI:malik malikin ne aap dono ko bulya hai khane ke maize pe unhone lga diya haii ..
ANNIRUDH: thik haii chaloo hum aate haii...
Bonditaa serves the food but annirudh goes on staring herr ... and haezal notices it ..
HAEZAL [in his mind]:mujhe aisa q lag raha annirudh ne jhooth bola wo bonditaa se pyaar nii krta ...
Bonditaa mujhe samjh nahii aa raha tujhe samjh me nahii aa raha ya tu samjhna hi nahii chahti ..magar tujhse tere biristra babuu bahutt puaar karte haiii ...tere khusi keliye wo tujhe ..
Tum dono ek dusre se itna pyaar karte ho ki ek dusre keliye ...apna pyaar gawane keliye bhii taiyaar ho ...
BONDITA:birristra babuu aap rukiye maine aapko khila detii hu aapko chot lagii haii n ...
ANNIRUDH: Nahii bonditaaa rehne do main manage kar lunga ....
BONDITA: Ye maine aapse pucha nahii haii jo aap mujhe mna kar rahe haiii ..
ANNIRUDH[in his mind]: kyu kar rahii hoo...
Tumhe jane de rahaa hu main tumhari khusi keliye bonditaaa...bahut pyaar krta hu main tumse ...
Haezal was soo surprised to see their bondd and he didn't want them to seperate ....
HAEZAL: mujhe bondita se baat karni hogiii..
After they completed their lunch annirudh went into his study and haezal went behind bonditaaa to her room to talk to her ..
HAEZAL: bonditaaa mujhe lgta haii tu glt kar rahiii haii ..aisa kuch nahii haii jaisa tu sochh rahii haii ..
Mujhe lgta haiii annirudh bahut pyaar krta haii tujhse ...tu unko aur unki baaton ko glt smjh rahii haii ..
BONDITA: Nahi haezal aisa kuchh nahii haiii agar aisa kuch hota to mujhse batatee ..kehte mujhse ..aisa kuch nahii haii jaisa tum soch rahe ho..
HAEZAL: parrr ..merii baat ..
BONDITA: mujhe kuchh nahii sunna tumne mujhse wadaa kiya haii ..yaad hai n tumhe ..
Meanwhile annirudh comes in and sees them having conversation together so even he misunderstands them ..
ANNIRUDH: Wo darasal mujhe bonditaa ke kuchh baatein karnii haii to agar ..
HAEZAL: Achaa main chlta hu..
ANNIRUDH: Bonditaaa tum apna saman pack karlo tumhe haezal ke sath london wapis jana haii ..
BONDITA[with tears in her eyes]: kyaaa....[she understood ] aapka bahut bahut dhanyaavaad...
ANNIRUDH: tum mujhse bhi keh sktii thii main mana nahi kartaa tumhee..
Tum chinta mat karo main kaka aur baki sab se baat kar lunga ..
BONDITA: holding on to her tearss ... mujhe aapse kuch kehna haii ..
ANNIRUDH: ha ha boloo ..boloo n bonditaaa
BONDITA:kya mere hone n hone se koi fark ni pdta aapkoo ......Kya aap sach mein chahte haii main chalii jaoo ..
ANNIRUDH :tumhare liye wahii sahii hogaa ...
BONDITA: thik haii.. mujhe aapse ek wadaa chahye aap usko pura karenge na ...
Boliyeee ..
ANNIRUDH:wadaa kaisaa wadaa ..bondita
BONDITA:boliye n pura karenge n ...
ANNIRUDH: Ha ha bonditaaa main wadaa krta hu tum jaisa kahogi waisa karungaaa main ...
BONDITA:thik haii aapko shaadi karni hogi pari didi se ..
ANNIRUDH: bonditaaaaa tum paglll to nahiii ho gayiii ho...tumhe smjhh me aa rahaa haii tum kya keh rahii hoo ..main aisa nahii kar skta ...
Aurmain aisa koi wada nahi kar raha ..smjhi tm
BONDITA: Aaapne waada kiya tha n ..aur mere barrister babuu ek baar jo wada kar dete haiii use pura nibhate bhii haii ..
ANNIRUDH: mujhse ye nahiii hogaa bonditaaa...
BONDITA: kyu kyuu nahii hogaa aapse ..
ANNIRUDH: Qkii main tumse pya.. kuchhh nahiiii ..
Thik haii tum chahti ho n main ye karu thiik haii ..
Too sun loo aaj hi sagaii karunga main tumhare jane se pehle taki usme tum bhii shamil hoo aur dekho tumhare birristra babu ne jo wada kiya use phir se nibhayaa haii...
He says this and leaves ...
And bonditaaa bursts out crying...mujhse nahii hogaa yehh ..lekin aapki khusii keliye main rahungiii..
Annirudh talks to everyone about his decision..
ANNIRUDH: kaka maine ek faisala liya haii aur main chhta hu aap sab meraaa sathh de usme ..
KAKA:Kaisaa faislaa annirudh..
ANNIRUDH: kaka aap jante haii meri bonditaaa ki shaadi bas meri ek zimmedari aur kuch nahiiii aur main usse kabhii pyaar nahii kar skta .. pyaar main sirf mini se krta hu ...
Aur waise jo khusiyan main bonditaa ko nahi de skta wo haezal de skta haiii...qki wo bondita se pyaar krta haii ..aur mereliye bonditaa bas ek zimmedari haiii ...
KAKA: magar annirudh tum pagll ho gaye tumhe dikhta nahiii tum pyaar karte ho bahuu se ..hum sab ko dikhta haii..tumhe nahii dikta ..
BATUK: sahii kehh rahe haii kaka dadaaa ye glt haiiii ..
SOM:Isme glt kyaa haiii sahi to keh rahe haii dada jab wo pyaar hi nahii karte ..to shaadi kis baat ki
Dadaaa ka aur baudii ka dono ka hak haii khusiyon par ..[in his mind]mujhe maaf kar dijiye dada maine wada kiya hai baudi se ...
KAKA:par som..tumhe pata haii tum kya keh rahe hoo ...
ANNIRUDH: sahiiii keh raha haii kaka som ...
Aur maine ek aur faisla liya ..meri aur minii ki sagaiii aaj shaam ko hogii ..
Maine nimantran bhej diya haiiii ..
BINOY:pehli baar tumne kuchh sahiii faisla liya haiii ..main tumhare sathh hu annirudh
KAKA: Hume ye manzoor nahii hum shaamil nahii honge isme ..
BATUK:main bhii nahii houngaa dadaaa..
ANNIRUDH: jise hona haii hoo aur jise nahii hona haii wo na hoo ..
Saying thiss he leavesss angrily...
It was evening and they are all set for the engagement ceremony minii and annirudh..
SAUDAMINI: Areyy wahhh is din ka to maine na jane kab se intezaar kiyaa haiii ..aur dekhoo wo annirudh jo kuch din pehle bonditaaa se pyaar ki baatein krta tha wo aaj mujhse sagaiii krne ko taiyaar hogyaaa...
Wahhh manna paregaa bondita ko usi ne kuch kiyaa haii with eveil smile on her face ..

YOU ARE THE WING OF MY DREAMSजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें