AS ENTERED THE THANA TO FOUND EVERYONE QUIETLY WORKING...KS WAS OUT...
AS: JAI HIND...SS LOCATION?
SS: NO SIR...TRY KAR RAHE HAIN...
AS: HUM HM KE CABIN MEIN JA RAHE HAIN...KS AAYE TOH UNHE MEIN WAHI AANE KO BOLIYE..HUME UNN DONO SE KUCH DISCUSS KARNA HAIN...
SS: THIK HAIN SIR...
AS SILENTLY MOVED TOWARDS HM'S CABIN...SHE WAS BUSY TALKING ON THE PHONE...SO HE STOOD OUTSIDE AND WAITED FOR THE CONVERSATION TO GET OVER...
HM : AMMI...HUM SAMAJH RAHE HAIN...PAR HAMARI BAAT SUNIYE TOH SAHI...DULHAN.COM SE HAMARA ACCOUNT DELETE KAR DIJIYE...HUMNE DHUND LIYA HAIN AAPNE LIYE KOI...." KARAN ".. WOH HUME BAHUT ACCHE LAGTE HAIN...THIK HAIN HUM UNSE BAAT KARTE HAIN...
UPON HEARING THIS...THE EARTH SWEPT UNDER AS...HE COULD NOT BELIEVE WHATEVER HE HEARD JUST NOW...HE TRIED BALANCING HIMSELF BY TAKING THE SUPPORT OF THE FILE RACK...KS HAD ALSO ARRIVED IN THE MEANTIME AND HEARD ALL THE CONVERSATION...SHE WAS EQUALLY SHOCKED AT AS..HE LEFT FROM THERE WITHOUT UTTERING A WORD...KS TRIED TO FOLLOW HIM...BUT HE DROVE AWAY WAY TOO FAST
HM: AMMI BHI NA...JABSE KARAN SE MILLI HAIN BAS USSI KE BAARE MEIN PUCHTI RAHTI HAIN..AB HUME UNSE BAAT KARNI PADEGI KI APNE SPECIAL BIRYANI KI RECPIE AMMI KO DEDE...PHONE LAGATE HAIN...( SHE SIGHED )
IT WAS SO QUIET AT THAT TIME AND IT COMPELLED HER TO GO OUTSIDE AND CHECK...
HM : KS KAHA HAIN AUR KARAN JI BHI NAHI AAYE ?
PS : BHAGWAN JAANE KAHA GAYI HAIN...GAYI HONGI KISI SE MAAR PEET KARNE KE LIYE...KARAN SIR KA TOH NAHI PATA..WOH SHAYAD DUPHAR MEIN REPORT KRENGE...KAHI BUSY HAIN
HM: ACCHA...AUR...WOH...DSP SIR NAHI AAYE ?
SS: AAYE TOH THE MS...AAPKE CABIN MEIN BHI GAYE THE..KUCH DISCUSSION KE LIYE...
HM : KYA ? HAMARE CABIN MEIN...DSP SIR ?
SS : MS MAINE APNI INHI ANKHON SE DEKHA THA...KARISHMA MADAM KO BHI BULAYA THA...
HM : ( NARROWED HER EYES ) ACCHA THIK HAIN HUM DEKHTE HAIN...
AS WAS DRIVING TO NOWHERE...HIS EYES WELLED UP AND THE SOUNDS OF HM'S CONVERSATION WERE ECOHING IN HIS MIND...HE HAD ENOUGH OF CONTROLLING AND COMPOSURE ON HIMSELF AND HE CLOSED HIS EYES...LETTING THE TEARS FALL...HE STOPPED NEAR A LAKESIDE...
KS: PATA NAHI KAHA CHALE GAYE ANU BHAIYA...( SHE CLOSED HER EYES ) HANN...LAKESIDE GAYE HONGE...WAHI JAATE HAIN JAB PARESHAN HOTE HAIN..
AS WAS SITTING ON THE GROUND ABOVE THE LAKE...HM'S CONVERSATION AND MOMENTS WERE FLASHING IN HIS MIND...HE TRIED ANALYSING THEM BUT FOUND NO OTHER MEANING...
KS ARRIVED THERE AND RAN TOWARDS AS...
KS: ANU BHAIYA...
AS : ( QUICKLY CONTROLLING THE TEARS ) AREE BEHNA AAP...?
KS: HUMNE SAB SUNN LIYA ANU BHAIYA...MS KA PHONE WALA BAAT...
AS: AA...AAPNE SHUR...SHURU SE SUNNA?
KS: HANN BHAIYA...HUME TOH LAGTA THA KI MS AUR KARAN BHAIYA SIRF ACCHE DOST HAIN...HUM TOH AAPKO AISE HI CHIDHANE KE LIYE BOL DETE THE...HAMEIN NAHI PATA THA KI MS KARAN BHAIYA KO SACCH MEIN PASAND KARNE LAG...( SHE COULD NOT SAY FURTHER )
AS GULPED HIS TEARS AND NODDED...KS HUGGED HIM...
AS: BEHNA LAGA TOH HAMEIN BHI NAHI THA...KI SAB KUCH ITNI JALDI BADAL JAYEGA..
THEY BOTH WERE SILENT FOR SOME TIME...THEN KS SEPERATED HERSELF
KS: ANU BHAIYA HUM AAPKO AISE DUKHI NAHI DEKH SAKTE...AAP HI TOH MS SE DURR JANA CHAHTE THE...AAP HI TOH CHAHTE THE KI MS MOVE ON KAR JAYE..ISILIYE TOH YEH SAB KAR RAHE THE KABSE...MS KI KHUSHI KE LIYE HI TOH KAR RAHE THE NA AAP ?
KS WORDS HIT DIRECTLY TO AS HEART...HE WIPED HIS TEARS AND WENT SOME STEPS AHEAD...KS STOOD THERE WAITING FOR HIS REACTION....AS THOUGHT FOR A MINUTE AND LET THE UNKNOWN HELD BREATH OUT...
AS: AAP SAHI KAH RAHI HAIN BEHNA ( HE TURNED TOWARDS KS ) HUM HJ SE DURR KYU JANA CHAHTE THE...ISILIYE TAKI WOH MOVE ON KAR SAKE...HUMEIN BHUL JAYE...HAMARE DIYE DARD KO BHUL KAR APNI ZINDAGI KI NAYI AUR KHUSHAL SHURUWAT KARE...AUR AB JAB AISA HO RAHA TOH HUM SHIKAYAT KYU KAR RAHE...AGAR HJ KARAN KE SAATH KHUSH HAIN TOH HUMEIN BHI KHUSH HONA CHAIYE...HAMNE UNSE PYAAR KIYA...PAR SHAYAD USSE REALISE KARNE MEIN BAHUT SAMAY LAGA DIYA AUR UNHE KHO DIYA...PAR YEH TOH HUM JANTE HAIN KI UNKI KHUSHI MEIN HI HAMARI KHUSHI HAIN...
KS : ( HER EYES WERE FILLED UP WITH TEARS UPON LISTENING AS WORDS ) ANU BHAIYA..? KYA SOCH RAHE HAIN ...
AS : ( HE QUICKLY COMPOSED HIMSELF ) YEHI KI HJ TOH KARAN KO PASAND KARNE LAGI HAIN PAR KARAN ? HAM PATA LAGATE HAIN...
KS : AUR AGAR AISA NAHI HUA TOH...?
AS : TOH HUM KAR WAYENGE...HJ NE EK BAAR PYAAR MEIN DARD SAAH CHUKA HAIN...JISKE JIMEDAR HAIN HUM...AB HUM HI APNI GALTI SUDHARENGE...HUM UNKO WAPAS DUKHI NAHI HONE DENGE...HUM JAANTE HAIN KARAN KO...
KS : MTLB AAP UNHE KAREEB LANE KI SOCH RAHE HAIN...( RAISING HER EYEBROW )
AS JUST WEAKLY SMILED AND LEFT....KS STOOD THERE WITH LONGING EYES...
KS : HUM JANTE BHAIYA...APKE LIYE YEH SAB ASAAN NAHI HAIN..BAHUT DARD HOTA HAIN...PYAAR HAMNE BHI KIYA HAIN...
HM : KAHA HAIN ANUHAV SIR...AB TAK TOH UNHE AA JANA CHAIYE...KS BHI NAZAR NAHI AARHI..SS TOH KAH RAHI THI KI SIR AAKAR CHALE GAYE...PR AISA KAISE HO SAKTA HAIN...
( SHE WAS QUITE TENSED WHEN KS ENTERED )
HM: AREE KS...AAIYE...AAPSE KUCH BAAT KARNI THI..
KS : JAI HIND MS...WOH KUCH KAAM AAGYA THA...AUR ANU BHAIYA AAYE THE PAR KUCH URGENT MEETING KI WAJAH SE BICH MEIN HI JANA PADA...WOH SHAAM KO AYENGE SHAYAD...HUM CHALTE HAIN MS..KAAM BAHUT HAIN
HM : YEH KS ITNI UKHADI HUI SI KYU THI...KHAIR HUM BHI KAAM KRLETE HAIN
AS ARRIVED AT HIS HOME...MATAJI WAS NOT THERE...HE GOES UPSTAIRS AND SAT ON HIS BED...AFTER DEEP THINKING...HE GOES TO HIS BATHROOM AND STANDS UNDER THE COLD SHOWER...QUITELY WASHING AWAY SADNESS AND PREPARING HIM FOR SOMETHING NEW THAT HE HAD THOUGHT...
Hope you all liked this chapter...do vote and tell me your views and opinions on the story and ch. in comments...Also don't forget to " follow " if you liked my work and to ge notified whenever i post...🧡
read , imagine and enjoy😊
YOU ARE READING
Anuseena ❤ : Ever Be Mine?
FanficHASEENA MALLIK IS HEART BROKEN AND ANUBHAV SINGH IS GUILT RIDDEN...HE BLAMES HIMSELF FOR HER PAINFUL CONDITION AND DECIDES TO MOVE DISTANT FROM HER TO ABLE HER TO MOVE ON..BUT THIS DISTANCE IS MAKING HER FALL MORE IN LOVE WITH HIM..REASON BEING UNKN...