THE TRUTH

1.8K 145 41
                                    

Hope you all liked the chapter...required a lot of time in thinking and writing....do vote and "follow" if you find my writing worth it...also comment down your views about this chapter...I love reading them....also...the end of the fanfic is near...some ch.s more...happy reading❤💖Next ch. on 122 followers today...

AS VISITED THE THANA TO SEE EVERYONE QUIETLY WORKING...HE WAS SURPRISED...

AS: JAI HIND...AAJ AAP SAB SHANTI SE KAAM KAR RAHE HAIN..?

SS : ( HOLDING HER STOMACH ) JI...SIR...HUME AISE DEKH KAR AAPKA MOOD ACCHA HO GAYA ?

AS : ( FROWNING HER EYEBROWS ) KYU? AUR SS YEH AAPNE APNE PET PAR HATH KYU RAKHA HAIN?

CC : ( FAKELY LAUGHING ) AA...SIR WOH INHONE NA...HANN AAJ SUBEH...

SS : ( LETTING IN ONE GO ) SIR WOH HUM ACCHE SE ISILIYE KAAM KAR RAHE THE KYUNKI HUM CHAHTE THE KI AAPKA MOOD ACCHA RAHE AUR AAP HAMARI BAAT MAN JAYYE..KYUNKI KUCH DINO SE AAP THODE RUDE HAIN..

AS : ( SIGHED ) ACCHA...TOH BATAIYE KI AISA KYA HAIN JISKE LIYE HAMARA MOOD ACCHA HONA CHAIYE...?

PS: AREE YEH CHEETE NE EK TRICK SIKHI HAIN...TOH AZMANA CHAHTA HAIN..PAR HUME SE KOI RAAZI NAHI HO RAHA...

AS : AISI KAUNSI TRICK HAIN..?

CC: SIR HUM NA BINA CHABHI KE HATHKADI KHOLNA JANTE HAIN...YEH LOG HAMARA VISHWAS HI NAHI KAR RAHE...KARISHMA MADAM PATROLLING PAR GAYI HAIN WARNA WOH MAAN JATI AUR HASEENA MADAM TOH HUME HI DAANT DENGI...

AS : ( SMILED AT HIS TALK ) KOI BAAT NAHI CC...AAP HUM PAR AZAZMA LIJIYE...HUME AAP PAR PURA BHAROSA HAIN...

CC: AREE SIR...THANK YOU, SIR ( IN HIS STYLE )...HUM NA ABHI AAYE...AB DEKHNA AAP SAB...

CC COMES WITH A PAIR OF HANDCUFFS AND LOCKS IT AROUND AS'S HAND...

SS: LA CHABHI MAIN RAKHU...TOH KHOL NAHI PAYA TOH ?

CC : ( THROWING THE KEY AWAY SOMEWHERE IN THE THANA ) AREE SANTU JI...USKI JARURAT NAHI PADEGI..AB DEKHIYE AAP?

CC WAS ABOUT TO START OPENING THE HANDCUFFS WHEN IG SIR ARRIVED...EVERYONE LOOKED AT EACH OTHER WITH SCAREDLY SHOCKED EXPRESSIONS...HM CAME OUTSIDE FROM HER CABIN...SHE WAS SURPRISED TO SEE AS ALREADY THERE...

HM : ( IN LOW  VOICE ) AAP KAB AAYE?

AS : ( STERN BUT LOW ) JAB AAP KAAM MEIN VYAST THI HM...

EVERYONE SALUTED HIM...HE SMILED

IG : KHUSHKHABRI HAIN...HAMARE GHAR EK LAXMI KA JANAM HUA HAIN...USSI KI KHUSHI MEIN HUM AAP SAB KE LIYE MITHAI LAAYE HAIN..LIJIYE...

EVERYONE CONGRATULATED HIM AND TOOK THE SWEETS EXCEPT AS...

IG: KYA HUA ANUBHAV TUMNE MITHAI NAHI LI ?

AS : ( FUMBLING ) JI SIR...WOH...HAAN...AAJ HAMARA AADHE DIN KA VRAT HAIN...TOH AAP HAMARI HISSE KI MITHAI...

HM : ( EXTENDING HER HAND ) HUME DE DIJIYE...HUM INHE TIFFIN MEIN RAKH KE DE DENGE..

IG : AADHA DIN KA VRAT ? KHAIR..MAIN CHAHTA HUN TUM SPECIALLY YEH MITHAI TASTE KARO...KYUNKI ADHA DIN HONE HI WALA HAIN..AUR MUJHE BATAO KI ISMEIN KYA KYA DAALA GAYA THA...KYUNKI MERI WIFE NE PUCHA HAIN AUR MUJHE NAHI SAMAJ AAYA...TOH TUMHARI COOKING TO BAHUT ACCHI HAIN...ISILIYE....1 GHANTE MEIN BATA DENA....

AS : ( LOOKED AT CC ) JI SIR BILKUL...JAI HIND...

IG: HANN...CC AAP HAMARE SAATH CHALIYE...MPT KI FILES KA KAAM THA...

EVERYONE EXPECT HM GLARED AT HIM...

CC: SIR...SIR HUM HI JARURI HAIN ?

IG: JI HANN...AAPKE KUCH SIGN CHAIYE..AUR SAWAL KIYE BINA CHALE...JAI HIND

CC : ( HELPLESS FACE ) JI SIR...( TOWARDS AS ) SORRY SIR...

SS: SIR...AB KYA KARE?

PS : CHEETE NE THANE MEIN HI KAHI CHABHI FENKI THI...CHALIYE DHUNDTE HAIN..LEKIN USMAIN TIME LAGEGA...PHIR TASTE KARKE BATANE MEIN BHI....TOH HUM LOG YAHA DHUNTE HAIN..AAP AUR MS ANDAR JAKAR IG KA DIYA KAAM KIJIYE...

SS: INTELLIGENT PUSHPEE...

HM: HUME KOI KUCH EXPLAIN KAREGA?

AS : ( TENSED ) CHALIYE...HUM KARTE HAIN...

THEY WALKED TOWARDS THE CABIN WHILE AS EXPLAINED EVERYTHING TO HM...THE MOMENT THEY ENTERED THE CABIN HM BURST OUT LAUGHING...

HM : ( CONTROLLING HER LAUGH ) SORRY SIR...( SMILES ) PAR...ACCHA KOI BAAT NAHI...HUM IG KA DIYA KAAM KAR LETE HAIN...

AS SAT ON THE SEAT WHILE HM SAT BESIDE HIM WITH A PAPER AND PENCIL...SHE LOOKED AT AS WHO WAS KIND OF BLANK...

HM: KYA HUA SIR?

AS: HM...ISS TARAH ( SHOWING HIS HANDCUFFS ) HUM KAISE KHAYENGE AUR KYA DAALA HAIN BATAYENGE...

HM SMILED...SHE SLID THE PEN AND PAPER TOWARDS AS AND TOOK THE LADOO IN HER HANDS...SHE GREW CLOSER TO HIM AND TOOK A SMALL PORTION OF THE LADOO AND BRING IT NEAR AS MOUTH...HE LOOKED AT HER AND GULPED...SHE RAISED HER EYEBROWS AND GESTURED HIM TO EAT AND MOMENTOUSLY WRITE DOWN.. AS SILENTLY SMILED AND TOOK A BITE...HM BLUSHED BUT QUICKLY HID IT...

AFTER SOME BITES...

AS : HMM HMM....BAS HM...HO GAYA...HUME PATA CHAL GAYA KI ISME KYA KYA DAALA HAIN...HAMARI MADAT KARNE KE LIYE DHANYAWAD...HUM CHALTE HAIN...

HM : WAH SIR AAPKO AISE HI PATA CHAL GAYA..AAP COOKING MEIN SACCH MEIN MASTER HAIN...SHAADI KE BAAD ISS CHIZ KI PARESHANI NAHI HOGI...

AS: JI?

HM : AAPKI PATNI KO....AGAR BAAD MEIN AAPKA MANN BADAL GAYA TOH...YA MATAJI KI ZIDD JEET GAYI TOH...( COVERED UP )

AS: JI JI...HUM PRASTHAN KARTE HAIN...( HURRIEDLY LEFT )

SS: AREE SIR...AISE KAISE...( SHOWING THE KEYS ) HAATH?

AS: OH HUM TOH BHUL GAYE JALDI MEIN....( SMILED )

IT WAS EARLY EVENING WHEN HM VISITED HQ...SHE SAW KS ALREADY THERE AND THEY BOTH WERE TALKING...SHE REMINISCED THE LAST NIGHT AND DECIDED TO LISTEN TO GET A CUE...

KS : KYA HUA ANU BHAIYA ? MS KI TARAF SE ?

AS : HUM ACCHI KOSHISH KAR RAHE HAIN...KAL HUM UNKE GHAR BHI GAYE THE...FILES DENE..TOH WAHA EK GAREEB BACHA KHANA MANGNE AAYA THA...HUMKE UNKE SAMNE USSE DAANT KAR BHEJ DIYA....HUME YAKEEN HAIN INHE WOH CHIZ ACCHI NAHI LAGI HOGI AUR THODA SA HI SAHI PAR BURA TOH UNHONE SOCHA HOGA...

KS : AREE ANU BHAIYA AAP MS KE SAMNE RUDE BANANE AUR AAPNE LIYE UNKE MANN MEIN NAFRAT PAIDA KARNE KE LIYE...USS GAREEB BACHE KO KAHE DOSH DIYE...

AS : BEHNA...HUMNE USS PHIR BULA KAR KHANA DIYA THA...AUR MAAFI BHI MANGI..

HM : ( SMILED WITH TEARS ) ITNA PYAAR? AUR INKO KYA LAGTA HAIN AISE HI INSE NAFARAT KAR LENGE HUM...KABHI NAHI...INKI NAHI HUE TOH KABHI KISI KE NAHI HONGE....( LAUGHED ) BHOLE AASHIQ...

SHE COUGHED TO GRAB THEIR ATTENTION...KS AND AS WERE STARTLED...KS PHONE RANG...

AS : AAP HM ? KABSE ?

HM : BAS ABHI SIR..WOH BAATEIN CHAL RAHI THI TOH SOCHA KNOCK KARLE...

AS : ( SIGHED ) OHH...LAIYE PHIR FILES DIJIYE...HUM AAPKO 2 DOCUMENTS DE DETE HAIN....JO AAJ HI AAYI HAIN...KAL TAK DENI HAIN HUME...

KS : PS KA PHONE THA...JANA PADEGA...JAI HIND ( SHE LEFT )

HM TURNED AND HISSED...AS LOOKED AT HER...

AS : KYA HUA HM? AAP ISS TARAH...?

HM: PATA NAHI SIR SHAYAD AANKH MEIN KUCH CHALA GAYA...( TRIED BLINKING HER EYES SEVERAL TIMES )

AS : EK MINUTE...YEH AISE NAHI HOGA...

AS GREW CLOSER TO HER AND LOOKED INTO HER EYES...HM GOT NERVOUS AT THE PROXIMITY...THEY WERE INCHES APART..HE BLEW HER EYES...

AS : AB THIK HAIN?

HM : JI SIR...

Precap: Unexpected Coffee date...( for sure😜🤞 ) 









Anuseena ❤ : Ever Be Mine?Where stories live. Discover now