HM IS SITTING IN DSP SIR'S CABIN WAITING FOR HIM....HE ARRIVES HURRIDELY..SHE STANDS UPON HIS ARRIVAL...
AS : BAITHIYE BAITHIYE
HM : JAI HIND SIR !
AS :JAI HIND...PLEASE ( HE GESTURES HER TO SIT ) KSHAMA CHAHTE HAIN HJ...AANE MEIN THODA VILAMB HUA...DARASAL PHELI MEETING NE KAAFI SAMAY LE LIYA THA...SIDHA BINDU PAR AATE HAIN
HM :BINDU ?
AS : DIRECT POINT PAR AATE HAIN...AAPKE THANE MEIN EK NAYA CASE AAYA HAIN KANPUR KE KISI JEWELLER KA..AMIT KUMAR KA CASE..
HM : JI...
AS : WOH IG SIR KE JAAN PEHCHAN KE HAIN...YEHI KARAN HAIN KI HUME BHI ISS CASE MEIN VYAKTIGAT RUCHI LENI PAD RAHI HAIN..UNKE ANURODH PR...HUMNE YEH BHI SUNNA HAIN KI AAPNE CC KO USS LADKI KE PAAS BHEJ KAR VIVAAH PRASTAV RAKHA HAIN...YEH JAANE KE LIYE KI WOH LADKI SHIVANI HAIN YA NAHI...AAPKO LAGTA HAIN AAPNE SAHI KIYA ?
HM : AA...SIR LEKIN AAP YEH...
AS : DEKHIYE HJ..JAB USS LADKI KO YEH PATA CHALEGA KI AAPNE APNE FAIYDE KE LIYE..BHALE HI APNE FARZ KE LIYE HI KYON NA HO..USKA ISTEMAL KIYA HAIN...DHOKA DIYA HAIN TOH KYA BEETEGI USKE UPAR...KITNA BADA AAGHAT PAHUCHE GA USKE HYRIDAY KO..YEH KABHI SOCHA HAIN AAPNE ?
HM : KARNA PADTA HAIN SIR...DUTY KE LIYE KISI KA DIL TODNA PADTA HAIN..USSE DHOKA DENA PADTA HAIN...USSE ZINDAGI BHAR KA DARD DENA PADTA HAIN....LEKIN KYA KARE SIR...FARZ HAIN KARNA PADTA HAIN....AAP HI SE TOH SIKHA HAIN SIR..
SHE LOOKED AT HIM AND GAVE A FEINGED SMILE...GIVING ENOUGH TIME TO FEEL THE HEAT OF THOSE WORDS...AS EYES FELL....HE TRIED TO DIVERT THE TOPIC...
AS : AA...AA..EK...EK AUR BAAT HJ...AAJ SUBAH SE LAGATAR HUME THANE SE MISS CALLS AA RAHE HAIN...WAPAS PHONE KARNE PAR HUME YEH UTAR MILTA HAIN KI KOI NAHI JAANTA KI YEH PHONE KAUN KAR RAHA HAIN....KYA AAP ISS VISHAY MEIN KUCH JAANTI HAIN ?
HM : AA..NAHI SIR HUM KUCH NAHI JAANTE PAR AJEEB BAAT HAIN KI KOI AAPKO THANE SE KYU MISS CALL KREGA...AAP CHINTA MAT KIJIYE..HUM PATA LAGATE HAIN...
AS : JI...JAI HIND
AND HM SWIFTLY LEAVES FROM THE CABIN...
HE SITS BACK ON HIS CHAIR...HER WORDS STUNG LIKE SPEARS IN HIS HEART...YES..HE IS THE REASON OF HER PAIN , HER SADDNESS AND FAKE SMILE...SHE LOVED HIM TO THE CORE...AND WHAT DID HE DO ? BROKEN HER TRUST AND DESTROYED HER FAITH IN LOVE..TRUE LOVE....AND NOW WHEN HE REALISED HIS LOVE FOR HER...IT HAD BEEN LATE....SHE WOULD NOT FORGIVE HIM...SHE IS A LADY OF PRINCIPLES...SHE HAD DECIDED TO NOT LET ANYONE ENTER HER HEART NOW...
" ZINDAGI BHAR KA DARD DENA PADTA HAIN "...HER WORDS MOVED HIM....HE TOOK HIS CAR KEYS AND WENT AWAY WITHOUT TELLING ANYONE....HE REACHED A PEACEFUL LAKE SIDE
AS : UNHONE HUMSE PYAAR KIYA AUR HUMNE KYA DIYA ? DHOKA...AUR AB HUM YEH UMEED KARTE HAIN KI WOH SAB KUCH BHULAKAR HUMSE WAPIS PYAAR KARNE LAGE AUR HAMARI HO JAYIEN ? KITNE SWARTHI HAIN HUM....NAHI...AB YEH SAMBHAV NAHI HAIN....UNHE ZINDAGI MEIN MOVE ON KARNA HOGA JO WOH HAMARI WAJAH SE NAHI KAR PA RAHI HAIN...
( HE STOPPED A BIT TO THINK...AND SUDDENLY SOMETHING STRIKES HIM )
AS : DISTANCE...DOORIYAN...HUM HJ SE DUR HO JATE HAIN..HAMESHA KE LIYE...HUM RZ UNSE MEETHI MEETHI BAATEIN KARENGE AUR THANE JAKAR FLIRT KRENGE TOH WOH AAGE KAISE BHAD PAYENGI ? HUME YEH SAB BAND KR DENA CHAIYE AUR SIRF PROFFESSIONAL RHENA CHAIYE....YEH SAHI HAIN....
WHEN HE DECIDED....HE HAD A PROUD SMILE ON HIS FACE....HE DROVE BACK HOME
HM WAS WORKING ON FILES WHILE PS AND SS WERE GOSSIPING....
SS : MS NE DSP SIR KA PROPOSAL REJECT KAR DIYA...KITNE DUKHI LAG RAHE THE DSP SIR
PS : AB HUM KYA KAHE SANTU...YEH MS KA FAISLA HAIN AUR UNHONE KUCH SOCH SAMAJ KE HI LIYA HOGA...SHAYAD GALTI HUM KAR RAHE HAIN
SS : ISME HAMARI KYA GALTI PS ?
PS : JAB MS FAISLA LE CHUKI HAIN KI WOH DSP SIR SE SHAADI NAHI KARNA CHAHTI...AUR YEH SAB KHATAM KARNA CHAHTI HAIN TOH UNKE NIJI ZINDAGI MEIN HUM DAKHAL DENE WALE KOI NAHI HOTE...BHOLENATH SAB DEKHLENGE...UNPAR CHOD DENA CHAIYE...
SS : AAP SAHI KAH RAHI HAIN PS...CHALIYE...GHAR CHALTE HAIN RAAT HO GAYI HAIN
HERE HM HAD JUST COMPLETED HER FILE WHEN AMMI RINGED HER..
AMMI : BETA...GHAR AAJA AB...AUR KITNA SAMAY...ACCHA WOH TERI KHALA PHOTO MANG RAHI THI KAL WALI TOH MUJHE FORWARD KARDE..
HM : JI AMMI...BAS AA RAHE HAIN
HM OPENED HER GALLERY AND NOTICED THAT ALL HER AND AS PHOTOS HAVE DISAPPERAED...SHE REMEMBRED THE QAYAMAT CASE DUE TO WHICH BILLU DELETED ALL PICTURES...SHE SIGHED
do read the description first
do shower your love and tell me if you liked the story...this was just a buildup...it is on current anuseena track with my imagination....will not be uploading every day...hope you all understand....you can criticsce the story as well
thankyou
YOU ARE READING
Anuseena ❤ : Ever Be Mine?
FanfictionHASEENA MALLIK IS HEART BROKEN AND ANUBHAV SINGH IS GUILT RIDDEN...HE BLAMES HIMSELF FOR HER PAINFUL CONDITION AND DECIDES TO MOVE DISTANT FROM HER TO ABLE HER TO MOVE ON..BUT THIS DISTANCE IS MAKING HER FALL MORE IN LOVE WITH HIM..REASON BEING UNKN...