Chapter- 𝗧𝗵𝗶𝗿𝘁𝘆 𝗧𝗵𝗿𝗲𝗲

"Sameer

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

"Sameer...why are you standing still?" She ask him in astonishment, and he replied with a surprised smile - "I was just thinking that ek wife ka role husband ki life me kitna important hota hain...like if he feels tired, toh woh use massage deti hai, if he feels frustrated, toh woh uske gusse ko sambhalti hai. If he feels low or lonely, toh woh use apne pyaar se khush kar deti hai...in fact har time ek wife hi hoti hain maa ke baad, jo humein sambhalti hain. Just like today...shaam ko mein kitna weird feel kar raha tha, insecure bhi...but tune mujhe handle kiya with maturity. So thank you very much naina, main soch bhi nahi sakta tum log kaise manage karte ho humare tantrums."

"Jab hum commitment dete hai kisi ko, toh use pure dil se nibhate hain...i mean sab ladkiya shayad na bhi itna important maane commitment ko...but koi koi ladkiya like me unke liye har relation bahut important hote hai, but shadi sirf ek insaan se nahi chalti hain, usme husband bhi equally support aur compromise karte hain...Ab aapko hi dekh lo, we aren't rich, my dad doesn't have proper business. Still you got married to me, because aapke liye main important thi, paisa wagera nahi. Aapne bhi toh itna bada compromise kiya haina?" Naina said in thoughtful manner, and sameer was again speechless.

"Arrange marriage is quite risky, i mean usme humein nahi pata hota ki humara life partner kaisa hoga...ya fir humein kaisa sasural milega, but i believe that it's all about karma. If humne ache karma kiye hoge, toh bure log bhi sudhar jayege, and if humare karma bure hoge toh ache log bhi aage jake bigad jayege...so one should never stop doing good for others, kya pata kab uska phal mil jaye." She added with sweet smile, and her husband firmly kiss her on her forehead, and said - "Teri jaisi ladkiyaan laakhon ya billion me ek hoti hain."

"Ab sirf baatein hi karni hai, ya is decoration ka use bhi karna hain?" Naina wink at him in naughty way, and sameer intensely stare into her glistening eyes, and teased her - "Aaj koi bade mood me hain."

"Dekhiye ab keh rahi hoon toh maan lijiye...warna I am going." She turns to leave, when he captures her tender wrist gently, and strongly draw her back closer to his chest, and said dangerously - "I will not let you go tonight jaan."

He sensually run the back skin of his fingers on her collarbone, and his one hand was firmly wrapped around her slim waist. Naina was breathing in erotic way, which was increasing his excitement to explore her beautiful body, he softly place one kiss on her neckline, and releases one deep breath over her sensitive skin. She was losing her control bit by bit on his every touch, and it was exciting him very much. Her feather like skin was looking so inducing, and he couldn't help but move his lips against them in gentle way.

He left her, and slowly untie the string of her dress, naina was getting anxious. Her heart was beating rapidly, she wasn't able to move her legs, they were glued on the floor completely. Sameer's nose slightly came in the contact of her back skin, and it forced her to stop breathing, he was intentionally rubbing his nose against her back, to give her goosebumps, she hissed in pleasure, and so he kiss her again with more desperation.

SINDOOR - The Journey Of A Girl जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें