❤Hope you all will like this chapter...do follow me to get notified whenever I post a chapter because now updates will not be time-specific..do tell me your views in the comment box...I 💗 reading them..and a big thanks for 100 followers...thanks to all who supported me in this journey...
IT WAS EARLY IN THE MORNING WHEN HM HAD GONE TO THE NEARBY GARDEN FOR JOGGING...WHILE SHE WAS TOTALLY ENGROSSED IN JOGGING A MESSAGE POPPED UP ON HER PHONE...SHE WAS INDULGED IN REPLYING WHEN SHE COLLIDED WITH A TALL AND MUSCULAR MAN...BY THIS MERE TOUCH SHE KNEW THAT IT WAS AS...
AS: AREE...HM? DHYAAN SE...AAPKO LAGI TOH NAHI?
SHE LOOKED AT HIM...HE WAS IN HIS GYM CLOTHES AND WAS SWEATING...IT TOOK HER A MOMENT TO COME BACK IN HER SENSES...
HM : SIR AAP YAHA ? HAMARA MATLAB HAIN HUMNE AAPKO PHELE YAHA KABHI NAHI DEKHA ?
AS : HANN WOH AAJ HUM PHELI BAAR BHI YAHA JOGGING KARNE AAYE HAIN...HAMARA EK DOST RAHTA HAIN YAHA PAR...TOH USSE MILNE AAYE THE...AAJ WOH CHALA JAYEGA...TOH HUMNE SOCHA KI HUM YEHI JOGGING KARLE...
HM : OH..HUM TOH ROZ HI YAHA AATE HAIN..CHALIYE SAATH MEIN JOGGING KARTE HAIN...
AS : AA...WOH..H ( IN MIND ) YEH HJ HAMARE SAATH RAHNE KE MAUKE KAISE DHUND LETI HAIN..PHELE TOH YEH MAUKA RAHTE BHI DOOR BHAGTI THI...AUR AAJKAL ?
HM : ( SNAPPING HER FINGERS ) SIR?
AS: HANN CHALIYE...WOH HUM KISI VICHAR MEIN KHO GAYE THE..
THEY JOGGED FOR TIME UNTIL HM WAS BREATHLESS...SHE STOPPED NEAR A BENCH AND SAT THERE HUFFING...SHE TOILED HER BAG AND SIGHED
HM: HAMARI TOH PAANI KI BOTTLE HI KHATAM HO GAYI...( HUFFING )
AS: KOI BAAT NAHI HM...AAP ( HE TOOK OUT HIS WATER BOTTLE) YEH HAMARI BOTTLE SE PAANI PI LIJIYE...JHOOTHA NAHI HAIN...( HE LOOKED SIDEWAYS )
HM: HOTI BHI TOH KOI PROBLEM NAHI THI...
AS: JI?
HM : HAMARA MTLB HAIN SIR...KOI PROBLEM KI BAAT NAHI HAIN...HUM THODI HI DOOR PAR GHAR HAIN...JAKAR PI LENGE...
AS : HM...TAB TAK AAP AUR THAK JAYENGI...AUR WESE BHI PYAAS ROKNI NAHI CHAIYE...
HM: JI SIR...SHUKRIYA....( SHE DRANK THE WATER )
AS : ( LOOKING AT HIS WATCH ) OHH...HM HUM CHALTE HAIN...KAAFI SAMAY HO GAYA HAIN AUR HAMARA GHAR YAHA SE THODA DOOR BHI HAIN....
HM: JI SIR....(AFTER AS LEFT...HM SMILED...REMEMBERING THE MESSAGE )
AS WAS ENGROSSED IN HIS FILES WHEN SUDDENLY KARAN ENTERS HIS CABIN
AS: AREE KARAN? TUM YAHA...WOH BHI ITNI JALDI...KOI BAAT HAIN KYA?
KM: HANN YARR...BAHUT IMPORTANT BAAT KARNI THI...HASEENA KE BAARE MEIN
AS: HJ KE BAARE MEIN? KYA HUA UNHE? ( GETTING WORRIED )
KM: AREE CHINTA MAT KAR...DEKH...TU TOH JAANTA HI HAIN KI MAIN HASEENA KO LIKE KARTA HUN...AUR USKE BARTAAV SE BHI LAGTA HAIN KI WOH MUJHE PASAND KARTI HAIN...TOH MAIN RAHA THA KI...
AS : TOH KYA SOCH RAHE HO TUM ?
KM : KI MAIN AAJ USSE " PROPOSE " KARDU...
AS STOOD UP FROM HIS CHAIR AND LOOKED AT KARAN INTENTLY...
AS: TUMHE NAHI LAGTA YEH BAHUT JALDI HAIN ?
KM : JALDI NAHI HAIN YARR...TU TOH JANTA HAIN NA KI MAIN KABSE AAPNE LIYE KISI KO KHOJ RAHA HU...AUR HASEENA KO DEKH KAR MERA DIL TEZZI SE DHADAKNE LAGTA HAIN...USKI SMILE PE TOH JAAN KURBAN HAIN...AUR MAINE USKI ANKHON MEIN DEKHA HAIN..KI MAIN USKE LIYE SPECIAL HU....
AS WAS TRYING HARD TO CONTROL HIMSELF AND STAY CALM...HE COULD NOT LISTEN TO ANYONE ELSE'S LOVE COMMENTS FOR HM...
AS : TUM HAMARE PAAS KYU AAYE HAIN..JO KARNA HAIN KARLO...( HE TRIED AVOIDING EYE CONTACT )
KM: BHAI IDEA...IDEA LENE AAYA HUN TUJHSE KI KAISE PROPOSE KARU MAIN HASEENA KO...KOI MAST SE AUR ROMANTIC SA IDEA DE NA...PLEASE...
AS : KARAN YEH HUMSE NAHI HOTA...TUM JAANTE HO HUM INN SAB BAHUT KACHE HAIN..PYAAR AUR USSE JATANE MEIN...( LOW VOICE ) HUM TOH SIRF DHOKHA DENA JANTE HAIN...
KM : KYA ? CHAL RHENE DE...MAIN KHUD HI DEKH LUNGA...BYEE
KARAN LEFT THE CABIN...LEAVING AS IN DEEP THOUGHTS OF MIXED FEELINGS...FEELINGS OF POSSESSIVENESS AND GUILT...
IT WAS EVENING WHEN AS ARRIVED THE THANA...BADNAM REQUESTED HIM FOR A CUP OF TEA...SO HE SAT OUTSIDE..FACING HM'S CABIN...HE SAW HER WORKING ON SOME FILES...INVOLUNTARILY HE BEGAN GAZING AT HER...SUDDENLY ROSE PETALS BEGAN FALLING ON HER...SHE STOOD UP AND FOUND KARAN ON HIS KNEES...THEY SHARED AN EYE CONTACT...
AS WAS FROZEN IN HIS POSITION..HE WAS ANALYSING EVERYTHING GOING ON...HE COULD NOT BELIEVE HIS EYES...KARAN ACTUALLY PROPOSED HM...HE SAW HM TAKING THE ROSE...THE EARTH SLIPPED UNDER HIS FEET...HE WAS DUMBSTRUCK...
AS QUICKLY GOT BACK TO HIS CAR AND DROVE IT AWAY AT A HIGH SPEED...HM SAW THIS AND WAS WORRIED...
HM : KARAN...ANUBHAV SIR ISS TARAH SE GAADI CHALA KAR GAYE...HUM KUCH THIK NAHI LAG RAHA...KAHI HUM JYADA AAGE TOH NAHI BHAD GAYE...UNKE DIL KO ISSE BAHUT DARD HUA HAIN...HUME PATA NAHI KYU YEH SAB BAHUT GALAT LAG RAHA HAIN...
KM : TU CHINTA MAT KAR HASEENA...MAIN DEKH LUNGA...ABHI CHALTA HUN...
KARAN QUICKLY LEFT THE THANA...KS SAW HIM LEAVING AND SILENTLY ARRIVED AT HM'S CABIN...SHE SAW HER COLLECTING ROSE PETALS FROM HER DESK AND CHAIR...SHE QUICKLY LEFT FOR HQ...
SHE REACHED AS CABIN TO FOUND HIM SITTING BLANKLY ON THE CHAIR..WITH REDDENED EYES...SHE QUICKLY TOOK AND GLASS OF WATER AND GOES TOWARDS HIM...
KS : ANU BHAIYA ? YEH KYA..KYA HUA HAIN ?
AS : SAB KHATAM BEHNA..HAMARI MANOKAMNA PURI HO GAYI...KARAN AUR HJ EK SAATH HO GAYE..AAJ WOH BAHUT KHUSH HONGI...UNHE UNKA PYAAR MIL GAYA...PR SHAYAD HAMARE LIYE YEH SAB BAHUT JALD HO GAYA..EK HAFTE MEIN SAB BADAL GAYA...AAJ HUMNE UNHE...SACHME KHO DIYA...PAR SHAYAD YEHI LIKHA THA...HUME HAMARI PHELI MOHABAT NAHI MILLI....PAR HUM KHUSH HAIN KI HAMARA DIYA HUA GHAAV BHAR GAYA...
TEARS STARTED ROLLING DOWN KS CHEEK'S...SHE MADE AS DRINK WATER AND HUGGED HIM
KS : ANU BHAIYA...IDHAR DEKHIYE...MS AAPKI KISMAT MEIN NAHI LIKHI THI...KOI BAAT NAHI...KAM SE KAM UNKO KHUSHI LAUTNE MEIN HAMARA HAATH TOH HAIN...UNKI REAL SMILE WAPAS KARNE MEIN..HAINA ?
AS JUST NODDED...
YOU ARE READING
Anuseena ❤ : Ever Be Mine?
FanfictionHASEENA MALLIK IS HEART BROKEN AND ANUBHAV SINGH IS GUILT RIDDEN...HE BLAMES HIMSELF FOR HER PAINFUL CONDITION AND DECIDES TO MOVE DISTANT FROM HER TO ABLE HER TO MOVE ON..BUT THIS DISTANCE IS MAKING HER FALL MORE IN LOVE WITH HIM..REASON BEING UNKN...