HASEENA'S PLAN

1.3K 123 16
                                    

WHILE KARAN AND HASEENA WERE TALKING...THE DRIVER SUDDENLY STOPS THE CAR MAKING THEM BUMP ON THE FRONT SEATS...

KM : AREE...KAUN HAIN JO SAMNE SE ARAHA HAIN ?

HM: KARAN...TUM BAITHO HUM DEKHTE HAIN...

SHE STEPS OUTSIDE AND SEE'S DSP'S CAR...HER FACE LIT UP...SHE HURRIEDLY GOES TOWARDS THE CAR STEERING...

HM : SIR ? AAP YAHA ? AAP TOH WAHI BRUNCH HALL MEIN RUK GAYE THE NA ?

AS: JI HM...PAR HUME BAAD MEIN IG SIR KA PHONE AAYA KI USS CASE KI DISCUSSION KE LIYE SIRF HAMARA AANA CHALEGA...ISILYE ISS TARAH SE GAADI ROKNI PADI...

HM : OHH...TOH PHIR KARAN SE KAH DE KI WOH WAPAS THANE JAYE..?

AS : HM...AAP BHI JAIYE UNKE SAATH THANE..IG SIR NE SIRF HUME
AANE KO KAHA HAIN...

HM: OH ACCHA...THIK HAIN SIR...

HM WENT BACK TO THE CAR AND EXPLAINED EVERYTHING TO KARAN...THEY REACHED THE THANA TO FIND OUT EVERYONE QUITE TENSED...EVERYONE SALUTED HER..

HM :  JAI HIND...KYA HUA AAP SAB KO ?

SS : MS...ABHI EK AURAT AAYI THI..WOH KAH RAHI THI KI USKI BETI AJKAL BAHUT DUKHI RAHTI HAIN...KHANA BHI KAM KHATI HAIN AUR BAS APNE KAMRE MEIN RHTI HAIN DIN BHAR...DO CHAR DINO SE COPY MEIN KUCH LIKHTI RAHTI  HAIN...USSE USKE LIYE BAHUT DARR LAG RAHA HAIN..

PS : HANN MS...HAMARE SAMNE PHOOT PHOOT KAR ROO BHI RAHI THI USKI  MAA...SAMAJH BHI NAHI AA RAHA KI KYA KARE AB ?

KM : " DEPRESSION " ( EVERYONE LOOKED TOWARDS HIM ) WOH LADKI DEPRESSION SE GUZAR RAHI HAIN..AUR I THINK AB USSE SUICIDAL THOUGHTS AANA SHURU HO GAYE HAIN..

HM : EXACTLY...I THINK ISS TIME COUNSELLING IS THE BEST WAY..PS AAP AUR KARAN HAMARE SAATH USKE GHAR CHALIYE...

THEY ALL REACHED THE WOMAN'S HOUSE...SHE LEADS THEM TO THEIR DAUGHTER ROOM'S..SHE WAS A TEENAGE GIRL, SITTING ALONE LOOKING OUTSIDE THE WINDOW..AS SOON AS SHE SAW PS , HM AND KARAN...SHE QUICKLY HID SOMETHING UNDER THE PILLOW COVERS

PS : BETA ? KYA HUA..TUM ISS TARAH SE UDASS AUR SHANT KYU BAITHI HUI HO ?

GR : KUCH NAHI AUNTY...

PS : BETA...TUM CHINTA MAT KARO...TUM HAME KUCH BATANA CHAHTI HO TOH BATA SAKTI HO..HUM TUMHARI MADAT KARNE AAYE HAIN...BINA KISI JHIJHAK KE BOLO...

GR : ( SHE THOUGHT FOR SOME TIME AND FINALLY SPOKE ) AISI KOI BAAT NAHI HAIN AUNTY..BAS THODI SI SAD HU...AUR KUCH NAHI...

HM : BETA HUM JANTE HAIN...HUM KISI SE KUCH NAHI KAHENGE...EK BAAR KAHKE TOH DEKHO...HUM TUMHARI PROBLEM KA SOLUTION JARUR NIKALENGE

GR : ( SHE LOOKED SIDEWAYS ) MAM MAIN BAHUT PARESHAN HOGAYI HU APNI FAMILY SE..DIN BHAR BAS MUJHE DAANTE RAHTE HAIN AUR MERI BAAT SUNNE KO KOI TAIYYAR NAHI HAIN...HAR CHEEZ PAR ROK LAGA RAKHI HAIN AUR PADHNE KA ITNA PRESSURE BHI...ISS COVID LOCKDOWN MEIN YEH SAB CHEEZEIN BAHUT BHAAD GAYI HAIN..MUJHSE AUR NAHI HOTA..ISILIYE AB MAIN BILKUL SHAANT RAHTI HU...SABSE ALAG...( TEARS STREAMING )

THEY ALL LOOKED AT EACH OTHER WITH DISTURBED EXPRESSION..KARAN SLID HIS HAND UNDER THE PILLOW COVERS TO FIND SOME POISON TABLETS..

KM : AUR ISILIYE TUMNE SOCHA KI MERA YAHA NA RAHNA IS BETTER ?

THE GIRL GULPED AND JUST NODDED...PS SITS BESIDE HER...

PS : BETA...TUMNE JO KAHA WOH HUM SABNE SUNA AUR SAMJHA BHI..HUMNE KAHA THA NA..KI HUUM ISS PROBLEM KA SOLUTION JARUR NIKALENGE...TOH HUM SAB THIK KARDENGE

HM : BETA...KISI BHI CHEEZ KA HAL SUCIDE NAHI HOTA...WOH TOH KAMZOR AUR HAARE HUE LOGO KI NISHANI HOTI...AND YOU ARE SUCH A STRONG GIRL..HAINA ? YEH SAB HAR GHAR MEIN HOTA HAIN...LOCKDOWN LIFE KE SIDE EFFECTS ( SHE SMILED ) PAR AISE MEIN APNE KO KHATAM KARNA SABSE BURA VICHAR HAIN...AAPKI MUMMY PAPA NE AAPKE LIYE ITNA SAB KUCH KIYA..YEH DEKHNE KE LIYE...APKI MUMMY NE 9 MONTHS STRUGGLE KIYA AISA DIN DEKHNE KE LIYE ? NAHI NA...

THE GIRL WAS LOST IN DEEP THOUGHTS...SHE STOOD UP AND TOOK THE POISON TABLETS FROM KARAN'S HAND AND THREW THEM IN THE DUSTBIN..EVERYONE SMILED

HERE PS WAS EXPLAINING HER MOTHER...

PS : DEKHIYE HUM SAMJAHTE HAIN KI MAA BAAP BACCHE KA BHALA HI SOCHTE HAIN...PAR SHAYAD HUM APNI SAKHTI MEIN PYAAR BHUL JATE HAIN...UNKO SAMJHNA BHUL JAATE HAIN..THODI SI SAKHTI AUR PYAAR EK PARIWAR KO BANANE MEIN SAFAL HOTA..

WO : HUM SAMJH GAYE MADDAM...SHAYAD USSE SOCIETY KE LIYE READY KARNE KE CHAKKAR MEIN HUM USKE SAATH KUCH JYADA HI STRICT HO GAYE AUR USKO SAMJAHNE KI KOSHISH CHOD DI...SHUKRIYA MADDAM...

THEY ALL LEFT FROM THE WOMAN'S HOUSE AND REACH THANA TO FOUND EVERYONE EAGERLY WAITING FOR THEM...EVEN AS WAS THERE

CC : KYA HUA MS ?

THEY EXPLAINED EVERYTHING TO THEM FROM THE STARTING...AS WAS PROUD OF WHAT THE TEAM HAS DONE..HM LOOKED TOWARDS AS TO FOUND HIM LOOKING AT HER WITH EYES SHINING IN PROUD AND A SMILE ON HIS FACE...SHE SMILED IN REPLY AND GAZED DOWN...

KM : AAJ HASEENA TUMNE JO KIYA HAINA...USSE TUMNE MERA DIL JEET LIYA...( EVERYONE LOOKED TOWARDS HIM WITH WIDE EYES ) SO..SORRY HA..MERA MATLAB HAIN KI ITNE ACCHE SE SAMJHAYA TUMNE USS LADKI KO...HUM SABKA DIL JEET LIYA...

AS SMILED SUDDENLY TURNED NEUTRAL..HE ROLLED HIS EYES MAKING HM SILENTLY LAUGH

AS : ATI UTTAM...HAMARI TEAM NE BAHUT BADHIYA KAAM KIYA HAIN..PS, KARAN AUR HM AAP SABNE AAJ ISS CASE MEIN JO SAMJHDARI AUR SAMVEDSHEELTA DIKHAYI HAIN USKE LIYE HUME AAP PAR GARV HAIN ( HE BROADLY SMILED )

HM SNAPPED HER FINGERS TO MAKE KARAN COME OUT OF HIS DREAMS

HM : KYA ? KABSE HUME KYU DEKH RAHE HO ?

KM : HANN ? WOH TUM HO HI ITNI KHUBSURAT...AUR AAJ TOH KAAM BHI ITNA KHUBSURAT KIYA HAIN...

AS : KARAN...HOGAYA ? ( HE DID NOT EVEN REALISE SAYING THIS..INVOLUNTARILY )

HM : JI SIR ? ( SHE SAID SMILING TO TAKE CHANCE )

AS : KUCH NAHI HM...TOH AAP SABNE BAHUT ACCHA KAAM KIYA HAIN...HAMARI IG SIR SE BAAT HUI THI...WOH ISS CASE KI SAMAPTI JALDI CHAHTE HAIN...HUME USS HISAB SE KAAM KARNA CHAIYE..SO LET'S GET BACK TO WORK

HM : SIR...HUM AUR KARAN KAHI JANA CHAHTE HAIN...PLEASE AAP HUME ADHE DIN KI CHUTTI  DE SAKTE HAIN ? WESE BHI SHAAM HO GAYI HAIN

KM : KAHA JANA HAIN HASEENA ?

SS : AAPKO BHI NAHI PATA SIR ? SHAYAD MS NE KOI SURPRISE RAKHA HAIN APKE LIYE...

AS : AISA KYA KAAM HAIN HM...?

HM: SIR THODA PERSONAL HAIN PLEASE...I REQUEST

AS : ( HE LOOKED AT KS AND NODDED ) THIK HAIN...AAP DONO JA SAKTE HAIN...

HM AND KARAN LEFT FROM THE MPT...AS WAS SUSPICIOUS BUT HE COMPOSED HIMSELF...MAYBE THAT'S WHAT HE WANTED...TO MAKE THEM  COME TOGETHER...MAYBE HASEENA IS TAKING THE STEP...

SS : MUJHE TOH LAGTA HAIN MS DATE PAR GAYI HAIN..

PS: HANN SANTU...SPECIAL DATE...JO UNHONE ORGANISE KI HOGI...( HER BLUSHING STYLE )

KS: AMMA O...HOGAYA SABKA BAKAITI? LAGE KAAM PAR...

AS: JAI HIND...HUM CHALTE HAIN...

PRECAP: HASEENA TELLS TRUTH TO KARAN 

so I hope you all liked the chapter...thought of giving a social message too😊...do vote and tell me your views in the comment section...🧡🧡













Anuseena ❤ : Ever Be Mine?Where stories live. Discover now