ANUBHAV'S RUDE BEHAVIOUR

1.7K 138 37
                                    

Hope you all like the chapter....don't just be a silent reader...let me know your views in the comments below...I love reading them...do vote and " follow " ...next ch. on 118 followers target...Happy reading😊

IT WAS A MONTH SINCE AS HAD GONE FOR THE BIG MISSION...HM WAS DULL AND COLD ALL THESE DAYS...SHE MISSED HIM TERRIBLY...HIS PRESENCE AND EVERYTHING...THE LAST MEETING THEY HAD WAS NOT WORTH RETRIEVING...SHE CLOSED HER EYES TO LET GO OF THE THOUGHTS...

THE THANA PHONE STARTED RINGING...PS PICKED IT UP...

PS: KARISHMA JI...AAPKE LIYE HAIN...

KS : LAIYE DIJIYE...WESE HI PARESHAN HAIN ANU BHAIYA KE LIYE...UNKA AANE KA PATA HI NAHI LAG RAHA...CALL AUR AA RAHE HAIN...

AS : BEHNA...HUM BOL RAHE HAIN....HAMARA DURBHASH KHARAB HO GAYA THA...TOH THANE MEIN PHONE LAGANA PADA...MAA KO BATA DIJIYEGA...

KS : ( EYES SHONE ) ANU  BHAIYA...JALDI AAIYE...

IT WAS NOON WHEN AS SURPRISINGLY ARRIVED FOR THE ROUTINE VISIT...EVERYONE SALUTED HIM AND SMILED...

AS: JAI HIND...KAAM PRAGATI PAR HAIN ?

SS : JI SIR...AAP ITNE  DINO BAAD AAYE HAIN...BAHUT ACCHA LAG RAHA HAIN...

CC : HANN SIR...BILKUL MATLAB SAB AAPKO ITNA YAAD KIYA NA KYA BATAYE..EK PERSONAL LEVEL PAR REQUEST HAIN..ITNE LAMBE SAMAY KE LIYE MAT JAYA KIJIYE AAP...

AS : ( SMILED AT CC CONCERN ) HUME BHI AAP SABSE MILNE KA KAAFI MANN HO RAHA THA...PAR HM KAHA HAIN? AAJ THANE NAHI AAYI?

PS : AAI HAINA..LAGTA HAIN UNHE AAPKE AANE KA PATA NAHI CHALA...AAJKAL KHOI HUI SI RAHTI HAIN...HUM BULAKAR LAAYE..

AS: RHENE DIJIYE PS...BUSY HONGI...HUM PRASTHAN KARTE HAIN...( HE LEFT )

KS : HUM DEKH KE AAYE MS KO...LAGTA HAIN KAAM KAAFI HAIN...

HM WAS ENGAGED IN WORK AND HAD JUST PUT DOWN HER PHONE...SHE LOOKED UP TO FOUND KS AT THE DOOR...SHE NODDED HER TO ENTER...

HM: JI KS BOLIYE...?

KS : WOH AAP MEIN ITNI MASHGUL THI...HAMEIN LAGA BAHUT JYYADA KAAM HAIN ISILIYE AAYE THE...KUCH MADAT ?

HM: MASHGUL THE MATLAB?

KS : AAPKO ANU BHAIYA KE AANE KA PATA BHI NAHI CHALA...ABHI AAKAR GAYE WOH...ROUTINE VISIT PAR...

HM : ( HER FACE LIT UP ) DSP SIR AAYE THE...KAB? HAMEIN TOH...( RECOLLECTS ) WOH AMMI KA PHONE AAYA HUA THA...HUM BUSY THE THODA...

AS WAS IN HIS CABIN...BUSY THINKING HM BEHAVIOUR...

AS : HJ HOSPITAL MEIN BHI JAANKAR DUR CHALI GAYI THI..PHIR AAJ HUM ITNE DIN BAAD AAYE AUR UNHE KHABAR BHI NAHI LAGI...SHAYAD WOH APNI TARAF SE KOSHISHEIN KAR RAHI HAIN...AAJ TOH HUM COMMISSIONER SIR SE TRANSFER KI BAAT KARKE HI RAHENGE...

SUDDENLY KS ENTERED...AS LOOKED AT HER SURPRISINGLY...

AS: AAP? ISS WAQT?

KS : YEH KYA THA ANU BHAIYA ? AAP THANE AAYE ITNE DIN BAAD..MS SE MILNA TOH CHAIYE THA NA....WOH KAAM MEIN BUSY THI ISILIYE UNHE PATA NAHI CHALA KI AAP AAYE..AAP JANTE HAIN WOH AAPKA KABSE LAUTNE KA INTEZAR KAR RAHI THI...AUR AAP...BADA TRANSFER LENGE....AISE UNSE DUR JAYENGE TOH UNHE DUKH AUR YAAD KE SIWA KUCH NAHI HOGA...

AS : ( THINKING ) SAHI KAHA AAPNE...HUM SOCHTE HAIN KUCH...AUR HUMEIN MAAF KARDIJIYE...JANKAR AISA NAHI KIYA THA..HUMEIN SACH MEIN LAGA KI WOH BUSY HAIN...

KS: HAAN THIK HAIN...HUM JAA RAHE HAIN...( SHE LEAVES )

IT WAS EVENING AND HM COMPLETED ALL THE PENDING DOCUMENTS AND DROVE TO HQ...SHE STOOD AT THE DOOR TO GAZE AS FOR SOME TIME...WATCHING HIM AFTER SO LONG MADE HER HEART FLICKER...SHE SMILED...SHE TILTED HER HEAD TO FOUND ANOTHER MAN STANDING WITH HIM...IN FORMAL CLOTHES...

HM: JAI HIND SIR...YEH PENDING FILES THI...TOH HUM

AS : ( STERNLY ) AAP? AAP KYU DENE AAYI YEH FILE? HUMNE THANE MEIN PHONE KARKE SAKHT BOLA THA KI YEH FILE KS DENE AYENGI...PHIR AAP KYU AAYI?

HM WAS SURPRISED AT THIS SUDDEN RUDENESS....SHE SHEEPISHLY LOOKED AT THE MAN BESIDE AS...

HM : SIR HUMEIN NAHI PATA THA...SHAYAD HAMARE NIKALNE KE BAAD AAYA HOGA...SORRY

AS: BAITHIYE AB...LAIYE DIJIYE FILES...

HM HANDED HIM THE FILES...WHILE HE GRAVELY LOOKED AT THEM...

AS : ( STILL RUDE ) HM KYA HAIN YEH...AAJKAL AAP ITNI GALATIYA KYUN KAR RAHI HAIN...HUMNE AAPKO PHELE BHI BOLA THA OCCUPANCY DETAILS ADD KARNE KE LIYE AUR AAPNE PHIR WAHI NAHI KIYA...KAHA RAHTI HAIN AAP?

HM : ( LOOKING DOWN ) ( IN MIND ) KYA HOGAYA HAIN SIR KO...ISS TARAH SE CHOTI SI BAAT KE LIYE KOI AISE BARTAAV KARTA HAIN KYA...AAJU BAJU KHADE LOG KA BHI DHYAAN NAHI HAIN...

MN : MISS MALLIK ? AAPSE HI SAWAL KAR RAHE HAIN ANUBHAV JI...PHIR KHO GAYI AAP....SACCH AAJKAL DHYAAN BHATKA HUA LAGTA HAIN AAPKA....WESE KISIKA BHI KUCH KAH NAHI SAKTE...KAB KAUN KAABIL AFSAR LAPARWAH BAN JAAYE

AS WAS CONTROLLING HIS ANGER...BUT THIS WAS ENOUGH...HOW COULD HE EVEN SAY THOSE BLAMES TO HER HM...WHO IS HE TO TELL HER WHAT TO DO AND WHAT NOT...HE THRUST THE FILES ON THE DESK.. HE BROKE HIS SILENCE...

AS : CHUP...BILKUL CHUP HO JAAO ADITYA..TUM HOTE KAUN HO HJ KO YEH SAB KAHNE WALE ? TUMHE KUCH PATA BHI HAIN ISS FIELD AUR INKI KAABILIYAT KE BAARE MEIN ? HAMARE SAMNE HJ KI BURAI KARNE YA UNPAR BLAME KARNE KI GALTI DUBARA MAT KARNA...HUM INKE KHILAF KUCH BHI BARDASH NAHI KARTE...HUM UNKE SENIOR HAIN HUM DEKH LENGE...( HE STOPPED FOR SOME MOMENTS ) MAAFI MANGO...ABHI...

HM GAZED AT HER LOVE FONDLY...THIS CARE AND LOVE HAD MADE HER FALLEN SO DEEP FOR HIM...SHE SMILED...

MN: I'M SORRY MISS MALLIK...MUJHE YEH SAB NAHI KEHNA CHAIYE THA...

HM: KOI BAAT NAHI..( AS AND HM SHARED A SMALL EYE LOCK )

MN: MAIN CHALTA HUN...( HE LEAVES )

AS: HM...AAP AAPNE KAAM PAR DHYAAN DIJIYE...AGLI BAAR YEH GALTIYAN HUMEIN DOBARA NAHI MILNI CHAIYE...AUR HQ AANE SE PHELE THANE MEIN PUCH LE KI HAMARI TARAF SE KOI PARTICULAR ORDER TOH NAHI AAYA...AAP PRASTHAN KAR SAKTI HAIN...

HM NODDED AND SILENTLY LEFT...

HM: PATA NAHI ACHANAK KYA HO GAYA AAJ...ITNE RUDELY BEHAVE KAR RAHE THE...BHAGWAN JAANE INKKE MANN MEIN KYA CHALTA HAIN...

This ch. was written late-night...so consider this as today's update....thankyou✔

















Anuseena ❤ : Ever Be Mine?Where stories live. Discover now