Chapter 16

1.4K 71 8
                                    

Kaka warned Anirudh. 
Kaka:- Jaise bhi manana tum bahu ko, bas use koi dukh mat dena nahi to hamse bura koi nahi, samghe? Aur khabardar ki hamari bahu ko hamse dur kiya to. 

Anirudh:- Aap chinta mat kijie kaka. (Kaka went.)

Anirudh knew bondita will understand this thing and will support him. So, he went to her room. When he entered, he saw Bondita holding their photograph and crying silently.

Anirudh:- Bonditaaa!! (Bondita quickly wiped her tears and turned around like nothing happened.)

Bondita:- (Smiling to cover up her feelings.) Pati Babu, aap yahan? Boliye, kuch kaam tha?

Anirudh:- 🥺🥺🥺Bondita tum ro rahi thi na. 

Bondita:- Nahi pati babu. Aapko galat fehmi hui hai. Main kyu roungi bhala?

Anirudh:- Tum mughse jhoot nahi bol sakti bondita. Mughe pta hai tum ro rahi thi, kyu ro rahi thi tum? (Bondita's feelings got triggered hearing to anirudh and she started crying.)😭😭

Bondita:- Rou nahi to kya karu pati babu? Mughe pata hai mughse kya baat karne aaye hain.(Anirudh was surprised.) Aap mughe yeh hi bolne aaye hain na ki aap mughse apna vivah tod denge. 

Anirudh:- Bondita, tumhe kaise pata ki main yeh bolne aaya hun?

Bondita:- To aur kya bol sakte hain aap. Main jaanti nahi kya aapko. 

Anirudh:- Bondita yahan aao, baitho. (He made her sit on the chair and he sat on his knees.) Meri baat suno. Pehle to rona band karo.(He wiped her tears.) Bondita, main tumhe khud se door nahi karna chahta. Lekin bondita tum baaki bachchiyon ke baare mein socho ek baar. Unhe itni kam umr mein apne maa baba se dur kar diya jaata hai. Aur tumhare kaka sasurji ki tarah sabke sasur nahi hote na. Unhe bahut kuch jhelna padta hai. Unhe zimmedaariyon ki bediyon mein baandh diya jaata hai. Aur waise bhi bondita, tum ham sabke saath hi rahogi. Koi tumhe hamse door nahi kar sakta.

Bondita:- Main vohi karungi jo aap kahenge pati babu kyuki mughe pata hai aap jo karenge meri bhalai ke liye hi karenge. 

Anirudh:- Dekho bondita, main nahi chahta ki tum koi dabaav mein faisla lo. Kyuki yeh jitna mera faisla hai, utna hi tumhara bhi hai. 

Bondita:- Nahi pati babu, main kisi dabaav mein nahi hun. Main aapke saath hun pati babu. 
(Anirudh stood up and bondita hugged him.)  

Anirudh:- Tum bilkul bhi chinta mat karo. Main hamesh tumhara saath dunga bondita. Kuch bhi ho jaae, main tumhara saath kabhi nahi chodunga. Mere hote tumhara koi baal bhi baanka nahi kar sakta. 

Bondita:- Mughe aap par khud se bhi zyada vishwaas hai pati babu. 

Anirudh:- Aur vaise bhi bondita, hamare rishte ko kisi naam ki zaroorat hai kya? Hamare beech mein to in sab se upar man ka, vishwaas ka, samman ka, apnepan ka rishta hai na. 

Bondita:- Ji Pati Babu😊😊😊

🎶🎶🎶Pyaar choot raha hai mera, rooth rahe hain saare.

Apno ko rokne yahan, apne khade hain saare.

Tolte rishta jo, chal unhe yeh dikha de.

Zidd kya hoti hai zidd karke yeh bata de.

Tode zanzeerien likhe jeevan naya.

Rishta tera mera, rishta tera mera, rishta tera mera. 

Rishta tera meraaa oooooo.🎶🎶🎶

(They separated.)
Anirudh:- Ab tumhare man mein koi prashn to nahi hai na Bondita.

Bondita:- Nahi pati babu. Mere man mein jitne prashn the aapne sab dur kar diye. 

Anirudh:- To chalein?(He extended hi hand and bondita held it.)

Both of them went to hall. Everybody was already present there. All of them were looking very tensed. Seeing both of them like this, Kaka understood that anirudh was successful in making bondita understand.

Anirudh:- Kya hua? Aap log hamein aise kyu dekh rahe hain.

Kaka:- Maine inhe sab kuch bta diya hai Anirudh.

Anirudh:- Kaka, sab bata diya to yeh bhi bta diya hoga ki mera faisla kya hai.

Binoy:- Haan anirudh. Da ne sab kuch bta diya. Lekin beta, ek baar phir soch le. Tere iss kadam se bondita ki zindagi pe bahut asar padega. Tughe yaad hai na jab pichli baar tune bondita ko chodo tha to samaj ne "chodi hui aurat" ka daag laga kar kitna tang kiya tha. To iss baar....

Anirudh:- NAHI, NAHI baba. Iss baar aisa kuch nahi hoga. Main ek baar galti kar chuka hun dusri baar nahi karunga. Aur waise bhi main Bondita ko chodd thodi raha hun. Bondita yahi rahegi hamare saath. 

Sampurna😡:- Aise kaise bina kise rishte ke bondita ko yahan rakhenge anirudh babu. Agar bondita se aapne rishta toda to use yahan se jaana hi hoga aur chodi hui aurat ka dhabba to apne sar par lena hi hoga. Aur phir kya hoga vo batane ki shayad mughe zarurat nahi hai.

Kaka:- SAMPURNA!!!! Chup. Ekdam chup. Tumse kisi ne raai maangi? Nahi na. Tum jaao yahan se. Hamne kaha jaao abhi!!! (Sampurna went.)
(Waise guys, this sampurna and mami are getting on my nerves. I hope show mein jaldi hi inhe sahi sazaa mile.)

Somnath:- Haan dada, ek baar soch lijiye. Ham mein se koi bhi nhi chahta ki baudi par ek bhi aanch aaye.

Batuk:- Haan dada. Baudi ko hamse dur mat karna. Please.

Anirudh:- Are haan mere chote zaminadaaron, kahi nahi jaaegi tumhari baudi. 

Bondita:- Haan somnath dada aur batuk, main idhar hi rahungi aur aap sab ko vaise hi tang karti rahungi.

Everybody agreed to it because they knew the importance of this law. They all were ready to protect their bondita from any danger.

After some time, the panchayat members came and Anirudh's decision shocked them. They made them do the "Ulte Phere".  They all went from there silently. They all had this thing in their mind that how will bondita stay without any relationship in the haveli but no one spoke because of the fear of the Roy Chaudharies. But, some of them were very angry and they thought Bondita did a very big mistake by going against the customs. They thought of teaching bondita a lesson by seeing a perfect chance to do so. 

So, that is it for today guys. I hope you all liked it. Let me know in the comments section.👇👇👇 The next part will be uploaded soon. Till then, stay tuned!! And as promised, tomorrow I will post 2 chapters. One in the morning and the other in evening.

Thankyou!! 😊😊😊


Anidita- Growing stronger than ever.Where stories live. Discover now