Chapter 2

2.3K 87 11
                                    

Next Morning, Kaka came to her room and saw her state and broke down😭😭😭😭😭. He saw her blood laiden feet. He got panicked and called Koeyli to apply medicine on her foot. Koeyli brought the medicine and started applying. She could also not control her tears. While she was doing so, Bondita woke up with a jerk. 

Bondita:- PATIBABU!!!!!! 😰😰😰😰Koeli didi, kaka sasur ji aap yahan? Pati babu nhi aaye mughse milne. Aur aap mere pairon pe marham kyu laga rhi hain? Pati babu ne bheja hoga na .par vo khud saath mein nhi aaye?Unhe bulaiye , vo aaenge ,zarur aaenge. (She stood up) Aahh!!!Mere pairon mein bahut dard ho rha hai. 

KSJ(Kaka Sasur Ji):- Arre Bahu! Baithi raho, tumhare pairon pe chot aayi hai beta. Aur Anirudh to kal se tumhare kamre mein aaya hi nahi. Koeyli ko maine bulaya hai. Aur tumhe yeh chot kaise lagi. Tumne hamein bataya kyu nhi.

Bondita:- KSJ, yeh chot to thodi der mein theek ho jaaegi, lekin uss chot ka kya jo patibabu ne mughe di hai. Uspe kaise marham lagaenge aap? Vo chot to kabhi theek nhi hogi na..💔💔💔.

KSJ:- Aisa mat kaho bahu. Tum ham sab  ke liye bahut zaruri ho. Hamari khushiyon ki chaabi ho..iss ghar ki raunak. Tum udaas ho jaaogi to ham sabka kya hoga. (Folding hands🙏🙏🙏)Hamein maaf kardo...Hamein bhi nahi pata ki anirudh ne aisa kyu kiya...par ham vada karte hain usse tumhara saamna karna hoga. Lekin, abhi tum baithi raho..hamare liye(again folding hands).

Bondita:- Are aap kya kar rhe hain KSJ. Aap maafi mat mangiye. Zaruur mughse hi koi bhool ho gyi hogi jo mere sansaar ne mughe yeh sazaa di......Aap jaaiye main theek hun.

Both went from there.

In Anirudh's room:-

Anirudh:- Kisi ne Bondita ke pairon pe marham lagaya hoga ke nhi. Main itna pathhar dil kaise ho sakta hun. Mughe kal hi laga dena chaiye tha. Usse kitna dard ho rha hoga. 

Vo bahar jaane lagta hai ki usse kisi ke pairon ki awaaz aati hai. Voh fatafat darwaaza band kar deta hai. Kaka sasur ji use darwaza band karte heu dekh lete hain...

KSJ:- (In a loud and bold voice)😡😡😡😡😡😡 Tum darwaza band kar sakte ho, par meri awaaz to nhi rok sakte na. Tumhe aaj hamari baat sunni hogi. Kyu kiya tumne hamari bahu ke saath aisa....Wo bhagwan sansar manti hai tumhe apna. Wo royi jaa rhi hai aur tumhe hi bula rahi hai. Hamse uski yeh halat dekhi nhi jaa rhi...usne kal se ek boond paani tak nhi piya...uski tabiyat bahut bigad jaaegi...phir kya karoge tum....Yun to bahut adarsh waadi bante ho..to aaj kahan gaye tumhare adarsh..... tumne yeh bilkul theek nhi kiya anirudh......tumhe bahar aana hoga..bahu ke prashno ke uttar dena honge tumhe....ham bhi dekhte hain tum kaise nhi aate.....

Inside the room, he sat with a jerk on the floor and cried badly after listening to KSJ's words.😣😔😨😭😭😭😭😭😭

Maine kaha tha saath rahunga, banunga main tera saaya.

Par tere sang kuch kadam bhi, main nhi chal paya.

Tu sahi thi teri ulghan main samagh hi naa paaya.

Tu gyi to kyu naa jaane koi kami si laage re.

Mere dil mein jaaga dard tera......

Rishta tera mera, rishta tera mera

rishta tera mera...rishta teraaa meraaaa oooo

How is it guys? Let me know in the comment section. Also feel free to tell any improvement needed in the chapter.

Thankyou😊😊😊😊😊😊


Anidita- Growing stronger than ever.Where stories live. Discover now