Plan Execution

675 54 4
                                    

Anirudh:- To bondita, tayyar ho? Main ab haveli mein telephone karne laga hoon.  Theek hai Kaka?

KSJ:- Haan Anirudh.  Par dhyaan se.

Anirudh:- Ji kaka.

(He placed a handkerchief on his mouth to change his voice and called in the RC Mansion. Sampoorna picked it.)

Sampoorna:- Haluu!!

Anirudh:- Hello, sampoorna ji? 

Sampoorna:- Hanji, aap kon?

Anirudh:- Ji main vohi aadmi jise aapki maa ne bondita ko agwah karne ke liye bheja tha. Pichli baar to vo bach ke bhaag gayi thi lekin iss baar nahi baag paaegi. Iss baar use bhaagne layak choda hi nahi. To ab agar aapko inaam chahiye to yahan aa jaaiye nahi to inaam mera hoga.

Sampoorna:- Sach bol rahe ho? Waah...kya khabar sunai hai. Aur tum kahin jana mat abhi...uss bondita par nazar rakhna bahut chalak hai vo. Main aarahi hoon maa ko lekar siliguri.

Anirudh:- Ji..main intezaar karunga.

Sampoorna got very happy listening to this news. She went to devipur and took mami with her and left for siliguri. On the other side, Anirudh had informed the police and bondita was also ready to act. Kaka sasurji and bihari babu hid. After some hours, Sampoorna and mami came to the place told by Anirudh. Anirudh had covered his face and bondita was lying on the floor acting to be unconscious. 

Sampoorna:- Kahan hai Bondita?

Anirudh:- Wo rahi vo ladki. Bahut mushkil se kaabu kiya hai iss par. 

Sampoorna went to bondita and sat down.
Sampoorna:- Bahut achcha kaam kiya tumne. Kitne samay se main yeh karna chah rahi thi lekin yeh hai hi itni shatir ki main kuch kar hi nahi paayi. Ise wo jagah mili jo mughe milni chahiye thi. Thak gayi thi main iske saamne achcha banne ka natak kar kar ke. Mera bas chalta na to pehle hi maar deti ise. Khair...ant bhala to sab bhala.(Anirudh closed his fist in anger😡😡😡😡😡 after listening to such disgusting thoughts of sampoorna.)

Mami:- Are sampoorna, idhar hi baithi rahegi kya? Chal ise gaanv lekar jaaenge. Jitni jaldi ise gaanv pahunchaaenge, utni jaldi hamein hamare paise milenge. Aur phir un paison se araam ki zindagi jeeungi main. Chal chalein. Aeee....chal utha ise.

Anirudh:- Haan. (He picks her up and whispers in her ears)Tum theek ho na bondita? (She nodded.) 

They were going outside and suddenly the police appeared. 
Police officer:- Kahan jaa rahin hain aap? (They get shocked.)

Mami:- Ji, vo iski tabiyat khrab hai isiliye ise ilaaj ke liye lejaa rahein hai.

Police officer:- JHOOT MAT BOLO...hamne achche se suna hai tumhe baat karte hue. Agwah kiya hai na tum logon ne ise. Ab bhaag kar kahan jaaoge?. 

Mami:- Are...agwa...aah? Nahi nahi....ham ise agwah kyu karenge? Agwaah...agwah to yeh aadmi kar ke jaa raha tha. Ham to ise rok rahe the.

Police officer:- Achcha to yeh aadmi agwah kar raha tha iss bachchi ko? 

Mami:- Haaannn. Poochiye ise aisa kyu kar raha tha. 

Anirudh removed the cloth from his face and bondita too stood straight. Both of them were shocked!!!!!😨😨😨😨😨😨😨

Sampoorna:- Anirudh tum??? Aur...yeh..bondita. 

Anirudh:- To aap dono ko kya laga tha ki aap log meri bondita ke khilaaf itna kuch karenge aur mughe pata nahi chalega? Hhhhhh..yeh sab to tumhara sach sabke saamne laane ke liye tha. Aur ek aur cheez dekhna chahogi?

Sampoorna:- Kk...yyaaa??

Kaka sasurji and bihari babu came from behind. KSJ came in front.

KSJ:- Bahut ho gaya tum dono maa beti ka. Lekin kehte hain na ki paap zyada der tak nahi chupta. Tumhari himmat kaise hui hamari bahu ko chot pahunchane ki? Koi apni bhanji, apni behen ke saath aisa kaise kar sakta hai??? Hamein to iss sampurna par kabhi vishwaas tha hi nahi...lekin tumhe pata hai....jis behen ko maarna chahti thi na tum, wohi behen baar baar hamare paas aakar koshish karti thi ki ham tumhe apna lein. Kitna kuch kiya bahu ne tumhaare liye aur tum????? Chiiii...sharam aani chahiye tumhe. TUM EK AURAT KEHLANE KE LAYAK NAHI HO!!!!! Tum har bar paap pe paap karti aayi aur ham har baar tumhe maaf karte gaye. Lekin bas ab tumhaare paap ka ghada bhar chuka hai. Ab tumhe tumhaare har kiye ki sazaa milegi.

Bondita:- Haan, sampoorna didi. Kya kami reh gayi thi hamari pyaar mein. Maine aur pati babu ne kitni koshish ki aapko koi takleef na ho, har mumkin pryaas kiya ki kaka sasur ji aapko apna lein lekin aaj pata lag gaya ki kaka bilkul theek kehte the. Aap vishwaas karne ke layak nahi hai. Nafrat ho rahi hai aapse mughe.

Anirudh:- Le jaayiye in dono ko yahan se officer. Dhyaan rakhiyega ki inhe inke har karm ki sazaa mile. 

So, that is it for today guys. I hope you all like it. Do let me know in the comments section. 👇👇👇 My offline classes have started due to which I am not able to update regularly. Please cooperate with me.😊❤And yes, a humble request to all the silent readers, please leave a vote after reading. And if there is something that stopped you from voting, comment it down. I hope you understand. The next part will be uploaded soon. Till then stay tuned!

Thankyou❤❤❤❤

Anidita- Growing stronger than ever.Where stories live. Discover now