It was morning everyone was busy their work ..
KAKA:Areyyy bahuuu annirudh kha haii ..
Wo ab tak so raha haiii kyaa ..
BONDITA:Areyy nahii nahii kaka sasur ji maine to jaga diya tha unhe ...
In her mind ..
Kya aap phir se so gaye patibabu ..
Agar aisa hua to dekhna main aapko kaise jagati hu ..
Rukiye kaka sasur ji main dekh kar aati hu ...
She wents to check whether annirudh has woke up or not ...but to her surprise the moment she entered the room annirudh came out of the bathroom after having a bathh ..
BONDITA:Patiibabu ..patiba..ofhoooooo closing her eyes...
Annirudh was standing in a towel ..
ANNIRUDH:surprised and nervous tum yaha kaise ..
Bonditaa turned around..
BONDITA:yaha kaise ka kya mtlb haii ye mera kamraa haii mera jab man hoga main tab aaungiii ..
Kisiki izazat ki zaroorat haii kyaa mujhe ...nahi n
ANNIRUDH:Achaaa ye kamra tumharaa kab se hogyaaa ..ye meraaa kamra haiii ..bhool rahii ho tum ..maine tumhe diya tha apna kamra ..
And theyy started arguing on this and again bonditaaa turned towards him..
BONDITA:Ofhoooooo ..again she turned around ye kamra kisi ka bhiii ho ..
Kya aapko aaj aise hi khare rehna haii bina kapre ke ...
Kya aap bhii ek larkii ke saamne aap bina kapre ..
Annirudh was smiling at her innocence...
BONDITA: Main to bas ye dekhne aayi thii aap phir se so to nahii gaye ....waise bhi rasoii mein bahut kaam haiii mujhee ..aap jldii niche aa jaiye ..
ANNIRUDH:Areyyy bonditaaa rukooo ..
Tum mereliye sirf ek larki nahii ho merii patnii hoo ..
Ar waise bhii main kisi aur ke samne nahii apnii patnii ke samne kharaa hu ...[smiling making cute face ]
BONDITA[nervously]:trying to act normal ..
Aapkoo bas baatein hi krnii haiii n ..
Main chltii hu ..
ANNIRUDH:Areyyyy ruko bonditaaa...
BONDITA:kya haii patibabu..
ANNIRUDH: mere kapre to nikal kar detii jaooo ..wo to almarii mein hi haiii ..main kaisee ..
BONDITA:Ofhoooooo ..ab kapre lejanaa kaun bhulta haiii patibabuuu...rukiye detii hu ..
Annirudh was smiling at her innocence...
She opened the gate of his cupboard anf in the mirror she saw the reflection of annirudh ...
She didn't realise that she was sooo lostt in him at a moment ...she just went on gazing at him ...
ANNIRUDH:umm ...kya hua bonditaa...
Nahii mil rahe haii kya mere kya mere kapre ...
But no response....
Annirudh smiled went close to her and whispered smething into her ears ..
ANNIRUDH:Bonditaaa....kha kho gayiii tum ..
BONDITA:Back to her senses...nahii nahii kuch nahii ..main khaa ..aur aap yaha kya kar rahe haiii..dur hatiye ...
Yelijiye aapke kapre ...
Annirudh started laughing ...
ANNIRUDH:ye haii mere kapre ...kya main saariyan pehnta hu ..
BONDITA:Han ...nahiii ye lijiye ..
ANNIRUDH:Kya hua bonditaaa thik ho n tum ..
Bonditaaa was nervous and without saying anything she left ...
Annirudh was smiling at her innocence...
ANNIRUDH:tumharii aisi harkaton pe to aur pyaar aata haii mujhe tum par ...
BATUK:Kispe dadaa ...giggling..
ANNIRUDH:kuchhh nahiiii ..kyaa hua tum yahaa kya kar rahe hooo...
BATUK:Dadaa wo kaka bula rahe niche ...
ANNIRUDH:tum chaloo niche main aata huu ...
Meanwhile bonditaaa was preparing the breakfast table and saw annirudh coming down...
She got shyy and went into the kitchen ..
ANNIRUDH:Achaa to nazre chura rahii ho tum mujhse ...dekhta hu aakhir kab tak ..
And he followed her to the kitchen but kaka called him as he wanted him to show something..
KAKA:Areeyy annirudh tumhare naam ka koii patra aaya haii ..
ANNIRUDH: Mere naam ka kakaa ..dekhaiye to ..
KAKA:ye lo ..
The letter was of annirudh's college friend rogan inviting him with his entire family to his post mairrage celebration partyy..
ANNIRUDH:Areyyy kaka ye letter to mere dost rohan ka haiii usne shadi karli haii aur usi ki khusi mein usne hamare pure pariwaari ko invite kiya haiii ..
KAKA:chalooo achaa haii phir tum aur bahuu chale janaa ..
Waise bhii whaa aadhe se zadaa angrezz hi honge aur phir hamara kya kaam haii whaa ..
ANNIRUDH:Nahiii kaka sbko invite kiya haii to kyaa hum sb ko nahii jana chhye ...aur phir nahii jana glt hoga n ..
KAKA:Parr annirudh ..
Achaa chaloo thik haii hum sab chalenge ...
ANNIRUDH:thik haii phirr ..kaka main bonditaaa ko bhii bta deta hu ..
Saying this annirudh left ...he went into the kitchen..and saw her busyyy doing all her work ...
BONDITA:Ofhoooo bonditaa ..cheeni to wahii rakhii haii wo to tu bhul hi gayiii ...ab leke aati hu ..
She was going and he hit her leg with the table beside her and was about to fall but then suddenly
She realized somebody was holding her hands ...
And it was none other than annirudh..
ANNIRUDH:areyy thik ho bonditaaa chot to nahii lagii n ..kya ho gyaa haii aaj tumhe ...
BONDITA:Nahii kuchh nahiii hua haii ..thik hu main.
Aap yaha q kya hua kuchh kam tha kya ..
ANNIRUDH:Smiling ..nahii kuch kaam nahii tha ..bas mujhe tumhe ye batna tha aaj shaam mein hum sab pura pariwaar mere dost ke ghar ek partyyy haii to hum waha ja rahe haii tum samayy pe taiyaar ho jana ..
BONDITA:Humm partyy me ja rahe haiiii ...sachiiiiiii ..woowww phir to bahutt mazaa aane walaa haiii ..
ANNIRUDH:smiling seeing her soo happy...han bonditaaa bahut mzaaa aayega ..
Chaloo main chlta hu muje kuchh kaam haiii ab ...
BONDITA:hmm par samay par aajayega ...
Hume jane mein der ho gayii to ..
ANNIRUDH:Smiling..nahii hogii derr aa jaungaa main ..
saying this he leaves...
ANNIRUDH[in his mind ]:waise bonditaaa ye sunke to bahut khush q na uski khusiii ko duguna ...q n bonditaaa keliye ..
BONDITA:inherself maine bhii kuchh sochhaa haiii aaj aapkeliye ...
It was evening ..annirudh came back.. silently went to his room and opened bonditaa's cupboard and kept a box ...
ANNIRUDH:bonditaaa bonditaaa kha hoo ...taiyaar hui ya nahiii ...hume jana bhii haii n
BONDITA:Wahhhh badiii jaldiii aa gaye aap ...
Kya kha tha aapne ...
ANNIRUDH:Achaa babaa wo sab choroo aur jldii se taiyaar ho jaoooo ..jana bhiii to haii hume ..
BONDITA:hmm..nodding her head ..
In her mind ..kya pehnu main ..ye toh maine socha hi nahiii haiii....
Ek kaam krti hu ..patibabu se kehti hu wo madad kar denge meri ..nahiiiii nahiii bonditaaa wo kya sochenge ...
Kuchh bhii pehn le kya fark prta haiii ..patibabu ko to waise bhii tu ...
She went to her room ..opened her cupboard...and one by one she started taking out all of her saaress ..
BONDITA:ummm konsa pehnu ..
Ek min ye box kaunsa haii ..dekhu zaraa ...ispe to likha haiii .....
Ye tumhareliye haiii tumhare patibabu ke taraf se...
Ye kaun aur phir kiskeliye ..aur phir mere cupboard me..
Kya ye mereliye haiiii patibabu leke aaye .....
She was overwhelmed happyyy and emotionall ..
She opened the box there was a black colour saaree with a jwellery set in it ...
Patibabu ne mereliye ye sabb ...
Annirudh started knocking the door ..bonditaa ho gayiii readyyy ...mujhee bhii hona haiiii ..jaldiii karoo..
BONDITA:han han ..bas
ANNIRUDH:mujhse ab aur intezaar nahii ho raha bonditaa ......ab aa bhii jaoo .. [in his mind]
Meanwhile kaka binoy batuk and som all of them were readyy and waiting for the duo to come...
BATUK:Ofhoooo kakaa dadaa aur baudiii to ab tak nahiii aaye.....
Aise mein to der ho jayegi hame ..
SOM:Ofhooo batuk tumhe itni jldiii q haiii aate honge na dada aur baudiii .....
ANNIRUDH:Bonditaaa....
BONDITA:ofhoooooo ho gyaa bass...
In a while ...
BONDITA:khol diya haii maine darwaza...
Annirudh was nervous..took a deep breathe...heart bumping faster than ever ...
ANNIRUDH[In his mind]:pta nahii kya ho rahaa hai mujhe ...mere dil ki dhakan itnii tezz ho rahiii haiii ...hath ...
Closing his eyes opened the door ....
Slowly he opened his eyes saw her reflection in the mirror ....
ANNIRUDH:Bonditaaa.......eyes just glaring her beauty ....
BONDITA:shooking her head with shyy kyaa huaa..
Main ...
ANNIRUDH:mere paas shabd nahii haii aaj ..
Main tumhari khoobsurati ko shabdon me byaan to kar hi nahi skta ...
Tum pe ye kaala rang....tumne to is saaree ko pehn kar is saari ki bhii sundarta bdha diii haiii ...
Khoob bhalooo .....
BATUK: kakaa main dekh kar aata hu dadaa aur baudiii readyyy hue ya nahiii ..
Annirudh came close to her ...
BONDITA:ye aap ..
ANNIRUDH:shhhhhh....
He did hold her face ...closed his eyess ...and kissed her forehead....bonditaa wass shyyy ...
He smiled and said...
ANNIRUDH:you aree looking gorgeous myy ladyyy ...
Aaj to sab ki nazre ....
BONDITA:mujhe sbse kyaa ...mtlb mujhe to bas mere patibabu. ..
She said...and hugged him ...annirudh smiled at her..
BATUK:Dadaaa ..dadaa...
Sorry ..wo main to bas ..baad me aata hu ..
ANNIRUDH:Areyyy nahhii kya hua bolo ..
BONDITA:Ha batukk bolo ...
BATUK:Baudiiiiiiiii....tum itniiii sundar lag rahii hoo ...ajj to sab ..
BONDITA:Batuk tum kuch kehne aaye the n..
BATUK:Areyyy hann main to bhul hi gyàa ...
Hum sab kab se aapka intezaar kar rahe haiii niche ..aur aap to ab tak taiyaar bhiii nahii hue ..deri nahii hogii kyaa hume ...
ANNIRUDH[with a naughty smile]:areyyy isme meri kya gltiii wo to tumharaiii baudiiii ne hi itna time lga diyaa ...
BONDITA:Achaaa to aapke kehne kyaa mtlb haiiii ...
Maine derrii kiyaa haii ..
And soon they started arguingg ....
BATUK:ofhooo phir shuru ho gayee donoo ...
Aree kaka aap ..
They bothhh stayed quiet liestening to batuk ..
ANNIRUDH:Batukk tum yahaaa mazaak kar rahe hoo ..
BATUK:Dadaaa aap jldiii se niche aayie n ..
ANNIRUDH:Han thik haiiiii chalooo hum aate haiiii ..
Batuk leaves ..
BONDITA:aap bhiii jldii se readyy ho jaiye n ...
ANNIRUDH:Parr main kya pehnu ...
BONDITA:Mujhe kya pta ..
Aur main to neeche ja rahi hu waise bhii sab intezaar kar rahe honge ..
ANNIRUDH:Achaa main kya pehnungaa ..
Before liestening she leaves ..
ANNIRUDH:Areyyy bondi...
आप पढ़ रहे हैं
YOU ARE THE WING OF MY DREAMS
FanfictionThis story is totally a fiction inspired from the stories of ancient india, where women in India had to face a lot more difficulties and had also had to follow certain rules that were set up by the society like sati Paratha. The story is continuatio...