BACK TO ALL LOCATIONS

1.3K 129 29
                                    

Tell me if you all are liking the storyline and your views on the chapter....do vote and don't forget to follow if you are new and found my writing worthwhile....writing ch.s required time and a lot of thinking...and your support is blissful..thankyou you...happy 🥰😊 reading

HM HEADED TOWARDS THE UPRIGHT BACK...WHILE AS RELAXED FOR A FEW  MINUTES AND WAS WIPING OFF THE SWEAT USING A TOWEL...HM WAS THINKING ABOUT HOW TO START THE MISSION-RELATED CONVERSATION...

HM: SIR...AAP TOH EK SECRET AGENT HAIN...AAPNE BAHUT SE MISSIONS HANDLE KIYE HONGE NA?

AS: AAPKO KAISE GYAAT HUA KI HUM EK GUPT AGENT HAIN?

HM : HANN...WOH HUME KS NE BATAYA THA...ISILIYE AAPSE SALAH MANGNE AAYE HAIN...

AS: OHH...SALAH? KIS KARYE HETU ?

HM : HUME EK MISSION PAR APPOINT KIYA GAYA HAIN...BAHUT BADA MISSION HAIN...DESH HIT KA...DESH KE KHILAF HO RAHI EK BAHUT BADI SAZISH SE BACHANE KE LIYE..." MISSION - JEET "

AS : ( HE SUDDENLY STRAINED HIS FOREHEAD ) MI...MISSION JEET...( HE SAID REMEMBREINGLY )

HM : KYA HUA SIR...?

AS : NAHI KUCH NAHI...BAS THODA SUNA SA LAG...NAHI... AAP BOLIYE AAGE...

HM: JI SIR...TOH AAP TOH MISSION PAR GAYE HAIN...HUM PHELI BAAR ON BOARD HAIN...TOH HUME LAGA KI AAPKO AISE MISSIONS KE RISKS AUR HANDLE TRICKS AATI HONGI...

AS : ( COMING OUT OF HIS THOUGHTS ) JI JI...DESH HIT KE MISSION MEIN BAHUT SAVDHANI BARATNI PADTI HAIN..BAATEIN GUPT RAKHNI HOTI HAIN AUR TRAINING TOH SHURU HO GAYI HOGI AAPKI?

HM : JI SIR..HO GAYI HAIN SHURU...( IN MIND ) HUM AUR KYA BOLE...HUME TOH KHUD MISSION KE BAARE MEIN ITNI DETAIL NAHI PATA HAIN...

AS : KYA HUA MISS MALLIK ? AAP KIS SOCH MEIN HAIN ?

HM : NAHI SIR...BAS THODA THAK GAYE HAIN...PAANI KI BOTTLE DHUND RAHE THE....

AS: AAPKE PICHE HI TOH RAKHI HAIN...( HE GESTURED )

HM: OH...SHUKRIYA...( SHE BIT HER LIP )

HM TURNED TO TAKE HER BOTTLE WHEN SHE SAW 2 GIRLS STARING AT AS....SHE ROLLED HER EYES AND GLARED AT THEM...AS NOTICED THIS AND SMIRKED...

HM : SIR...CHALTE HAIN PHIR...WESE BHI THANE PAHUCHNA HAIN..LATE HO JAYEGA...AAP BHI CHALIYE....( SHE STOOD IN FRONT OF HIM )

AS: KYU?...HUME GHURNE KA HAQ SIRF AAPKA HAIN ? ( HE SMILED NAUGHTILY )

HM : ( STARTLED ) HANN? NAHI SIR...KYU..?

AS : ( LAUGHED ) KUCH NAHI...AISE HI...CHALIYE...( HE WALKED AHEAD )

HM CLOSED HER EYES IN EMBARRASSMENT AND SMILED...SHE TOO FOLLOWED...

THEY WERE TALKING TOWARDS HOME WHEN SUDDENLY IT REMINDS HM OF THE UNOFFICIAL TEA DATE THEY HAD...SHE REMEMBERED THE CONVERSATION THERE WHICH MENTIONED HIS CHACHA " MAHIPAL SINGH "...

HM : ( IN MIND ) HUM SIR KO CHAI KI TAPRI JANE KE LIYE KOSHISH KARTE HAIN...SHAYAD MAHIPAL CHACHA KA ZIKR AUR WAHA HUI BAATON SE UNHE KUCH KUCH YAAD AANA SHURU HO JAYEGA...

HM : SIR....AAP CHAI PIYENGE...?

AS : NAHI MISS MALLIK...AAP PIJIYE...HUME DERI HO RAHI HAIN...

HM: SIR...PLEASE...BAHUT ACCHI CHAI HAIN YAHA KI...BILKUL REFRESH KAR DENE WALI...JYADA SAMAY NAHI LAGEGA...PLEASE...( SHE LOOKED AT HIM TRYING TO INTERPRET THE ANSWER )

AS: ACCHA CHALIYE...( HE SMILED )

THEY WENT TOWARDS THE TEA STALL AND ORDERED FOR 2 CUPS...HM MESSAGED KS THAT SHE CAN GO TO THE THANA....THIS WILL TAKE SOME MORE TIME...SHE HANDED THE CUP TO AS...

Anuseena ❤ : Ever Be Mine?Where stories live. Discover now