DECISION TO CONFESS

1.6K 142 34
                                    

Hope you all will like the chapter as this required a lot of hardwork and thinking...the appericiatition always boost's my confidence...and don't forget to follow , vote and comment🥰

KS : ANU BHAIYA..AB HUM CHALTE HAIN...THANE MEIN THODA KAAM HAIN..AAP BILKUL PARESHAN MAT HOIYEGA...SAB KUCH THIK HO JAYEGA...

AS : JI BEHNA...AAP JAIYE AUR CASE SAMBHALIYE...

KARAN AND HM WAS MOVING BACK AND FRO IN THE CABIN...WHILE KARAN WAS IN DEEP THOUGHTS...HM WAS TENSED...

KM : HASEENA MAIN KYA KAH RAHA THA KI AB HUM...

HM : EK MINUTE KARAN...PLEASE...AB AUR KUCH NAHI...HUMSE BAHUT BADI GALATI HUI HAIN...HUM ANUBHAV SIR KO ISS TARAH SE HURT NAHI DEKH SAKTE...PATA NAHI KYU HUMNE YEH SAB KARNE KA FAISLA LE LIYA...BAHUT AAGE BHAD GAYE HAIN HUM KARAN...HUMARI NARAZGI ISS BAAT KI THI KI UNHONE HUME DHOKA DIYA...PAR  HUM KYA KAR RAHE HAIN ? UNHONE HUME HURT KIYA AUR HUM ? HUM BHI UNHE HURT KAR RAHE HAIN...

KM : HASEENA...TUM APNE AAP KO DOSH KYU DE RAHI HAIN...TUMHARA MAKSAD USSE HURT KARNA THODI THA..TUM TOH BASS..

HM : HUM KYA ? HAMARA MAKSAD NAHI THA UNHE HURT KARNA PAR HUMNE KIYA...UNKA BHI MAKSAD HUME DHOKA DENA NAHI THA...UNKA MAKSAD TOH DESH HIT THA NA...AUR HUMNE KYA KIYA ? EK CONFESSION KE LIYE YEH SAB...?

KM : HASEENA WOH ALAG BAAT HAIN...USS DESH HIT KE KAAM MEIN TUMHARA DIL...TUMHARI ICCHA AUR TUMHARE SAPNE SAB TUT GAYE..ZINDAGI BHAR KA DARD DIYA HAIN TUMHE...AUR SHAYAD TUM THIK KAH RAHI HO...ANUBHAV HURT HUA HAIN...BUT ITNA NAHI KI TUM APNE AUR USKE DHOKE KO COMPARE KARO...

HM : KYU COMPARE NA KARE KARAN ? HURT IS HURT..HUM JANTE HAIN KI HUM UNKI PHELI AUR SACCHI MOHABAT HAIN...AUR HUME UNKI SACCHAI BAHUT BAAD MEIN PATA CHALI...PHELI MOHABAT KHONE KA DARD HUM JANTE HAIN..AUR UNHONE BHI TOH REJECTION FACE KIYA NA...LEKIN PHIR KABHI KOSHISH HI NAHI KARI HAMARA VISHWAS LAUTANE KA...ITNA TOH UNHE BHI PATA HONA CHAIYE KI HUM UNKE ALWA KISI SE PYAAR NAHI KAR SAKTE...

KM : LISTEN HASEENA...MAIN PURI KAHANI NAHI JANTA HU...AUR NA HI TUM DONO KI INNER FEELINGS...LEKIN MERI BAAT SUNO...

HM NODDED AND THEY BOTH DISCUSSED SOMETHING...HM SMILED AND KARAN QUICKLY DROVE TO HQ...HE SAW AS ENGROSSED IN WORK...HE COUGHED TO GRAB HIS ATTENTION...AS LOOKED AT HIM WITH A SMILE...HIS EYES DEPICTED NOTHING...AFTERALL HE WAS A SECRET AGENT AND NEGOTITION SPECIALIST...HE COULD HIDE HIS EMOTIONS WELL...

AS : AREE KARAN ? TUMNE HM KO PROPOSE KIYA ? KYA JAWAB DIYA UNHONE...HUM SHAT PRATISHAT KAH SAKTE HAIN UNHONE TUMHE MANA TOH NAHI KIYA HOGA....YAHA BAITHO AUR BATAO HUME...

KM  : HANN ANUBHAV....KIYA MAINE HASEENA KO PROPOSE...BUT SHAYAD TUMHARA ANUMAN GALAT HAIN...

AS : HAMARA ANUMAN GALAT HAIN ? HO HI NAHI SAKTA...HUMNE KHUD UNHE TUMHARE HAATHO ROSE LETE DEKHA THA...

KM : KYA..?

AS :  AA...KU..KUCH NAHI...TUM BATAO...KYA HUA ?

KM : MAINE HASEENA KO PROPOSE KIYA...USNE MERE HAATH SE ROSE LIYA AUR KISI KHYAAL MEIN HO GAYI...KUCH DER BAAD USNE WOH ROSE TABLE PAR RAKHA AUR MUJHE APNI ZINDAGI KI EK SACCHAI BATAI...JISSE SUNNE KE BAAD MAIN YAHA...SIDHE TUMHARE PAAS AAYA HUN...

AS : AI...AISA KYA KAH DIYA UNHONE ( AVOIDING EYE CONTACT )

KM : USNE MUJHE REJECT KAR DIYA...PATA HAIN KYUN ? KYUNKI WOH KISI AUR SE PYAAR KARTI THI...BAHUT PYAAR...USNE MUJHE EK BAAR BATAYA THA KI WOH HAMESHA SE SHAADI SE ISILIYE DOOR BHAGTI THI KYUNKI WOH APNI MOHABAT KA INTEZAR KAR RAHI THI...KOI AISA JO USKE DIL PAR DASTAK DE...AUR KISI NE DI BHI...WOH USKI PHELI MOHABAT THI...USKE LIYE BAHUT SAPNE DEKHE THE USNE...USKE AANE SE USKI ZINDAGI EK KHUSHAL SAPNE JAISI HO GAYI THI..PAR PHIR....

AS UNDERSTOOD THAT THE PERSON BEING RESEMBLED IS HE...HEARING THOSE WORDS FROM KARAN'S MOUTH MADE HIS GUILT DEEPER...HE KNEW THAT HE HAD HURTED HER TO THE CORE...BUT THESE WORDS WERE MAKING HIM REFRESH ALL THE WOUNDS HE HAD GIVEN HER...HE TRIED HARD TO CONTROL HIS DEEPINING GUILT AND TEARS OF FORGIVENESS

KM : PAR PHIR USSE PATA CHALA KI YEH SAB EK DHOKA THA....USKE SAARE SAPNE TOOT GAYE...AUR DIL BIKHAR GAYA...USKA PYAAR KE UPAR SE...RISHTE KE UPAR SE VISHWAS UTH GAYA...USNE BAHUT MUSKIL SE JODA HAIN APNA DIL..WOH WAPAS ISSE TODNE KE LIYE TAIYAAR NAHI HAIN...ZINDAGI BHAR KA DARD HAIN USKE PAAS...AUR AB WOH KISI SE KABHI PYAAR NAHI KAR PAYEGI...KABHI KISI SE SHAADI NAHI KAREGI...PATA HAIN KYUN ? KYUNKI WOH SIRF USKI HONA CHAHTI THI...AUR WOH INSAAN HAMESHA USKI NAZARO KE SAMNE HOTA HAIN...AISE MEIN USKE LIYE YEH  SAB BHULNA BAHUT DIFFICULT HAIN...

LISTENING HASEENA'S PAIN...ANUBHAV WAS TOTALLY BROKEN...HIS GUILT WAS PIERCING HIM NOW...THE LADY HE HAD LOVED THE MOST IS IN PAIN AND SADNESS AND THE ONLY REASON FOR HER LOST SMILE WAS " HE " ....HER LOVE " ANUBHAV SINGH "....THESE TRUE WORDS WERE NOW HITTING HIS CORE....

KM : MAIN CHALTA HUN...MERA ISS CASE MEIN KAAM YEHI TAK THA...BYE

AS JUST NODDED AND RINGED KS...KS INSTANTLY ARRIVED AT HQ...SHE KNEW THAT IT WAS SOMETHING SERIOUS....

KS : ANU BHAIYA ? AISE ACHANAK KYU BULAYA AAPNE HUME...AAP THIK TOH HAINA ? ( SHE TOUCHED AS FOREHEAD...IT WAS QUITE HOT ) AAPKO TOH BHUKAR HAIN.

AS : BEHNA HUMNE AAPKO KUCH BATANE KE LIYE BULAYA HAIN....HUM..HUM YAHA SE..YAHA SE JA RAHE HAIN..." STHANANTRAN " LE RAHE HAIN...

KS : ( SHE WAS SHOCKED ) TRANSFER ? KYUN ? KYA HUA ANU BHAIYA ?

AS : ANKHE KHUL GAYI HAIN HAMARI BEHNA...AAP JANTI HAIN KARAN NE AAJ HJ KO PROPOSE KIYA THA...PAR UNHONE INKAR KAR DIYA...AUR BATAIYE ISKA KARAND KAUN HAIN ? " HUM "....HUMNE UNKE SAPNE CHUR CHUR KAR DIYE...HUM HI HAIN JISKI WAJAH SE UNKA PYAAR PAR SE BHAROSA UTH GAYA...

KS : PAR BHAIYA AISE BHI TRANSFER LENE KI BAAT KAHA SE AAGAYI...? AAP DOORIYAN BANA RAHE HAINA ? WOH MOVE ON KARLENGI

AS : NAHI BEHNA...WOH MOVE ON TAB KRENGI...HUME TAB BHULENGI JAB HUM UNKI NAZARO KE SAMNE HI NAHI HONGE...KARAN NE THIK KAHA THA...HUM HAMESHA UNKI NAZARON KE SAMNE HOTE HAIN...AISE MEIN UNKO HUME BHULNA BAHUT MUSHKIL HAIN...

KS : ANU BHAIYA YEH ISKA HAAL NAHI HAIN..

AS : YEHI HAIN BEHNA...HUMNE NIRNAYE LE CHUKA HAIN..

KS JUST NODDED AND HUGGED AS..HERE HM WAS RESTLESS IN HER CABIN...

HM : AB TAK TOH KARAN NE ANUBHAV SIR KO SACCHAI BATA DI HOGI..PATA NAHI KYA BOLA HOGA..SIR AYENGE YA NAHI...( HM'S PHONE START RINGING ) HELLO KARAN ? KYA HUA ?

KM : MAIN SACH NAHI BOL PAYA...WOH ISSE AUR HURT HO JATA..PAR MERE DIL JO BHI BAATEIN THI TUM DONO KE RISHTE KO LEKAR WOH SAB MAIN USKE SAMNE BOL CHUKA HUN...AB MUJHE NAHI PATA KI WOH MAAFI MANGNE AAYEGA YA KYA KAREGA...GOODBYE...PHIR MILENGE

HM DISCONNECTED THE CALL AND SAT BLANKLY  ON HER CHAIR...AFTER A THOUGHT SHE STOOD UP AND TOOK A DEEP BREATH...

HM : HUM KUCH NAHI JANTE...HUM ANUBHAV SIR KO BATANE JA RAHE HAIN KI HUM UNKE ALAWA KISI SE PYAAR NAHI KARTE AUR NA KABHI KAR PAYENGE...WOHI HAMARI MOHABAT HAIN AUR HUM UNHI KE HOYENGE...HUM UNHE AAJ HI CONFESS KARNE JA RAHE HAIN KI HUM UNSE PYAAR KARTE HAIN AUR SHAADI KARNA CHAHTE HAIN...




Anuseena ❤ : Ever Be Mine?Where stories live. Discover now