BONDITA: aap please jaiyee yaha se mere sar me bahut dard ho rahaa haiii ...
Mainn aapse ab baat nahiii krna chhatiii ...
ANNIRUDH:mera zawabb toh sunlo main tumse pyaar krta hu ya nahii ..
BONDITA: mujhe pata haiii kyaa hogaa aapka jawaab ...toh kyu puchu..
Meanwhile kaka som and batuk comes in ..
KAKA[with tears in his eyes]:Ye sab kya tha bahuuu. ..q jhoothh bola ...tumhari yeh halat...
Aur tumne apne kaka sasur ji se bhiii ..
Annirudh se zadaa bharosa haii mujhe tum par main janta thaaa merii bahuuu kabhii ...
Q nahii batyaaa tumne apne kaka sasur ko ..
BATUK: ha baudiii main bhii narajjj hu aapse nahii baat karnii mujhe aapse ...
Main to aapka sbse achaa dost tha n ..aur phir bhi aapne ...
SOM[with tears in his eyes]:tum thik to ho n baudiiii... maaf kar do mujhee ..
BONDITA: kaka sasur ji aap sab ko pta haii mujhe duniyaa ke sbsee achee dadaa mile haiii ...
Jo mera itna khayaal rakhte haiii [tears rolling down her eyes]
SOM:Boudiii mujhee maaf kar do main khyaaal nahii rakh paayyaa tumhararaa...
BONDITA: Areyy nahi dadaaa ..
Meanwhile doctor comes in ...and asks everyone to leave the room ..
DOCTOR: aap sab ab bahar jaiye ab mujhe kuchh check up karna haii inka ..
ANNIRUDH: par doctor..
DOCTOR: Mr. Annirudh kha n maine ..
They leave the room..
DOCTOR: kaisa feel ho rhaa haii ..
Aree uhh fine ...
BONDITA: Yes doctor thik hu main ..
Bas dard ho raha haii ...
DOCTOR: u need complete bed rest ...
No movement...
By the way ur husband loves u alooott..
BONDITA: par ..
Saying this he leaves ...
Bonditaaa was sitting on the couchh and thinking while annirudh was standing on the gate the beautiful moments of her childhood with annirudh..and tears rolling down her eyes..
BONDITA: Bahutt khoobsurat pal the wo ..na koii dar ..bas pta thaa aap mere pati babu haii aur hamesha mere sathh rahenge ..pta nahi bahut gussa aata hai q bari ho gayiii ...wiping her tears
Annirudh suddenly comes in and hugss her tightly..
ANNIRUDH: Kuch mat kehna bonditaaa....
Bahuttttt huaaa ..bahut keh liya tumneee ...
Ab sunooo ..
Bonditaa was shocked she had tears in her eyes but loved the way annirudh hugged herr ..
BONDITA: ye aap kya kar rahe haiii ...hatiye ..
Aapki sagai ho chuki hai pari didi se. ..
bhool gaye aap ... ab aapka mujhpe ya mera aap par koii adhikar haii kyaa ..tears rolled down her eyes ..nahii n ...
jaiyeee ..yaha se....aap bas meri muskil badha rahe hai aur kuch nahiii bahutt himmat juta ke aapse door jane keliye khood ko taiyaar kiya hai maine .....jaiye n aap ..
Pushing him awayyy ...
ANNIRUDH: Khaa n maine ..aaj kehne ki bari meri haiiii ...
Aur pehlii baat koiii sagaii nahi kiya haii maine saudaminii se ....jhooth bola maine qki main chahta tha tum sachhh bolooo ...
Tum mereliye koiii zimmedari nahiii hoo ..
Han ye sachh haii maine tumse shaadi ki wo tumhari zindagii bachane keliye kii ...
Lekin kab mujhe tumse tumhari achaaiyon se pyaar ho gyaaa ..mujhe pta hi nahii chalaaa ..
Han bonditaaa sunaaa tumne ..
Pyaaar krta hu main tumse ..bahut pyaar nahii reh skta main tumharee bina ..
Pyaar krta tha isliye nahii batyaa maine dar gyaa tha main kahin kho na du tumhee..
Qkii janta tha main tumhe pta lagega to tum toot jaogiiii nahii rahogi mere sathh...
Jab se tum mere zinndagiii me aayi ...sahi myane me zinndagiii jeena sikha hai maine ...aur tum mujhe chorkar jane ki baatein kr rahi ho ...
Manta hu mini se shaadi krne wla tha main ...par shayad tab main smjhh nhii payaa ki mere aur mini ke bich jo pyaar haii ..wo bas ek dost wali haii usee zada nahii ...
Holding herr handsss...
Tumne aaj tak har kadam pe mera sathhh diyaa haiii ..
Ab meri baarii haii main sathh dena chahta hu tumharaa ..sath chlna chahta hu tumharaa har kadam pe ...
Bondita's didn't know how to react ...she hadd tearss of happiness her eyessss ...
BONDITA:shottiiii...barrister babu ...
ANNIRUDH:shotiii ...barrister babu nahi patibabu
Bonditaa ka patibabu...
she couldn't stop her tears rolling down her eyes...
Annirudh did hold her face wiping her tears and said:
ANNIRUDH: Bolo n bonditaaa...
Tum nahii chahti main tumhara sathh du ...
Kya tum mera hath pakad kar apna kadam nahi badhana chahtiii ...
BONDITA: Basss...
She took his hands into her and kissed it ..she hugged him annirudh was shocked but he was veryyy happy..the wayy bonditaaa ..
ANNIRUDH: bonditaaaa.
BONDITA:shhhhh....
Aap meri duniyaaa haiiii ...
Kaisee bataooo main aapkoo...
Us ek pal mein maine bas meri duniya hi nahiii maine khud ko bhii kho diya ...
Aa..apko pta hai muje smjh me hi nahii aa raha tha main khaa jaooo yahaa see ..raasta nazarr hi nahii aa raha thaa ....
Aapko khud se door jate dekh bardast nahiii kar pa rahi thiii main ....kuch samajh me nahin aa raha tha
ANNIRUDH: tumne itna kuchh kehh diyaa magarr ab tak wo nahi khaa jo main sunna chahta hu ...
Tears rolled down her eyes ....hugged him tightly ... sayingg .
BONDITA: thak chukii thi main ..itne dino se
Aaj sukoon paaya hai maine...
bahuttt pyaar krtii hu mainn aapsee...
Aapko khone ke khayal se hi dar lgta haii mujhe...
Mujhe khud se zadaa bharosa haii aap par ..
Saudaminiii was seeing all this and she left the place angrily with tears. .. her heart was broken all over again and for forever ...Meanwhile som comes in suddenly and he saw her standing there...
SOM:aap thik haii . .
Dekhiye saudaminiii didii ..main aapse phir se kehta hu dada pyaar nahi krte aapsee ..wo bachpan se sirf ek dost the ...aur dekhiye n baudii ke sath ki5ne khushh haii dadaaa..
Itnii khusii dadaa ke chehre pe kabhiii nahii dekhaa thaa ....saudaminiii leaves without uttering a word ....
Som was standing and smiling he was veryyy happy seeing annirudh and bonditaaa together...
SOM:bahutt khushh hu aaj main dadaa aapkeliye ...
But suddenly bonditaaa notices him standing and she suddenly gets uncomfortable..
BONDITA: areyy dadaaa aap ..aaye n ..
SOM:nahii wo main dadaa se kehne aaya tha ..
Doctor ne bola hai hum baudii ko ghr le ja skte haiii..
Annirudh was about to leave..
SOM:dadaa ab bhii aap mujhe maaf nahii karenge..
ANNIRUDH: som maine kha n ..
BONDITA: mujhee pta haii aap dada se kyu naraaj haiii ...lekin isme unki koii gltii nahiii haiii ..
ANNIRUDH: tum chup rahoo bonditaaa..
BONDITA: kyuu ..
Jo sachh haiii wo sachh haii aur aap to barrister babu haii n phir ek side ki baat sunke aapne apna faisala kaise leliyaaa...
Maine hi dadaa ko apni kasam di thii ki wo kisii se bhii kuch n kahe ...unhone to bas mere kasam ki maan rakhii haiii ...
Annirudh looks towardss som ...
ANNIRUDH: Manta hu main tumharaa dada hu tumse baraa hu ..par iska ye mtlb to nahiii haii n ..
Ki tumhare dadaa se glti nahii ho sktiii ..main apne kahe shabd wapis to nahi le skta ..magar han tumse un baaton keliye maafi to maang skta hu n..
Maaf kar do apne dadaa ko som..
SOM:Nahii dada aap mujhse maafi kyu maang rahe haiii ..and he hugged him ...gltiii meri bhii to thi n dada..
ANNIRUDH:Aaj main bahutt khushh hu ..
Meanwhile batuk comes and askss..
BATUK: kyuu dadaaa..koii baat haii kyaa ..
Som already knew but he also was teasing the duo ..
SOM:Ha dada mujhe bhii janna haiii ...kya baat haiii bataye n. ..
KAKA:Areyyyy ye kyaa khichadii pak rahii haii yahaa...
Areeyy annirudh tum bade khushh lag rahe ho kyaa baat haiii ..
Som and batuk started staring at him ...
ANNIRUDH: Arey kyaa huaa aap sab mujhe aise q dekh rahe haiiii ...
But suddenly being emotional and looking towards bonditaaa he said..
ANNIRUDH:Aaj mujhe mera dil ka sukoon mil gya ....
Bonditaaa was emotional but veryyy happyyy ..
KAKA:Kyaa..kyaa kha tumne ..
Meanwhile som and batuk started giggling...
KAKA: Ye kya kab se khusphus khusphus kar rahe ho tum sab mere to kuchh samjhh me hi nahii aa raha ....
Bahuu theek ho tum ...pareshaan kar rahe haii kyaa ye tumhe ...to bataooo mujhee ab tumhare kaka sasur ji yahii haiii ..
BONDITA: nahii nahii kaka sasur jii ..
ANNIRUDH[with a bright smile]: kakaaa doctor ne kaha haii hum bonditaaa to ghar le ja skte haiii ..
KAKA: Kyaaa sahii keh rahe ho tum ...
Thik haii phir main som aur batuk ghar ja rahe haii ..hume apni bahuu ka grehh praveshhh karna ...
Waise bhii biharii koeyliii aur phir pura ghar bahu ka intezaar kar raha haii ..
ANNIRUDH: kakaa doctor ne khaa haiii ise bilkul aram krna ..koii stress nahiii ...bilkul no movement..
To kya ye ..
KAKA:Ye tum kyaa keh rahe ho annirudh...
Main janta hu tum ho uske sathh tumse zadaa ache se koiii khayaal rakh skta haii kya merii bahuu kaa..
Aur agar nahii rakhaa to main huu n ...
With a smile ..
ANNIRUDH: thik haii kaka ..
Kaka som and batuk leaves for the home for preparations of welcome anidita...
ANNIRUDH:Chale bonditaa...asking her hands into his hands ..
Bonditaaa was shyyyyy...
ANNIRUDH: kya hua bonditaaa..
He understood she was shyyy ..
He did hold her hand ..
ANNIRUDH:Nahii chodunga tumhara hathh itna kas ke thama hai n ...tum chaho to bhii nahii chuda paoogiii ...
Meanwhile nurse brings the wheelchair for her ..and they also leaves for the home ..
They reached and they saw everyone was waiting for them ...
Kakaa askss koeylii to do the aartii ...and after all the rituals ...
KAKA:aoo bahuu ..andar aao ..
BATUK: Parr kakaa hamarii baudiuu apna greh praveshh wheelchair pe karegii kyaa..
SOM:Haa baat to sahii kahaa kakaa. .batukk ne ..
Ye to gltt haii ..
KAKA:Waise tum dono ki baat to sahii haiii ..magar
Before anyone would say anything else annirudh holds bonditaaa into his armmss ...
ANNIRUDH:taqleef tumhe hotii haii ..to dard mujhe hota haiii. ..
Bonditaaa had tears in her eyes..liestening to him ..
But kaka som and batuk were also emotional but happy to see them back together..
आप पढ़ रहे हैं
YOU ARE THE WING OF MY DREAMS
FanfictionThis story is totally a fiction inspired from the stories of ancient india, where women in India had to face a lot more difficulties and had also had to follow certain rules that were set up by the society like sati Paratha. The story is continuatio...