Bihari overhears Sampoorna👂👂

668 51 1
                                    

Next day, Bondita was discharged and was taken to a hotel booked by Anirudh because he could not take her to tulsipur. KSJ and bihari babu were there too.

Bondita:- Pati babu ham yahan kyu aaye hain?

Anirudh:- Tumhe main tulsipur nahi lejaa sakta na. Wahan khatra hoga tumhe. Isiliye ham yahan aaye hain.

Bondita:- Main to hostel chali jaati. Vaise bhi main theek hoon ab. Aap sab khamakhaan pareshaan ho rahe hain. Aap sab bhi jaaiye. Vaise bhi pati babu ke ghaav abhi tak theek nahi hue hain poori tarah se, unhe bhi araam ki zaroorat hai. Idhar rahenge to mughpar hi dhyaan rahega inka aur khud ki sehat ko nazarandaaz kar denge.

Anirudh:- Nahi bondita, kuch nahi hua mughe. Aur tum abhi tak theek nahi hui ho. Doctor ne kaha hai ki abho ek hafte ka araam chahiye tumhe poori tarah se.

Bondita:- KYA?? Ek hafta? Lekin ek hafta to bahut zyada hoga na pati babu. Main itne dino tak ek hi jagah par kaise baithi rahungi.

Anirudh:- Tum zyada mat socho. Aur haan. Mughe aap sab se ek baat karni thi. Maine faisla liya hai ki main bondita ko london lejaaunga.

KSJ:- Kya?? Lekin kyu?

Anirudh:- Aapne dekha na kaka ki bondita par koi na koi hamla hota jaa raha hai. Aur iss baar to....main aur sehne nahi doonga apni bondita ko. Main use lekar jaaunga, ham wahan rahenge, main isse achche se padhaunga aur barrister babu bana kar hi waapas laaunga.

KSJ:- Vaise man to nahi hai hamara lekin bahu ki suraksha ke aage kuch nahi hai. Theek hai. Bahu ek baar achche se theek ho jaaye, to tum isse london le jaana.

Anirudh:- Theek hai na bondita?

Bondita:- Ji pati babu😊😊.

Anirudh:- Bihari, tum ek kaam karo. Chupke se jaao aur tulsipur se mera samaan baandh laao. Dhyaan rakhna kisi ko pata na chale ki tum kahan se aaye ho aur kahan jaa rahe ho.

Bihari babu:- Ji chote malik.

Anirudh:- Bondita ab tum araam karo. Theek hai? Phir thodi der mein tumhaari patti badal dunga.

Bondita:- Theek hai pati babu.

Bihari went to tulsipur. Bondita slept. Kaka and anirudh went to another room.

Kaka:- Anirudh beta, ab tum bhi araam kar le thoda. Tughe bhi to chot lagi hai na.

Anirudh:- Nahi kaka, yeh choti moti chot hai. Theek ho jaaegi.

Kaka:- Apne kaka ke khaatir araam kar le thoda. Haan?

Anirudh:- Theek hai kaka. Lekin usse pehle aapse ek baat karni hai. Kaka, mughe ek baat jaanni hai ki bondita ko agwah karne ke liye kisne us aadmi ko bheja tha? Main chodunga nahi use. Bas ab bahut hua, london jane se pehle main uss insaan ko sazaa dilwana chahta hoon.

Kaka:- Haan beta. Dhoondhna to hamein bhi hai uss insaan ko jisne hamari bondita ke saath aisa kiya. Par pehle tu soja thodi der ke liye.

Anirudh:- Theek hai kaka.
(He sleeps.)

On the other side, Bihari went to the RC haveli. He made sure that no one knew from where he came. When he entered, he was met by Sampoorna.

Sampoorna:- Bihari, kahan the tum itne dino se? Aur jethji aur anirudh babu bhi nahi hain yahan. Kahan ho tum sablog? Bolo?

Bihari:- Malik ko koi zaroori kaam tha isiliye gaye the ham.

Sampoorna:- Ab tum akele kyu aaye ho? Wo dono kahan hai? Kahi bondita.....ko to nahi kuch?

Bihari:- Nahi to, bahuraani ji to hamein pata hi nahi kahan hai. Barrister babu ne kisi ko nahi bataya. Bade malik ko bhi nahi.

Sampoorna:- Theek hai. Jaao andar.

Bihari went to anirudh's room and packed his clothes. He was making sure that sampoorna doesn't see him packing anirudh's clothes. Then a phone rang. Bihari went to pick it up. When he picked it, he realised that sampoorna had already picked it up. He decided to listen to the conversation.

Sampoorna:- Halloooo, kaun bol raha hai?

Mami:- Main hoon teri maa.

Sampoorna:- Maa? Kya hua? Kya khabar hai. Kaam hua ke nahi?

Mami:- Ho bhi gaya aur nahi bhi. Hamne jiss aadmi ko bheja tha usne bondita ko pakad to liya tha lekin vo usse bach kar bhaag gayi. Lekin usne bataya ki usne use kaafi chot pahunchaayi thi aur bondita ka kaafi khoon beh chuka tha to mughe to lagta hai ki ab tak to voh dugga maa ke paas hogi.

Sampoorna:- Waah maa. Kya khabar sunaayi tune. Achcha hua vo bondita mar gayi. Ab mera iss ghar pe hakk jamana asaan ho jaaega. Uski wajah se main kuch kar hi nahi paa rahi thi. Shukar hai dugga ma ka. Aur sabse achchi baat to yeh ki kisi ko ham par shak nahi hoga. Kyuki sabko lagta hai ki hamein to pata hi nahi hai ki bondita kahan thi. Unhe kya pata ki maine sun liya tha anirudh babu ko baat karte hue.

Now Bihari has listened to all this. What do you think will happen now?

So, that is it for today guys. I hope you all like it. Do let me know in the comments section. 👇👇👇And yes, a humble request to all the silent readers, please leave a vote after reading. And if there is something that stopped you from voting, comment it down. I hope you understand. The next part will be uploaded soon. Till then stay tuned!

Thankyou❤❤❤❤




Anidita- Growing stronger than ever.Where stories live. Discover now