Bihari:- Kya?? To yeh baat hai. Sampoorna malkin aur unki maa ne milkar kiya hai yeh sab. Indono ne hi hamari bahurani ji ko chot pahunchayi. Abhi dekhta hoon inhe.
He was going to confront sampoorna but then he stopped thinking that KSJ and Anirudh will decide what to do. So he kept quiet and packed anirudh's clothes.
Sampoorna:- Are bihari, abhi to aaye ho ab kahan jaa rahe ho??
Bihari:- Vo bade maalik ne kuch zaroori kagzaat mangvaaye the vohi lekar jaa raha hoon.
Sampoorna:- Achcha? Dikhao zara mughe.
Bihari took out some papers and showed it to her. He knew she would ask the reason of him leaving.
Bihari:- Yeh lijiye.
Sampoorna saw those papers. She obviously was not able to read.
Sampoorna:- Kis cheez ke kagaz hai yeh bihari?Bihari:- Ek zameen hai jo bade maalik ko kharidni hai, usi ke liye hain.
Sampoorna:- Achcha jaao.
On the other side, Anirudh woke Bondita up.
Anirudh:- Bondita...utho. Dekho tumhaari patti badalne ka samay ho gaya hai aur phir uske baad khana bhi to khana hai na. Chalo utho.Bondita:- Ji pati babu uth gayi.
Anirudh unwrapped the old bandaid and bondita screamed out of pain.
Bondita:- Aahhh!!!! Pati babu dheere se. Dukh raha hai.Anirudh:- Sorry sorry bondita. Ab araam se karunga.
(And he started applying the ointment along with blowing from his mouth.) Ab theek hai bondita?Bondita:- Ji pati babu. Ab theek hai.
After some time,
Anirudh:- Chalo bondita ab khana kha lo.Bondita:- Aapne bhi to nahi khaya hoga na khana pati babu. Aap bhi khaaiye.
Anirudh:- Main kha lunga bondita, pehle tum khaao.
Bondita:- Achcha theek hai. Ham dono ekathe hi khaate hain.
Both of them took a bite and fed it to each other. After such a long time, they were eating food together.Bondita:- Pati babu, ek baat kahoon?
Anirudh:- Haan kaho na bondita.
Bondita:- Main soch rahi thi ki achcha hua mughe yeh chot lagi. Isi bahane aapke aur KSJ ke saath kuch din reh paayi. Aur kitne dino baad khana khaa paayi aapke saath.
Anirudh:- 🥺🥺🥺Nahi bondita. Aise mat bolo. Tumhe pata hai chot tumhe lagi hai lekin dard mere dil ko ho raha hai. Kitna kos raha hoon main khud ko ki mere hote hue tumhe itni chot lagi. Aur tum keh rahi ho ki achchi baat hai yeh?
Bondita:- Aapki ismein koi galti nahi hai pati babu. Aapne kuch nahi kiya.
Anirudh:- Nahi bondita, meri galti hai. Mughe tumhe pehle hi apne saath london lejana chahiye tha. Na hi tum yahan akeli rehti na tumhe yeh sab jhelna padta. Lekin ab tumpar ek kharoch bhi nahi aane doonga main. Aur...
KSJ:- Bonditaaa..kaisi ho beta. Ab kaisa lag raha hai?
KSJ:- Main bilkul theek hoon KSJ. Jab aap dono hai mere saath to bhala kya ho sakta hai mughe.
After some time, bihari comes.
KSJ:- Are bihari, aa gaye. Kisi ne dekha to nahi na?Bihari babu:- Nahi malik. Mughe aap dono se baat karni hai. Dusre kamre mein chalenge.
Anirudh:- Kya hua bihari sab theek to hai na?
Bihari babu:- Pehle aap meri baat sunlijiye phir tay kariye ko sab theek hai ke nahi.
Anirudh:- Theek hai. Bondita, ham thodi der mein aate hain. Tum araam karo. 😊😊😊😊
They three go to another room.
KSJ:- Haan bolo bihari kya baat hai.Bihari babu:- Darasal mughe pata lag gaya hai ki bondita malkin ki baar baar agwahi ke peeche kiska haath hai.
Anirudh:- KYA??? Kisne kiya hai bihari. Jaldi bolo. Main chodunga nahi uss insaan ko jisne meri bondita ko itni chot pahunchayi.
Bihari:- Sun kar mughe bhi ashcharya hua tha lekin yeh sab Sampoorna aur unki maa ne kiya hai.
KSJ and Anirudh together:- KYA...???
KSJ:- Lekin tughe kaise pata? Aur unhe kaise pata laga ki bondita kahan hai?
Bihari babu tells everything.
KSJ:- Mughe to kabhi vishwaas tha hi nahi sampoorna aur uski maa par lekin wo log itna neeche gir jaaenge yeh nahi socha tha hamne kabhi. Are apni hi behen aur bhanji ke saath aisa kon kar sakta hai.
Bihari babu:- Aur to aur sampoorna ne yeh sab isiliye kiya taaki bondita malkin ki jagah le sakein vo.
Anirudh:- Mami...mami(closes his fist in anger). Har baar main aur bondita inhe maaf karte aaye hain lekin ab nahi.😡😡😡😡😡Ab dekhiye main kya karta hoon.
So, what do you think will Anirudh do?
So, that is it for today guys. I hope you all like it. Do let me know in the comments section. 👇👇👇
I don't get one thing. Why don't you guys respond when I ask for a suggestion? Is it because you don't like it so you leave it. Even if you don't want me to do that thing atleast write it in the comments. I asked for a suggestion yesterday and got no response. Please don't do this. I know I am an awful writer but atleast respond to me. I hope you all understand. I don't mean to be rude, its just a request.🙏🏻🙏🏻🙏🏻😞😞😞
And yes, a humble request to all the silent readers, please leave a vote after reading. And if there is something that stopped you from voting, comment it down. I hope you understand. The next part will be uploaded soon. Till then stay tuned!Thankyou🙂
YOU ARE READING
Anidita- Growing stronger than ever.
FanfictionThis is my first time writing a fanfiction. Please ignore my mistakes and Support me. It will help me a lot. 😊😊 About the story, I will write in the first chapter. Hope you all like it.