16. MEANT TO BE TOGETHER..

1.1K 56 10
                                    

Bonditaa was sad to see saudaminiii who claimed to be annirudh childhood friend turning into a bad person...
BONDITA[In her mind]:ab samjhh me ayaa aap q pareshaan the ....
Ek kaam karti hu waise bhiii der ho gayii haii pehle raat ke khaane ki taiyaarii kar leti hu ....
She went into the kitchen for preparing dinner for everyone...
BIHARI:Areyyyy chotiii Malkin aap yahaa ...
Aap thiik haiii n ..
Lekinn aapko ko mna kiya haii n rasoii me aane se bade malik ne ...
BONDITA:ofhooooi bhariii kakaaa aap sab ke hote hue bonditaa ko kuchh ho skta haiii kyaaa ...
Nahiiii n ..
BIHARI[with tears in his eyes]smiled ...
BONDITA:Areyyyy kyaaa hua kakaa aapko ...
Aap ro kyuu rahe haiiii ..
BIHARI:Choti malikin agar aapkii izazat ho to main kuchh kahuu ....
BONDITA:Aapko mujhe kuch kehne keliye izazat chahye kya ..bachpan se lekar ab tak aapne hamesha meri madad ki haii ..ki mujhe kaka sasur ji se daat na khanii paree ...meri galtiyon ka daat aap kha late the ...mujhe yaad haiii kakaa ...
Jis din se main is gharvme aayi mere bhariii kaka ne humeshaa mera sathh diya haii meri madad ki haiii ..to kya unkoo mujhse kuch kehne keliye meri izazat leni paregiiii ...nahiii n ..
BIHARI:Aapne bahuttt barii baat keh diii chotii malkiinnn ....
Malkin meri aapse bas ek hi vintiiiii haiiii ...
Chahe kuchhhhh bhiii ho jaye aap kabhiii gharr chorkar nahiii jayengiiiii ...
Jab bhiii aap gayiii haiii is ghar ko chorkar manoo apne sathh is ghar is khusiyaan raunakkk ..khilkhilatiii hasiiii sab lekarr chaliii gayiii aap ....
Ye gharrr sirf ek makan reh jata haii gharr nahiiii ...
Chotiii malkin aap aur chote malikk ek dusree ke liye banee haii koiiii kitnaa bhii kosiss kar le wo aap donoo ko alaggg nahiii kar skte ...
Aur is baat ka praman ek baar nahiii har baaar dekha haii humne ...
BONDITA[with tears in her eyes]:kakaa nahiii jaungiii main aap sab mere pariwaar haiii ...
Aur ab bonditaaa apne pariwaar ko chorkar kabhii bhii kahin nahii jayegiii ...
Wiping herr tearss and with a beautiful smile....
BONDITA: To kyaa bhariiii kaka aap meri nahii karenge sab keliye khana bnane mein..
BIHARI:Areyyyy nahii nahiii choti malkinnn ye aap kyaa kar rahii haiii ...aap jaiyee main bna lungaa ..
BONDITA:bhariii kakaa maine khaa n ..
Aur phir ye choti malkin ka hukm haii nahiii manenge aap ...
BIHARI:nahii nahiii jo hukm mere aakaa
They bothhh giggledd and started preparing for the dinner and soon bonditaaa asked bihari kaka to ask everyone to come for dinner..
And everyone gathered there at the table except annirudh...
BONDITA: bihariii kakaa pati babuu nahiii aaye ...
BIHARI: Wo choti malkin unhone kaha haii aaj unko bhookh nahii haiii ..to wo ...
BONDITA[In her mind]:ofhoooooo patibabu aap q itna chinta kar rahe haiiii ...mujhe pta haii aapko bhookh q nahii haii ..
Meanwhile
KAKA:Bihariiii bahuuu rasoiiii mein kaise ....
Bahuuuuuuuu...
BONDITA:arreyyyy nahiiii kakaaa main bilkul thikkk huu isliye dekhiye main bimarr lag rahii hu kyaa ..
Nahiii n ...
Kaka sasur ji main patibabu ko dekh kar aati hu unko kahna q nahii khana hai ...
KAKA:Ha jaooo ..
Batuk and Som giggling ....
Han hann baudiiii jaooo...
BONDITA:Batukkkkkk...tumhe to main baad mein ..
Rukooo tummm bahutt bolne lage ho nn ..
Bonditaa goes to annirudh's studyy and saw him sitting and was busy in some deep thinking..
She knoced the door ...
ANNIRUDH:Biahriiii kha na maine ...tum wapas aa gyee..
BONDITA: thik se dekhiyee bhariii kaka nahii bondita khariii haiii yahaa ...
ANNIRUDH:areyyy bonditaaa tumm..yaha kaise ..
BONDITA:kyaa huaa haii aapko subahh se dekh rahiii hu ...
Aur khane pe kyuu nahii aa rahe sab intezaar kar rahe haiii aapka ..
Chaliyee ..
ANNIRUDH:Areyyy bonditaa mujhe kuch kaam haii aur bhookh bhii nahii haiii to main ..
BONDITA:aapne suna nahii n maine kyaa kahaa ..
Chaliyee ..
ANNIRUDH:shouting tumne suna nahiii maine kyaa khaa nahii haii bhookh mujhe jaooo yahaa se ..
Bonditaaa gott scared and she left his studyyy ...
ANNIRUDH:ofhooooo ye maine kyaa kar diyaaa ..
Maaf kar do bonditaaa...
KAKA:Areyyy bahuuu annirudh nahiii aayaaa ..
BONDITA:Kaka sasurr jii wooo unhone kaha ..
Interrupting her ..
KAKA:Areyyy annirudh ye kyaa baat huuiii ..
Bhookh nahii haiii bhookh nahii haiii ..
Bonditaaa turned around and she saw he was standing there and she pretended to be angryyy ...
ANNIRUDH:Maaf kar dijiyeee kakaaa ...gltii ho gayiiii mujhse ..
While everyone was having their dinner annirudh was trying to apologise her for his mistake but bonditaaa did ignore him ...
KAKA:Areyyyy bahuuu tum bhii baithh jaoo hamaree sathh hi khana khaloo ..
ANNIRUDH:ha ha bonditaaa..
Bonditaa showed him her frowned face ...
BONDITA:Nahiii nahii kaka sasur jii main baad mein kha lungiii ...
KAKA:Baithh jaooo khaa na maine ...
Nodding her head she was sitting beside batuk ..
Meanwhile annirudh..
ANNIRUDH:Areyyyy bonditaa whaa q yaha baithh jaooo khaliii haii kursiiii ..
BONDITA:nahii nahii thik haii ..
BATUK:Kyaa thik haii baudiiii dadaa sahii to keh rahe haii haiii ...haiii na kakaa ..
KAKA :ha bahuu ..
Meanwhile..
BINOY:Ptaa nahiiii ye itna draama roz kar kaise letiii haiiii ..and he leaves the table
ANNIRUDH:Babaaa ..
Bonditaaa hold his hands and noded her head aking him to stay quite..
He did catch his earss and wass making soo cutee expressions that bonditaaa had already forgave himm ...
BONDITA[In her mind]:ofhoooo maine aapko pehle hi maaf kar diyaa haiii patibabuuu ...
BATUK:Kyaa huaa dadaa ...aap kaan pakad rahe haiii q ...
SOM:Han dadaa kyaa huaa ..baudii naraz haiii kyaa ...
They bothhh started giggling...
Annirudh removing his hand from his earss..
ANNIRUDH:Nahii nahii khaa main to bass ..
BONDITA:Hann nahiii aisa kuchh nahii haiii dadaa ..
Main kyuu naaraz houngiii ..
Soon everyone had completed their dinner and went in to their particular roomss ..
Annirudh went to his room and lyed on his bed ..with hands at the back of his head ...
Meanwhile bonditaaa thought to complete all her pending worksss beforee going to sleep ....
BONDITA:pehleee saaraa kaam tu khtmm karlee bonditaa ....waise bhiii bahut kaam bachii huii haiii .....
Meanwhile kaka was passing by there and saw bonditaaa deeply engrossed in her workk ....
KAKA:withh a smile smile on hiss face ....
Aree wahhh bahuuu aisee hi nahii kehta hu main tumhe grehh laxmiii ....tumne to is ghar gharr bna diyaa haiii ...ek maa ki tarahhh sbki psnd napsnd ka khayal ka khayal rakhna ...
Heyyy duggaa maa aapka bahuttt bahuttt dhanyaavaad mere annirudh keliye aur is ghar keliye ise is ghar me lane keliye ....wiping his tearss ..
KAKA:Areyyyy bahuuu tum ab tak yaha ho sone nahii gayiii ...
BONDITA:Areyyy nahii kaka sasur ji wo bas socha kuch kaam khtm kar lu bas ja hi rahiii thiii ...
Aapkoo kuchh chahye tha kyaa ...
KAKA:Areyyy nahiii nahiii bahuu ...
Main to bass sone hi ja raha tha ..
Saying this he leaves ...
BONDITA:Challl bonditaaa ho gyaa saaraa kaam pura ....ab to aram se ja skti haiii sone ...
She went in to her room saw annirudh lying on bed but she knew he is still awake ...
BONDITA:Patibabu aap so gayee haii kyaa ...
But theree was no response...
BONDITA[In her mind]:aap harr kisii ko bewkoof bna skte haiii magarrr bonditaa ko nahiii ....
Main jantiii hu aapkoo ..
Abhiii dekhooo main kya karti hu ....
She suddenly fell down and started acting...
BONDITA:ahhhhhh ...ahhhhh ..bahutt dard ho rha haiii ..
Annirudh woke up and went to herr ..
ANNIRUDH:kya huàaa ...kya krtiii hoo bonditaaa tumm ..
Kaise lagiii tumhe ..dardd ho rahaa haiii ...
Bataooo n chup mat rahooo ...bataooo mujheee ...
Dikhaooo kha lagiiii haiiiii ...
BONDITA:aap to so rahe the n ...
Tabhii to main kabse puch rahii hu aap so gayee aap soo gayee ..lekin koii zawaab nahiii ..
ANNIRUDH:to ye mazakk tha ....
Q krtiii ho bonditaaa ...phirse daraa diya n tumnee ...
Tum jantii ho n mujhse bardastt nahii hota ..
BONDITA:pehlee aap shant ho jayeee ...thik hu main ...
Aur ye maine isliye kiya qkii aapko ye samjhana tha aap mujhsee jhoothh nahiii bol sktee ....
Samjheee ...
Chaliyee ab aap uthiiyeee. ..uthiyee. ..
ANNIRUDH:Kya hua bonditaaa...
BONDITA:aap uthiye to ..aaiye ..
Bonditaaa made annirudh lay on her lap and started massaging his head ..
ANNIRUDH:ye kya kar rahi ho bonditaa. ..
BONDITA:shhhhh. ..thodii der chup rahenge aap ..
After a while she said...
BONDITA:Kaisa lga rahaa ...
Halkaa mehsoos ho raha haiiii ..
BONDITA:kyuu apne sir par itniii pareshaani ka bojhh lekar ghoomte haiii aap..
ANNIRUDH:Hann par ..
BONDITA:ek min ..aap mujhse baatein chipana band to nahii karenge mujhee pata haiii ..
Mujhe pta haiii aaj aap subahhh se jo pareshaan haii wo kis baat ko leke haiin ..
ANNIRUDH:Par tumhe ..
BONDITA:aapko subahh pareshaan dekha to gayii thi saudaminiii didii se milne unse baat karne ...
ANNIRUDH:Q bondittaa ...tum kyuuu gayiii whaa ...
Agarr tum wahaa gyiiii to achaa nahii hogaa ..
BONDITA:Shantt ho jaiyee ...aap ..
ANNIRUDH:Bonditaaa wo hume alg karna chatii haii wo tumhe nuksaan pahuchana chahtii haii ar tum ...
BONDITA:Pta haii mujhe wo nafrattt karti haii mujhse ...par agr hum dekhe to unkii wo nafrat bonditaaa keliye nahiii bonditaaa annirudh roy choudary keliye haii ...
Hume pareshaann nahii hona hume samna karna haiii ...agar hum pareshaan hote haiii to kya iska ye mtlb nahii ki hum haar maan gayee ...
Boliyee ...haii na ..
Mujhe hamare rishte par aap par pura bharosa haii vishwas haiii ...koiii bhiii andhi toofan nahiii tod sktiii hamaree rishte ko ..
To kyaa aapkooo bharosaa nahiii
Aur wo mera kuch nahiii bigarr sktiii ...qkiii main jantii hu mere patibabu jabtak mere sathhh haiii ..wo kuchh nahiii hone de skte mujhe ...
Jab hum sath haiii to dar kis baat ka ..
ANNIRUDH[smiled]:wahhh bonditaaa jis baat ko leke main subahhh se itna pareshaan hu ...tumne to bass ek chutkiii mein hii ..
Mujhee purrraa bharosaa haiii meri bonditaa pe ..wo har chunatiiii ..ya phir chahe koii bhi ho uske samne wo bina daree samna kar sktii haiii ...
Holding her handss he said ..
Thanqq bonditaaa for alwayss being there for me ...
BONDITA:Aww u r always wlcm patibabu...
Both of them giggling....
ANNIRUDH:tumhare hathonn me to zaaduu haiii bonditaaa mzaaaa aa gyaaa ...
BONDITA:achhaa sab smjhhh rahiii hu main ..
Chaliyeee uthiye aap ...
ANNIRUDH:Nahiii ....
BONDITA:Areyyyyyyyyyy ....
Rukiye aap ...
She started playing with his hairss ....
ANNIRUDH:achaaaa rukooo ....
He didd hold her in his arms tightly...bonditaaa got shyyy but then she took the pillow and hit hiss face ...soon theyy started a pillow fightttt ...
Theyy bothhh playeddd laughed did spend a good time together..
BONDITA:Dekhiyee aap mujhe pareshaan mat kijiye ..mujhee ..
ANNIRUDH:Achaaa main pareshaan kar raha huu ..
Shuruwaat kisne kiii ....
BONDITA[With a naughty smile ]:main to nahiii ..
ANNIRUDH:Achaaaaa ..rukoooo ..
BONDITA:areyyyy nahiii nahiiii ..smjhh gayiii mainn
....maine kiyaa thaa ..
Ab mujhe sona aur phirr subahh jldii uthna bhii haiii warna kaka sasur jii gussa ho jayenge ...
To aap mujhe sone dijiye ...warnaa..
ANNIRUDH:Warnaaaa warnaa kyaa ...
BONDITA:warnaaa ye ..
She did switchhh offf the lights of the room ..
Saying...
BONDITA:ab hasna bnd kijiye aur so jaiye ..
ANNIRUDH:Main kha has raha ..main q hasungaa ..
BONDITA[smiling]:sab pata haii mujhe kha na maine ..aapkoo aapse zadaa ache se janti hu main ..good ni8..

YOU ARE THE WING OF MY DREAMSजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें