Bondita was working in the kitchen completing all her pending works while annirudh was still in his studyy ..
But there was one thing going on in both of their mind and that was ...
Bonditaa was blushing and feeling shyyyy..
BONDITA[in her mind]: ye kya ho gya tha mujhee ...
Mujhe acha lag raha thaa ..
Mujhe unka wo chuna bura nahi laga ..
Bondita yaad haii n tujhe bachpan mein jab tujhe patibabu ne achi chuan aur buri chuan ke bichh ka fark smjhya thaa..[Ki jab koi tumhe chooye aur tumhe bura lage ya bhagne ka man kare to wo chuna hua bura chuna iska mtlb hum usse pyaar nahi karte aur wahi agar koii tumhe chooye aur tumhe uska wo choona acha lage ..ya bhagne ka man na kareee too wo chunaa achaa hua ..iska mtlb hum unse pyaar krte hai isliye hume bura nahii lgaaa...]
Too kyaa mujheeee...aree nahi aisa kaise ho sktaa haiii ..tu bhi n bilkul pgl haii bonditaa kuch bhi sochti haiii...
Patibabu to tere ache dostt haiii wo tere sikshak bhi to haiii aurr kuchhh nahiii ...
To phir jab wo samne hote haiii to intni gabrahat kyu hoti haiii ..
Aur phirr jab wo mujhe station lene nahi aaye to mujhe bura q laga ..
Unko pari didi ke sath jb dekha to bura q lagaOn the other annirudh something similar was going on in annirudh's mind ..
ANNIRUDH[in his mind]:Itne saloon tak zab bondita london mein thii to main bas intezaar kar rha tha ki kab bondita wapis aayegii aur phir main usko bas ek jhalak dekh paungaa usse baat kar paungaaa ..
Par jab se wo aayi haii pta nahi q manoo hamaree bich sab badl gya hooo ..wo pehle jaisii baatein nahii haiii kuchh .. kuchh naya haiii aur achaa haii acha lgta hai mujhe ...
Kuch samjh nahi aa raha..
kya mujhe bonditaa se pyaaarr..
Nahiiii nahiiii aisa kaise ho skta haiiii ..
Maine to bonditaa ki bas zimmedari li thiiii main usse pyaaar kaise kar skta huuu..
Main kaise bhul skta huu meri bondita se shaadi meri bas ek zimmedari thii ..
Aur sayad isliye mujhe bonditaa ko pareshaani mein dekhkar buraa lga qki main apni zimmedari thik se nahi nibha paayaa..
Magarrr..
Interrupted by bondita..
Bondita: areyyy pati babu aap ab tak jaag rahe haiii ..soyee nahiiin kyuu..
Kyaa hua..
ANNIRUDH:With a confusing smile areeyy nahi bondita main bas ja hi rha tha ..
Kya hua tumhe koi kaaam tha kyaa ..
BONDITA: Areyy nii nii main to bas ja hi rahi thi sone to maine aapki study ki light on dekhi to socha puch lu..
They exchanged their confused smile and went to sleep ..
SAUDAMINI[in her mind]: Aaj to aapne mujhe jane ko keh diya trilochan kaka.. magar hann aap mujhe annirudh ke zindagi ke kaise nikalenge ..aap ye kaise bhul gaye kakaa miniii hi annirudh ka bachpan ka pyaar haiii naki bonditaaa ..bonditaa to bas uski ek gltiii haii ek zimmedari haiiii jo usne ab puurii karliii ..
To kyyaaaa bonditaaa ko ab jana nahiiii chahhye...
Chahyee na..
Aap chinta mat kijiiye kaka aapki pyaari bahu Bondita ko annirudh ke zindagi se niklne keliye ye miniii haiii n ..
Aur waise bhi jab tak bondita jayegii nahiii annirudh kabhi mera ho payegaaa kyaa
Nahiii naa...with an evil smile on her face ...It was early morning where everyone was busy in their particular task so was bondita but suddenly she heard a shout and went on see from where it is coming ...
SOM:Areyyy bihariiii maine tumhe kitniii baar smjhaya haiiii mujhe aisi coffee bikul nahiii psnd tumhe ek baar me smjh nahii aatiiii..
Kitni baar smjhyaa haiii maine ..
BIHARI:Par malikk..
SOM: ye malik maalik kya lga rakha haiii
Bondita interrupted him in between saying..
BONDITA: Parr dada app bhari kaka ko q daat rahe haiii isme unki koi gltiii nhaiii haiii
SOM:Maine tumse puchaa thaaa kiski gltii haii kiskii nahiiii ...pucha tha maine ...nahiii n
BONDITA: Parr dada...
SOM:Aur tumhe main kitniii baar samjhaooooo main tumhara dada nahiii huuu ..nahii aati tumhe samjh kyaaa ..
ANNIRUDH[In his mind]:ye awaz to som ke kamre se aa rahii haiii ..
Dekhuu zaraa kyaa ho gyaaa ..
BINOYY: kha ja rahe ho annirudh ...
Main sochh hi raha tha jab musibaat wapis aa hi gayii haii to ghar me itna shantii q haiii ..
ANNIRUDH: Babaaa aap baar baar ye q bhul jate haiii bonditaa meri patniii haiiii ...
BINOYY:Tumhe nahi pata haii annirudh par koi baat nahi main tumhe yaad dila deta huu ..bonditaaa tumhari zimmedari haii thii aur is ghr mein bhojhh ..
Smjh mein aayaa tumhe ...
Tumhe agar yaad na ho hoo to main yaad dila deta huu bondita tumharii bas ek zimmedari haiii aur saudaminiii tumhara bachpan ka pyaarr
ANNIRUDH: Babaaa bassss ..main aur kuch nahiii sunungaaaa ..
Bas aap ek baat yaad rakhiye bondita is ghr mein bhojh nahiiiii woo annirudh roy choudary ki patniii haii aur jitna hak mera haii is ghar pe utna hi uska bhi haiii..
Saying this he leaves for seeing what was happening in som's room why was he shoutingg..
KAKA: ye tum kya kehh rahe the binooyyy maine suna tumharii aur annirudh ki baateinn..
Tum aisa sochh bhii kaise skte hoo ki annirudh bahu ki jagahhh wooo.. us larki saudaminiii ko de deee ...
BINOYY:par maine glt kyaa bolaa da...
Maine to wahii kha jo sachh haiii ...
Bondita annirudh ki ek zimmedari haii aur saudaminiii uska pyaar ..
KAKA: bass karoooo binoyyyyy ptaa nahiii tumhe wo kyuu nahii dikh raha jo main dekh pa raha hu annirudh ki aankhon mein...
BINOYY: Kya mtlb ye aap kya keh rahe haii daa...
KAKA: Annirudh ki aankhon mein bahu keliye pyaar...uski fikr krta haiii woo ..
BINOYY: Wo isliye qki usne uski zimmedari li haiii ..
KAKA:Tum kuchh bhi kahooo ya kuchh bhii kar looo binoyyy par in dono ke bich ka rishta pahut pavitra haiiii jo aaj to kya kabhi nahi tootegaaa...with a smile on his face. .
Liestening this binoy leaves the place angrily...Bondita's eyes was all in tears but she hid it ...
And som continued to say herr
SOM: ohhhh tumheee to sayad pata hi nahiii dada ne tumse shaddii bass..
ANNIRUDH:Bassssssssss basssss karooo sommm...
Kya tum baro se baat krne ka lihaaaj bhul chuke hooooo ...
Yaa phirr kya tumhe ye pta nahii ya tum bhul chuke hoo bondita tumhari baudiiii haiii ..
Ab mujhe tumhe sikhaniii paregiiii kaise baaat krte haii barooo se ..
BONDITA: areyy nahii patibabu dada to bass
ANNIRUDH: tum chup rahoo bonditaa ..maine tumsee puchaaa haiii
SOM:Par dada maine kya glttt bolaa kya baudiii sirff aapkii ...
ANNIRUDH:Bassss karoooo sommm...basss ab aurr kuchh nahii sunna chahta hu mainnn..
Aur tum abhi bonditaa se maafi mangoo jo tumne itni badtameezi se baat kiii ...
BONDITA: par patibabu..
ANNIRUDH: maine kha na bondita tumhe chup rehne kooo...
SOM:Maaf kar do baudi glti ho gyiiii ..
ANNIRUDH: Chaloo bondita yaha se ..
BONDITA[In her mind ]: mujhee maaf kar dijiye dada meri wajah see aapkoo patibabu se daat khani parii ..
Parrr dadaa kya keh rahe the jo patibabu ne unhe bich mein hi rok diyaaa ...
Aur us din bhi mujhe yaad haii khane ke maize par dada kuch keh rahe the par kaka ne rok diya tha ..aisiii kyaaa baaat haii jo mujhe pta nahii haiii ..aur mujhe aisa q lgta haii wo baat mujhe pta honi chahye ...
Annirudh saw bondita was thinking something very deeply ..
ANNIRUDH: Areyyy bonditaaa tum kya sochh rahii hoo ..kya hua koi pareshanni haii kya ..
BONDITA: Areyyy nahi patibabu main kuchh so h rahii thiii ..
ANNIRUDH: kyaa sochh rahii thii...
BONDITA: Kya koii aisii baat haii hamare bichh jo mujhe pta nahii haii patibabu...
Aur wo baat mujhe ptaa honi chahye ..
Suddenly Annirudh's smile vanished away and was shocked liestening her question...
ANNIRUDH [In his mind]:kya jawabb du tumhe bonditaaa ..is sawal ka mere pas koi zawabb hi nahii haiii ...
Agar main tumhe sach bta deta huu ..ek pall me tum tooot jaaogii ..bikhar jaogii shayad tum bardasht hi nahi kar pogii ..
Main kaise bta du tumhe ...
BONDITA: Areyyyy pati babu abbb aapp kha khooo gayeeee...
Kya huaaaa..
Kya koii aisii baat haiii kyaa ...
ANNIRUDH: withh his eyes downn ..and a sad smile ..
Nahiii bondita ...
Aisi koii baat nahiii haii
BONDITA: pkaaaa..
ANNIRUDH: hmmm ..
Bondita main chlta hu mujhe kuchhh kammm haiii..
BONDITA: Han han aap jaiye..
In her mind..
Pta nahii kyuu par mujhe aisa q lag raha haii aapne mujhse jhooth kha haii patibabuuu ...
Kuchh to baat haiii ..
Aur bondita ye pta laga ke rahegiii..
Parr kisse puchuuu ...
Areyyy hann som dada ...
Sayad wo meri madad kar de ..
Unhi se puchti huu...
DEDA:Areeyy minii beta kya hua ..
Kyaa soch rahiii haii tuu ..
Pareshaan lag rahii haiii
SAUDAMINI: Kuch nahii deda ..bas sochh rahii thii aisa kya karoo jo bondita annirudh ke zindagi se hamesha hamesha keliye chliii jaye ...
DEDA: Areyyy bass ..yahiii waise mere dimaag mein ek tarqeeb haiiii ...
SAUDAMINI: Kyaaaa ..sachiiii dedaaa ..
Kyaa haii kyaaa haii bataoooo n..Meanwhile kaka saw annirudh was tensed and he went to his study ..
ANNIRUDH[in his mind]: mujhe maaf kar doo bonditaa maine tumse aaj jhooth bolaaa ..
KAKA:Kya hua annirudh koi baat hai kya pareshaan lag rahe hoo ...
ANNIRUDH: Nahi kaka wo bas main kuch kaam ke silsile me sochh raha thaa ..
Achaa kakaa main kya soch raha tha miniii interrupting in between he sayss...
KAKA: annirudh tumhee ptaa haii n hume us larki ki koi baaat psnd nahii haii..
Hume uskii koii baat nahiii sunnii ...
And he leaves the study ..
ANNIRUDH [In his mind]: mujhe maaf kar dijiye kakaa .. aaj maine aapse jhooth bolaa..
Par main kya karu kaka mujhe bahut darr lag raha haii smjh me nahii aa raha main kya karungaa agar kahin se bhi bondita ko hamari shaadi ka sachh pta chal gyaaa...
Mujhe pta haii wo ye sachh bardasht nahi kar payegii ....
Main use khona nahii chahtaa ...
आप पढ़ रहे हैं
YOU ARE THE WING OF MY DREAMS
FanfictionThis story is totally a fiction inspired from the stories of ancient india, where women in India had to face a lot more difficulties and had also had to follow certain rules that were set up by the society like sati Paratha. The story is continuatio...