Chapter 22

1.4K 60 10
                                    

Ok guys, I am back to daily publishing. I hope you are enjoying my story. Do comment down if you want any improvisation.👇👇

Next day, it was a dull morning in Roy Chaudhary haveli because the light, the charm of the haveli was going to siliguri hostel. Bondita was standing in front of the murti of Dugga ma and praying,

Bondita:- Dugga Ma, main jaa rahi hu isiliye aapka kaam aur bhi badh gaya hai. Mere peeche aapko sab ka dhyaan rakhna hai. Sabko khush rakhna bas. Aur main to vaise bhi aapko roz yeh baat yaad dilaungi taaki aap bhul na jaayein. Mere hisse ki saari khushiyan mere pati babu ko de do aur unke hisse ke saare gam mughe dedo. 🙏🙏🙏🙏

Anirudh was listening to her standing at a distance but at this line he came to her.

Anirudh:- Nahi dugga ma, Bondita ki yeh waali ichcha puri mat karna. Balki meri saari khushiyan de dena ise aur iske saare dukh mughe. Aur tum, tumne aisi ichcha kyu maangi. 

Bondita:- (She blew her mouth.) Aap hamesha aise karte hain pati babu. Main ab apni marzi se prathna bhi nahi kar sakti?😒😒

Anirudh:- Nahi. Kyuki mere hote tumhe koi dukh kaise ho sakta hai. Jab tak main hun, tumhe kisi tarah ka dukh nahi hoga. samghi? (smiling.)

Bondita:- Ji samagh gayi. (Smiling.) Arre, aap bhi na pati babu baaton mein fasa dete hain. Mughe ek bahut zaroori kaam yaad aaya. Main aati hun. (She ran and he ran behind her without letting her know to see where was she going.)

She went to the kitchen where bihari babu and koeli didi were standing. 
Bondita:- Main aapse kuch kahungi to karenge aap?

Both of them:- Ji choti malkin/bahurani ji kahiye na.

Bondita:- Meri baat dhyaan se suniye. Subah sabse pehle pati babu coffee peete hain. Unki coffe mein adha chammach cheeni aur ek chamach coffee powder yaani coffee ka churan daalna hai. Isse aage peeche nahi hona chahiye nahi to vo coffee nahi peeange. Kaka sasurji ko chai mein shakkar ki jagah gud daal ke dena hai. Agar vo aapko kuch kahenge to mera naam le lijiyega ki maine kaha tha. Sasurji ko english tea deni hai bina shakkar ke. Aur batuk aur somnath dada ko juice. Theek hai? Aur haan, sabse zaruri baat. Aapko dhyaan dena hoga ki pati babu samay se khana kha le. Vo na dhyaan nahi dete apni sehat pe. Aur haan, agar kisi din der hojaaye unhe to kripya khana de dijiega nahi to vo aise hi so jaate hain. Pati babu nahi vo na buddhu babu hain. (She chuckled.) Vaise agar main yahan hoti to yeh sab main khud hi karleti lekin mughe jaana padega na iss liye aapko keh rahi hun. Kaash iski naubat hi aati. Theek hai? Aap insab baaton ka dhyaan rakehnge na.🥺🥺🥺

Anirudh(to humself):- Kitni achchi ho tum bondita. Abhi bhi ham sabki chinta hai tumhe. Main tumse vaada karta hun bondita, main apna aur baaki sabka dhyaan rakhunga. Tumhaare saath rehke itna to seekh hi gaya hun main.

Bihari babu:- Bahurani ji, ham aapki ek ek baat ka dhyaan rakhenge aur aap jaldi waapi aaiega. Aapke bina yeh haveli sooni ho jaaegi.  Ham aapko bahut yaad karenge bahuraani ji. 

Bondita:- Main bhi.(trying her fullest not to cry but when she could not control, she ran to her room. Anirudh knew why she did this so he to went behind her.)

In room, bondita locked the door, fell on her knees and started crying, " Kaise bataun main ki main aap sabko kitna yaad karungi. Kaise rahungi main akele wahan. Jab mughe koi prashn poochna hoga yaan mere man mein koi baat hogi to main pati babu se kaise kahungi? Lekin mughe kisi ko pata nahi lagne dena hai. Main haste haste yahan se jaaungi. Kam se kam jaate hue sab ke muskuraate chehre to dekh lungi. " Anirudh was listening to this, "Bondita kitna kuch chupa rahi hai. Kitni bahadur hai meri bondita. Lekin main use rone nahi dunga."  He knocked the door. "Bondita", he said affectionately. Listening to his voice, she wiped her tears because she didn't want him to see it. She then opened the door with smile to hide her pain. 

Bondita:- Ji pati babu. 

Anirudh:: Tum ro rahi thi na Bondita? 🥺🥺🥺🥺

Bondta:- Nhi to. Aap bhi na pati babu. Yeh dekhiye mughe main to hass rahi hoon.

Anirudh:- Bondita, tum jaanti ho na ki tum mughse kuch nahi chupa sakti. Phir koshish bhi kyu kar rahi ho chupaane ke. (He comes inside and she closed the door and then sees towards him with tears in her eyes.) Bondita.....(he engulfed her in a hug to calm her down. She could not control anymore, she started crying badly.)

Bondita(sobbing in between):- Main....mughe maaf kardijiye....main..bahut koshish kar rahi hoon.....ki main..mat rou....lekin main kya karun....abhi jaise aap aagye na.....mughe sambhalne ke liye.....mughe gale lagane ke liye.....agar mughe....hostel mein...aapki zarurat padi to.....phir main....kya karungi....boliye...

Anirudh:- (Carressing her head) Bondita..rona band karo please. Aur main tumse vaada karta hun ki main tumhe har ravivaar milne aaunga. Shotti!!! Aur bondita, chahta to main bhi nahi tumhe apne se dur bhejna lekin agar tum yahan rahi naa to phir yeh gaanv waale tumhe koi na koi nuksaan pahunchaate rahenge aur main kya aisa hone de sakta hun. Bas ab rona band karo. Dekho, nahi to main bhi rone lagunga. 

Bondita:- Nahi nahi...aap roiye mat.( She wiped her tears.) Yeh dekhiye main nahi ro rahi hoon. (She then wiped his tears.) Aap roiye mat. Aap rote hain to mughe bilkul achcha nahi lagta. 

🎶🎶🎶🎶Pyaar choot raha hai mera, rooth rahein hain saare.

Apno ko rokne yahan, apne khade hain saare.

Tolte rishta jo, aa unhe dikha de,

Zidd kya hoti hai zidd karke yeh dikha de.

Tode zanzeerein likhe jeevan naya.

Rishta tera mera...rishta tera mera...rishta tera mera

Rishta tera meraaaa...ooooo  🎶🎶🎶

So, that is it for today guys. I hope you all like it. Do let me know in the comments section. 👇👇👇The next part will be  uploaded soon. Till then stay tuned!

Thankyou❤❤❤❤

Anidita- Growing stronger than ever.Where stories live. Discover now