Chapter- 𝗧𝗵𝗶𝗿𝘁𝘆

They got up to seek blessings of their families, and rakesh hugs sameer tightly, not having control over his emotions

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

They got up to seek blessings of their families, and rakesh hugs sameer tightly, not having control over his emotions. He was crying loudly, and was asking him in shaky tone - "Beta...maine naina ko shayad zyada sukh nahi diya hai itne saalo se, usne jo bhi mujhse manga mein woh use laa kar nahi de paya...kyuki meri itni hesiyat nahi thi, paiso ki kami hone ke karan mein uspe humesha se gussa karta hua aaya hoon...par aap mujhse waada karo ki jo sukh mein use nahi de paya woh aap zarur denge, aap use bahut pyaar dege, aap uska samman karege...aap uske chehre ki hasi kabhi kahi ghum nahi hone denge."

"Obviously uncle...yeh bhi koi puchne ki baat hain, she's my wife now. I will definitely take care of her more than you." Sameer said in loving smile, and rakesh felt very relief, and so he broke the hug, and turn towards his daughter. Who was weeping silently, he tenderly wander his fingers on her face, and said in heavy voice - "Bahut yaad aayegi teri beta."

"Papa...please mujhe apne paas hi rakh lo, mujhe nahin jaana hain aap sabko chod kar." Naina was requesting him to not send her away from her own family, but rakesh was helpless, he has to complete this ritual as being her father.

"Main kuch nahin kar sakta hoon beta, main majboor hoon." He said in hoarse voice, and softly kiss her forehead. Naina was looking at him with small amount of hope, that he will hold her hand, and would stop her from going with sameer, but little did she know that this is not going to happen. Neither with her, nor with simran in future.

Rama affectionately caress her head, and spoke - "Dekhte hi dekhte kab tu itni badi hogayi humein pata hi nahi chala...itni si thi teri haathon ki ungliyan, ekdum doll jaisi...aaj bhi mujhe yaad hain. Kaise tu har khilono ko apne chaaro orr leke baith ti thi, (She went quiet for a moment, and gaining some courage She again started speaking) aur fir humein dikhati thi apni choti choti ungliyo se ki yeh tera khilona hain, tere papa toh jaan bujh kar tere aas paas hi sare khilone bichaa kar rakhte the, taki tu neend main se uth kar jaldi se dhaud kar jaye sab khilono ko lene...Kaash tu abhi bhi wahi choti si naina rehti, kitna acha hota."

"Mummy...yeh sab kyu, aur kisne banaya hain? mujhe nahi jaana hai aap logo se door, jin logo ke saath main itne saalo se badi hoti hui aa rahi hoon...aaj woh logo ke liye hi ek jhatke me main parayi hogayi? Yeh kaha ka riwaaz hua? jo logo ne mujhe hasna...bolna, chalna sikhaya, jinki wajah se aaj main self independent bani hoon, woh log hi ab mere liye paraye hogaye?? Kyun?" Naina said innocently, and rama didn't had any words which can console her daughter. She just kisses her whole face for the last time, and advice her - "Paristithi chahe jaisi bhi ho...tujhe kabhi himmat nahin haarni hain beta, tu har muskhilo ka saamna karegi mujhe yakeen hain, tujhe pure parivaar ko saath leke chal na hai. Sabke saath ache se rehna hain, unhe khush rakhna hain, Samjhi?"

She nodded her head in yes with reluctance, and look at to her younger sister. Simran was standing there like a statue, still unable to believe that now naina will leave far away from her. They won't be able to have daily pillow fight, they won't have heart-to
-heart conversation, there will be no one with her inside the room, who will hug her tightly while sleeping, who will encourage her, save her from her parents scolding. She is badly gonna miss these all beautiful things, she is incomplete without her elder sister. Naina went towards her, and her hands were trembling to even touch simran.

SINDOOR - The Journey Of A Girl जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें