Anirudh went to his study.
Anirudh(to himself):- Yeh kya kar diya maine. Main bondita ka dukh kyu nahi dekh paya. Ab kaise manau usse. Kaise karun uska saamna. Kaise jodu uske toote dil ki.
Then, he got an idea.
On the other side, Bondita was just continuously crying in her room and was reminiscing all the happy moments with Anirudh.
🎵🎵🎵Rishta tera mera, Rishta tera mera, Rishta tera mera
Rishta tera meraa ooooo.🎵🎵🎵🎵
Anirudh came to her room. He could clearly hear Bondita crying. This broke him. He was the reason behind Bondita's tears. He knocked the door. Bondita heard the knock and wiped her tears. She went to open the door. She was surprised on seeing Anirudh on the other side of the door. He was having the coconut telephone in his hands.(Since we all are missing their coconut conversations.) He extended his hand to give one of the shell to Bondita but bondita didn't hold it and went to the other side of the room. Anirudh remembered how Bondita too came to him with this and how he threw it away. He sat on the floor and threw one shell towards bondita.
Anirudh:- Tring Tring..Tring Tring..Hello, Namaste maa main anirudh bol raha hun. Aaj mughe aapse baat karni hai aapki beti ke baare mein. Mughse na bahut badi galti ho gayi hai. Maine anjaane mein aapki beti ka bahut dil dukhaya hai. Lekin aaj main aapko sab sach bata dunga. Sabse pehli baat, meri aur manorama ki shaadi jhoothi thi. (Bondita turned immidiately as she heard this and seeing her turn made anirudh happy). Ab aap soch rahi hongi na ki iske peeche ki wajah kya thi. Maine yeh sab bondita ke liye hi kiya tha maa. Samaj ne uske man mein bahut galat baatein bhar di thi. Un sabse door karne ke liye maine yeh kiya ma. Main nahi chahta tha ki meri bondita kisi bhi mushkil mein pade. Lekin, main ab samagh gaya hun ki maine jo kiya vo bahut galat kiya. Isiliye main aapse aur bondita se maafi maangne aaya hun. SORRY🥺🥺🥺🥺(holding both ears.) mughe maaf kardijiye na.
Bondita cutely blew her mouth and turned around. Anirudh stoop up and went to her.
Anirudh:- Bonditaa, Sorry🥺🥺🥺Maaf kardo mughe. Maaf kardo apne budhu pati babu ko.
Bondita:- Sorry? Aapko kya lagta hai? Aap sorry bol doge aur main maan jaaungi? Itni asaani se? Aapko nahi pata BARRISTER BABU aapke is natak ne bahut chot pahunchaayi hai mughe. Aapne ek baar bhi nahi socha na mere baare mein. Aapne aisa kaise soch liya ki aapke yeh sab karne se main padhai pe dhyaan de paaungi. Balki mughe to aapne khudse door kar diya na. Koi baat nahi, main waise bhi kal chali jaaungi dalhousie to main aapse ladna nahi chahti. Ab aap jaaiye, mughe thoda araam karna hai.
Anirudh could not believe what bondita heard. She never behaved like this before. With this behaviour of hers, he could guess how hurt she was. Bondita was going out but Anirudh came in front of her and stopped her.
Anirudh:- Dalhousie? Nahi bondita, dalhousie nahi jaana hai tumhe ab. Tum yahi rahogi, ham sabke saath haan.
Bondita:- Kyu na jaaun? Aap hi to chahte the na ki main jaaun, to phir ab kyu rok rahein hain mughe aap? Hatiye, mughe jaane dijiye.
Anirudh:- Nahi bondita, jab tak tum mughe maaf nahi karogi main nahi jaane doonga tumhe. Mughe pata hai maine bahut badi galti hai. Maine apni Bondita ka dil dukhaya na, mughe sazaa milni chahiye.( He started hitting himself)
Bondita:- BARRISTER BABU! Yeh kya kar rahein hai aap? Rukjaaiye.(Anirudh didn't stop)Aapko meri kasam hai, ruk jaaiye! (Anirudh instantly stopped)
He then started crying and fell on his knees. He joined his hands.
Anirudh:- 🙏🙏🙏Please bondita mughe maaf kardo, please. Tum jo kahogi main voh karunga. Shotti🥺🥺. Please bondita, SORRY. And he touched her feet.
Bondita immidiately stepped back. Yeh kya kar rahe hain aap. Pati apni patni ke pair nahi choote.
Anirudh:- Apni galti ka prayshchit kar raha hun. SORRY BONDITA😭😭😭😭
Bondita too started crying.
Bondita:- Theek hai. Maine aapko maaf kiya lekin please aap roiye mat. Main aapko rote hue nahi dekh sakti. Aur aap..aap...aise haath mat jodiye, mughe achcha nahi lag raha (aur bondita anirudh ke haathon ko neeche karti hai.)
Anirudh:- Bondita😭😭😭Tum itni achchi kyu ho? Maine itna galat kiya tumhaare saath aur tumhe abhi bhi meri chinta hai.
Bondita:- Aapne jo kuch bhi kiya man se to nahi kiya tha na (He nodded in no), aapne vo sab karwi baatein bhi man se nahi bolti thi na (He again nodded in no). To bas phir, ab to sab kuch theek ho gaya na. Ab bhool jaaiye aap sab. (Anirudh became very happy.) Lekin rukiye.
Anirudh:- Kya hua bondita(scared)??😨😨😨
So that is it for today guys.
I swear I got emotional while writing it and imagining it along😭😭😭. And yes, sorry for ending it here. The next part will come very soon . Till then, stay tuned!Thankyou😊😊😊
YOU ARE READING
Anidita- Growing stronger than ever.
FanfictionThis is my first time writing a fanfiction. Please ignore my mistakes and Support me. It will help me a lot. 😊😊 About the story, I will write in the first chapter. Hope you all like it.